×

MG Hector Limited Edition: MG हेक्टर 100-ईयर लिमिटेड एडिशन की जल्द ही डिलीवरी होगी शुरू,जानिए डिटेल

MG Hector Limited Edition: आइए जानते हैं100-ईयर लिमिटेड एडिशन से जुड़े डिटेल्स के बारे में विस्तार से

Jyotsna Singh
Published on: 13 May 2024 11:15 AM GMT
MG Hector  ( Social Media Photo)
X

MG Hector  ( Social Media Photo)

MG Hector Limited Edition: भारतीय बाजार में MG मोटर्स ने अपनी शानदार 100 वीं वर्षगांठ के अवसर पर MG हेक्टर '100-ईयर लिमिटेड एडिशन' को लॉन्च किया था। जिसके अंतर्गत कॉमेट, एस्टर, हेक्टर और ZS EV के 100-ईयर लिमिटेड एडिशन की पूरी रेंज को पेश किया गया है। लॉन्च के साथ ही कंपनी ने इन वाहनों की बुकिंग भी लेनी शुरू कर दी थी। वहीं अब कंपनी ने बुकिंग की आपूर्ति के लिए MG हेक्टर का स्पेशल लिमिटेड एडिशन की डिलीवरी देश भर में स्थापित डीलरशिप पर लेनी आरंभ कर दी है। इस एडीशन के तहत लिस्टेड वाहनों की साझा हुई तस्वीरों के माध्यम से कई खूबियों का खुलासा हुआ है। इन SUV मॉडल में कॉस्मेटिक बदलाव के साथ ही दूसरे और कोई मैकेनिक परिवर्तन नहीं किया गया है। आइए जानते हैं100-ईयर लिमिटेड एडिशन से जुड़े डिटेल्स के बारे में विस्तार से

MG हेक्टर के 100-ईयर लिमिटेड एडिशन डिजाइन

MG हेक्टर के 100-ईयर लिमिटेड एडिशन की डिज़ाइन की बात करें तो इस मॉडल में शामिल इन्फोटेनमेंट स्क्रीन को कस्टमाइजेबल विजेट्स के साथ एवरग्रीन थीम में पेश किया गया है। इस गाड़ी के बाहरी हिस्से को ब्रिटिश रेसिंग ग्रीन से इंस्पायर्ड एवरग्रीन पेंट स्कीम में कलर किया गया है। साथ ही इस एसयूवी के केबिन के इंटीरियर को ब्लैक थीम दिया गया है। जिसमें फ्रंट सीट हेडरेस्ट पर '100-ईयर एडिशन' की स्टिच से डिज़ाइन किया गया है।100-ईयर एडिशन' बैजिंग के साथ ड्यूल-टोन फिनिश में इस कार में ब्लैक-आउट छत, ब्लैक-आउट अलॉय व्हील, डिकल्स और ग्राफिक्स डिजाइन देखने को मिलते हैं।


MG हेक्टर के 100-ईयर लिमिटेड एडिशन कीमत

MG हेक्टर के 100-ईयर लिमिटेड एडिशन की कीमत की बात करें तो हेक्टर SUV के इस स्पेशल एडिशन में मौजूदा मॉडल के समान एक 1.5-लीटर, टर्बो-पेट्रोल 143hp/250Nm क्षमता से लैस इंजन मिलता है। इस इंजन को 6-स्पीड मैनुअल या CVT ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से कनेक्ट किया गया है। साथ ही इस एसयूवी में शामिल दूसरा 2.0-लीटर, 170hp/350Nm डीजल इंजन से लैस है। ये इंजन केवल मैनुअल गियरबॉक्स के साथ ही शामिल किया गया है।


MG हेक्टर के 100-ईयर लिमिटेड एडिशन कीमत

कंपनी ने इस गाड़ी के स्पेशल एडिशन को भारतीय बाजार में 21.2 लाख रुपये एक्स-शोरूम कीमत पर बिक्री के लिए उतारा है।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story