×

MG Hector Discount: MG हेक्टर की गाड़ी लेने का शानदार मौका, कम्पनी दे रही निश्चित अवधि के लिए डिस्काउंट ऑफर

MG Hector Discount: ग्राहकों को अब एमजी हैक्टर की कीमत पर बड़ा भरी डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। जिसके अंतर्गत MG हेक्टर की कीमत में 1.29 लाख रुपये की कटौती करने का कम्पनी ने निर्णय लिया है।

Jyotsna Singh
Written By Jyotsna Singh
Published on: 23 Sep 2023 11:24 AM GMT
MG Hector Discount
X

MG Hector Discount  (photo: social media )

MG Hector Discount: शानदार लुक के साथ दमदार प्रदर्शन करने में सक्षम MG हेक्टर की गाड़ियों को ऑटो मार्केट में काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल हो रही है। फेस्टीविटी के मौके पर अपने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए इस कम्पनी ने अपने चुनिंदा वाहनों पर भारी डिस्काउंट ऑफर पेश करने के योजना को अंतिम रूप दे दिया है। कम्पनी एमजी हैक्टर की कीमत में कितनी छूट ऑफर कर रही है आइए जानते हैं विस्तार से.....

MG हेक्टर की कीमत में कितनी है छूट

ग्राहकों को अब एमजी हैक्टर की कीमत पर बड़ा भरी डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। जिसके अंतर्गत MG हेक्टर की कीमत में 1.29 लाख रुपये की कटौती करने का कम्पनी ने निर्णय लिया है।

स्मार्ट प्रो वेरिएंट पर मिल रही तगड़ी छूट

MG हेक्टर की कीमत में 1.29 लाख रुपये की कटौती करने का कम्पनी ने निर्णय लिया है। जिसके तहत स्मार्ट प्रो वेरिएंट पर पर सबसे तगड़ी छूट कंपनी ऑफर कर रही है। एमजी हेक्टर के 2.0-लीटर टर्बो डीजल इंजन MT वाले शाइन और स्मार्ट वेरिएंट पर क्रमश: 86,000 और 94,000 रुपये घटाए हैं।

इसके स्मार्ट प्रो और स्मार्ट प्रो ड्यूल-टोन पर 1.29 लाख रुपये के साथ शार्प प्रो और शार्प प्रो ड्यूल-टोन पर 1.21 लाख रुपये की कटौती की गई है।


अब हेक्टर की शुरुआती कीमत: 14.73 लाख रुपये

MG हेक्टर SUV को 2019 में लॉन्च किया गया था, जिसमें 7 वेरिएंट स्टाइल, शाइन, स्मार्ट, स्मार्ट EX, स्मार्ट प्रो, शार्प प्रो और सेवी प्रो वेरिएंट मिलते हैं। इसके कलर स्कीम की बात करें तो इस मॉडल में ग्राहकों को एक ड्यूल-टोन के साथ 6 मोनो-टोन रंगों का शानदार ऑप्शन के चुनाव की सुविधा मिलती है।

कीमत में कटौती के बाद इस गाड़ी की कीमत अब 14.73 लाख रुपये से शुरू होकर 21.71 लाख रुपये (कीमतें, एक्स-शोरूम) तक जाती है।

यह SUV महिंद्रा XUV700, किआ सेल्टोस, टाटा हैरियर से मुकाबला करती है। एमजी हेक्टर के 1.5-लीटर टर्बो इंजन MT वाले स्मार्ट प्रो, शार्प प्रो, शार्प प्रो ड्यूल-टोन के साथ शार्प प्रो CVT, शार्प प्रो ड्यूल-टोन, सेवी प्रो और सेवी प्रो ड्यूल-टोन पर कंपनी कुल 66,000 रुपये का डिस्काउंट ऑफर कर रही हैं।


एमजी के इन वेरिएंट पर कितनी है छूट

भारतीय ऑटो मार्केट में सफलता पूर्वक बिक्री किए जा रहे MG हेक्टर के वेरिएंट्स की कीमत में कटौती की बात करें तो इसके

शाइन CVT वेरिएंट की कीमत में 35,000 की छूट दी जा रही हैं, वहीं स्मार्ट CVT पर 36,000 की छूट के साथ अब पहले से काफी सस्ता हो गया है। वहीं इसके मैनुअल ट्रांसमिशन के अलावा इसके 1.5-लीटर टर्बो इंजन वाले स्टाइल, शाइन और स्मार्ट वेरिएंट पर कुल 27,000 रुपये, 35,000 रुपये और 36,000 रुपये की कटौती की गई है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story