×

MG Motors Cars Price Hike: कीमत में वृद्धि के साथ MG एस्टर और ZS EV मॉडल हुए अब महंगें

MG Motors Cars Price Hike: एमजी एस्टर और ZS EV मार्केट में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं, आइए जानते हैं एमजी एस्टर और ZS EV वेरिएंट्स के आधार पर कितनी हुई मूल्य वृद्धि

Jyotsna Singh
Published on: 14 Jun 2024 6:12 AM GMT (Updated on: 14 Jun 2024 6:13 AM GMT)
MG Motors Cars Price Hike
X

MG Motors Cars Price Hike 

MG Motors Cars Price Hike: मोटर्स ने अपने भारतीय पोर्टफोलियो में शामिल लोकप्रिय कारें एस्टर और ZS EV की कीमत में इजाफे का ऐलान किया है। इसके उपरांत एमजी एस्टर और ZS EV अब मार्केट में बड़ी हुई कीमतों के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध हैं।

एमजी एस्टर की कीमतों में इतनी हुई वृद्धि

एमजी मोटर द्वारा मूल वृद्धि के ऐलान के बाद एस्टर एमजी एस्टर के बेस वेरिएंट की कीमत में कंपनी ने कोई बदलाव नहीं किया है। जबकि इसके AMT शार्प प्रो पर 11,800 रुपये,ऑटोमैटिक सलेक्ट वेरिएंट पर 13,800 रुपये, सेवी प्रो पर 26,800 रुपये और टर्बो-पेट्रोल ऑटोमैटिक सेवी प्रो 18,000 रुपये महंगा हुआ है।एमजी एस्टर मैनुअल शाइन वेरिएंट पर11,800 रुपये, सलेक्ट पर 12,800 रुपये और शार्प प्रो पर 15,000 रुपये की वृद्धि कर दी गई है। एमजी एस्टर के ये सारे वेरिएंट 9.98 लाख से लेकर 18.07 लाख रुपये कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध हैं।


MG ZS EV की कीमत में इतनी हुई वृद्धि

एमजी मोटर्स में भारतीय ऑटो बाजार में बिक्री की जा रही है अपनी पॉपुलर कार MG ZS EV की कीमतों में भी वृद्धि कर दी है। भारतीय ऑटो बाजार में इस इलेक्ट्रिक कार की एक्स-शोरूम कीमत 18.98 लाख से 25.44 लाख रुपये के बीच है। वहीं मूल्य वृद्धि के ऐलान के बाद MG ZS EV के एक्सक्लूसिव प्लस और एसेंस वेरिएंट पर 24,800 रुपये का इजाफा कर दिया गया है। जबकि एक्सक्लूसिव प्लस DT और एसेंस DT वेरिएंट पर 24,000 रुपये की बढ़ोतरी की गई है।MG ZS EV के सभी ट्रिम्स में फ्रंट एक्सल-माउंटेड इलेक्ट्रिक मोटर दी गई। साथ ही 50.3kWh क्षमता का बैटरी पैक भी शामिल है। ये बैटरी पैक सिंगल चार्ज में 461 किलोमीटर की रेंज देने की क्षमता से लैस है।


MG ग्लाॅस्टर के 2 नए एडिशन को मिल रही तगड़ी सफलता

MG मोटर्स ने भारतीय बाजार में हाल ही में लॉन्च किए गए ग्लॉस्टर के 2 नए एडिशन डेजर्टस्टॉर्म और स्नोस्टॉर्म बुकिंग में तगड़ी सफलता हासिल हो रही है। स्नोस्टॉर्म एडिशन को आकर्षक ड्यूल-टोन व्हाइट-ब्लैक कलर स्कीम के साथ पेश किया गया है। इसमें शामिल खास फीचर्स के तौर पर ब्लैक शेड के साथ अलॉय व्हील और रियर स्पॉयलर, हेडलैंप और बंपर पर रेड इंसर्ट और ग्रिल जैसी डिजाइन लैंग्वेज देखने को मिलती है।जबकि एमजी डेजर्टस्टॉर्म EV वेरिएंट को नए हेडलाइट्स और टेललाइट्स के साथ गहरे गोल्डन शेड में ऑल-ब्लैक ग्रिल, रेड ब्रेक कैलिपर्स के साथ ब्लैक अलॉय व्हील स्टाइलिंग प्रदान की गई है।


ग्लॉस्टर के 2 नए एडिशन डेजर्टस्टॉर्म और स्नोस्टॉर्म कीमत

एमजी मोटर्स के भारतीय बाजार में हाल ही में लॉन्च हुए ग्लॉस्टर EV के 2 नए एडिशन डेजर्टस्टॉर्म और स्नोस्टॉर्म कीमत की बात करें तो दोनों वेरिएंट्स को कंपनी ने 41.05 लाख रुपये एक्स-शोरूम कीमत पर बिक्री के लिए उतारा है।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story