×

MG Hector Blackstorm Price: एमजी हेक्टर ब्लैकस्टॉर्म एडिशन लांच,जल्द ही शुरू होगी इसकी डिलीवरी

MG Hector Blackstorm Price: MG मोटर्स की ब्लैकस्टॉर्म एडिशन एसयूवी सेगमेंट में मार्केट में पहले से मौजूद ग्लॉस्टर और एस्टर के बाद कंपनी लाइनअप में MG हेक्टर को भी शामिल किया गया है।

Jyotsna Singh
Written By Jyotsna Singh
Published on: 12 April 2024 5:22 AM GMT
MG Hector Blackstorm Price
X

MG Hector Blackstorm Price

MG Hector Blackstorm Price: भारतीय कार बाजार में MG मोटर्स ने हाल ही में एक और शानदार एसयूवी को अपनी लाइनअप में शामिल किया है। इस कंपनी का न्यू मॉडल एमजी हेक्टर ब्लैकस्टॉर्म एडिशन अपने लॉन्च के बाद अब डीलरशिप पर पहुंचना शुरू हो चुका है। इस एसयूवी में बाहर और अंदर दोनों ही तरह से कॉस्मेटिक अपडेट दिए गए हैं। इस ब्लैकस्टॉर्म एडिशन के सिर्फ शार्प प्रो वेरिएंट को अभी कंपनी ने शुरुवाती दौर में पेश किया है। ये वेरिएंट पेट्रोल ऑटोमैटिक और डीजल मैनुअल पावरट्रेन दोनों विकल्पों के साथ बिक्री के लिए उतारा गया है। MG मोटर्स की ब्लैकस्टॉर्म एडिशन एसयूवी सेगमेंट में मार्केट में पहले से मौजूद ग्लॉस्टर और एस्टर के बाद कंपनी लाइनअप में MG हेक्टर को भी शामिल किया गया है। आइए जानते हैं MG हेक्टर ब्लैकस्टॉर्म एडिशन के बारे में विस्तार से

MG हेक्टर ब्लैकस्टॉर्म फीचर्स

ब्लैकस्टॉर्म एडिशन में शामिल फीचर्स में इसमें 1.5-लीटर पेट्रोल और 2.0-लीटर डीजल इंजन उपलब्ध मिलता है। इसके अलावा खास फीचर्स में इसके सीट हेडरेस्ट पर उभरा हुआ 'ब्लैकस्टॉर्म', एक बड़े आकार के इंफोटेनमेंट सिस्टम में 14-इंच की HD पोर्ट्रेट स्क्रीन, डिजिटल TFT इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एक नई अपहोल्स्ट्री, एक ड्यूल-पेन पैनोरमिक सनरूफ, ड्यूल जोन ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, वेंटिलेटेड सीट्स और एडजस्टेबल फ्रंट सीट्स जैसी सुविधाजनक खूबियों को शामिल किया गया है।

MG हेक्टर ब्लैकस्टॉर्म अपडेटेड फीचर्स

MG हेक्टर ब्लैकस्टॉर्म एडिशन में शामिल अपडेट के तहत इस एसयूवी में मौजूद हेडलाइट यूनिट्स में एडिशन की कलर थीम से प्रेरित काले बेजेल्स को शामिल किया गया है। इसके साथ ही कनेक्टेड टेललाइट्स में स्मोक्ड इफेक्ट भी देखने को मिलेगा। इस एसयूवी केबिन में ब्लैक कलर स्कीम के साथ स्पोर्टी लुक देने के लिए जगह-जगह लाल रंग से हाइलाइट किया और गनमेटल एक्सेंट के बाहरी हिस्से को स्टारी ब्लैक लुक दिया गया है। इस एसयूवी के ब्रांड लोगो में फिनिशडार्क क्रोम, डायमंड मेश फ्रंट ग्रिल, स्किड प्लेट्स, टेलगेट, क्लैडिंग जैसे कई बेहतरीन अपडेट देखने को मिलती है।

MG हेक्टर ब्लैकस्टॉर्म एडिशन कीमत

MG हेक्टर ब्लैकस्टॉर्म एडिशन की भारतीय कार बाजार में शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत ₹21.24 लाख रुपये है। सुरक्षा के लिए इस एसयूवी में लेवल-2 ADAS और 360-डिग्री कैमरा फीचर को भी जोड़ा गया है।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story