MG Monsoon Accessories Range: आपको और आपकी गाड़ी को सुरक्षा प्रदान करने के लिए MG ने लॉन्च किया मानसून एक्सेसरीज रेंज

MG Monsoon Accessories Range: मानसून एसेसरीज रेंज MG मोटर्स के देश भर में हर डीलर शिप पर ग्राहकों के लिए उपलब्ध कराया गया है।जानते हैं इस मानसून रेंज में कौन-कौन सी वस्तुएं शामिल है

Jyotsna Singh
Published on: 16 July 2024 10:26 AM GMT (Updated on: 16 July 2024 10:27 AM GMT)
MG Monsoon Accessories Range
X

MG Monsoon Accessories Range

MG Monsoon Accessories Range: मानसून आरंभ होते ही कई ऑटोमेकर कंपनियां मानसून कैंप से लेकर एसेसरीज तक की पेशकश कर रहीं हैं। इसी कड़ी में कार निर्माता कंपनी MG मोटर्स ने बारिश के मौसम में अपने ग्राहकों की सुविधा के लिए मानसून एक्सेसरीज रेंज को लॉन्च किया है। इस पूरी रेंज में शामिल एक्सेसरीज आपको और आपकी गाड़ी दोनों को बारिश के दौरान सुरक्षित रखने में मददगार साबित होती हैं। कंपनी द्वारा पेज किया गया यह मानसून एसेसरीज रेंज MG मोटर्स के देश भर में हर डीलर शिप पर ग्राहकों के लिए उपलब्ध कराया गया है।

डैशकैम

बारिश के दिनों में अक्सर ऐसा होता है की लोग बारिश से बचने के लिए अपने वाहनों को तेज भागते हैं जिससे अक्सर दुर्घटनाओं की संख्या में इस मौसम के दौरान वृद्धि हो जाती है। ऐसे में बीमा क्लेम और गलती से ठोकर मारने वाले दूसरे चालक से हर्जाना वसूलने के लिए वाहन मालिक की मदद के लिए कंपनी ने डैशकैम एक्सेसरीज को मानसून रेंज में शामिल किया है। इसकी मदद से दुर्घटना का पुख्ता सबूत मिल जाता है। डैशकैम एक्सेसरीज 2K या 4K रिकॉर्डिंग के विकल्प के साथ मार्केट में ही मौजूद है। इस एक्सेसरीज को लगभग सभी डिलर्स ग्राहकों को उपलब्ध करा रहें हैं। इन एक्सेसरीज की कीमत क्षमता और फीचर के अनुरूप 469 रुपये से शुरू होकर 12,990 रुपये तक है। इसके अलावा कार निर्माता ने मानसून रेंज में वायरलेस चार्जिंग के साथ 360-डिग्री घूमने वाला मोबाइल होल्डर भी पेश किया है।


MG ब्रांडेड छाता

एमजी मोटर्स ने मानसून रेंज के तहत किट में MG ब्रांडेड छाता को शामिल किया है। अच्छी और मजबूत क्वालिटी के साथ ये छाता बारिश से 2-3 लोगों को सुरक्षित रखने में सक्षम है।


वाटरप्रूफ कार कवर

मानसून रेंज की किट में कंपनी कर को बारिश में सुरक्षित रखने के लिए एक शानदार कवर को भी शामिल किया है। मॉडल के हिसाब से वाटरप्रूफ कार कवर बारिश और नमी से गाड़ी को जंग लगने से सुरक्षित रखने में मददगार साबित होगा।


क्रोम क्लीनर

मानसून के मौसम में नमी के कारण कार के क्रोम पार्ट्स को जंग लगने का खतरा रहता है, जिससे बचाने के लिए एमजी मोटर्स की मानसून रेंज में क्रोम सफाई किट को जोड़ा हवा है। जिसकी सहायता से क्रोम पार्ट्स की चमक और उसकी लाइफ को सुरक्षित रखने में मदद मिलती है।


क्लीनर स्प्रे

बारिश से वातावरण में बढ़ने वाली उमस से आपकी कार के इंटीरियर में अजीब सी गंध आने लगती है। कार को इस दिक्कत से सुरक्षित रखने के लिए और कार के केबिन की सफाई के लिए इंटीरियर क्लीनर स्प्रे को पेश किया गया है। इस स्प्रे की मदद से कार को स्वच्छ रखने और दुर्गंध रहित रखने में मदद मिलेगी।



Shalini singh

Shalini singh

Next Story