×

MG Gloster Storm Series हुआ लॉन्‍च, जानें Review

MG Gloster Storm Series: इस गाड़ी के फीचर्स काफी अच्छे हैं। जो यूजर्स को काफी पसंद आने वाले हैं।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 6 Jun 2024 7:35 AM GMT
MG Gloster Storm Series
X

MG Gloster Storm Series

MG Gloster Storm Series: अगर आप नई गाड़ी खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके पास अच्छा मौका है। बहुत सारी कार निर्माता कंपनियां अपनी बेहतरीन फीचर्स वाली गाड़ियों को हर साल मार्केट में लॉन्च करती है। वहीं ब्रिटिश वाहन निर्माता MG ने भारतीय बाजार में कई बेहतरीन कारों और एसयूवी को उतारा है। कंपनी की ओर से, हाल में ही Gloster SUV की Storm Series को लॉन्च किया गया है। कंपनी इस SUV की नई सीरीज में कई बेहतरीन फीचर्स दे रही है।

बता दें कि, एमजी मोटर्स की ओर से Gloster की नई Storm Series को भारत में लॉन्‍च किया गया है। लॉन्‍च हुई नई Gloster को बेहतरीन लुक के साथ उतारा गया है। ये गाड़ी नई MG Gloster DESERT STORM BLACKSTORM से इंस्पायर्ड होकर डीप गोल्डन एक्सटीरियर के साथ आती है। कंपनी ने इस गाड़ी को SNOWSTORM ड्यूल-टोन पर्ल व्हाइट और ब्लैक एक्सटीरियर में लॉन्च किया है।

वहीं MG मोटर्स के सीसीओ सतिंदर सिंह बाजवा का कहना है कि, Gloster ने अपने इस गाड़ी को डिजाइन, स्पेस, कमाल के अन्य प्रीमियम फीचर्स के साथ लॉन्च किया है, जिसके कारण ये गाड़ी भारतीय बाजार में आते ही छाई हुई है। दरअसल पिछले साल लॉन्च हुआ Gloster Black Storm को ग्राहकों से अच्छा और पॉजिटिव रिव्यू मिला था। इसलिए नए Gloster Desert Storm और Snow Storm के लॉन्च के साथ एक और उपलब्धि की घोषणा करते हुए हमें खुश हो रही है। इस नई Gloster स्टॉर्म सीरीज ग्राहकों को कमाल का और बेहतरीन अनुभव देती है।


MG Gloster Storm Series के फीचर्स और रिव्यू (MG Gloster Storm Series Features And Review):

कंपनी की ओर से लॉन्च हुई ये गाड़ी दो लीटर के डीजल इंजन को ट्विन टर्बो के साथ आती है। जिससे इस गाड़ी को 158.5 किलोवाट की पावर मिलती है। इतना ही नहीं इस गाड़ी में सात ड्राइविंग मोड्स और ऑल टेरेन सिस्‍टम मिलता है।

जानकारी के लिए बता दें कि, MG की ओर से इन दोनों वर्जन में कई बेहतरीन फीचर्स मिलता है। कंपनी ने इन्हें ADAS, ड्यूल पैनोरमिक सनरूफ, मसाज और वेंटिलेशन फंक्शन के साथ उतारा है। साथ ही इनमें 12-वे पावर-एडजेस्टेबल ड्राइवर सीट और वायरलेस चार्जिंग मिलता है। इन्हें कंपनी ने 4WD और 2WD जैसे कई फीचर्स के साथ उतारा है। इसके अलावा इस गाड़ी के DESERTSTORM में छह और सात सीटों का ऑप्शन मिलता है। वहीं SNOWSTORM को सिर्फ सात सीटों के विकल्‍प के साथ लॉन्च किया गया है। SNOWSTORM में कंपनी ने ड्यूल टोन एक्‍सटीरियर को भी दिया है। इस गाड़ी के इंटीरियर में ब्‍लैक के साथ रेड और वाइट रंगों के इंसर्ट्स का ऑप्शन दिया गया है। DESERTSTORM में कंपनी ने डीप गोल्‍डन एक्‍सटीरियर ग्राहक को दिया है। इस गाड़ी के इंटीरियर में डार्क रंग का इस्तेमाल हुआ है।

MG Gloster Storm Series की कीमत (MG Gloster Storm Series Price):

MG Gloster Storm Series की कीमत की बात करें तो कंपनी की ओर से इस गाड़ी को Gloster के दो नए वर्जन के साथ लॉन्‍च किया गया है। इन दोनों ही वेरिएंट्स की एक्‍स शोरूम कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 41.04 लाख रुपए है। हालांकि एसयूवी को 38.80 लाख रुपए की शुरूआती एक्‍स शोरूम कीमत में लॉन्च किया गया है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story