MG ZS EV: पहले से और ज्यादा फीचर्स से लैस हुई MG ZS EV फेसलिफ्ट, टेस्टिंग के दौरान आई नजर

MG ZS EV: भारतीय बाजार में उपलब्ध इलेक्ट्रिक वर्जन MG ZS EV में पेट्रोल संचालित ZS SUV के लुक और स्टाईल को साझा किया जा सकता है, आइए जानते हैं MG ZS EV से जुड़े डिटेल्स

Jyotsna Singh
Published on: 24 July 2024 10:09 AM GMT (Updated on: 24 July 2024 10:10 AM GMT)
MG ZS EV
X

MG ZS EV

MG ZS EV: एमजी मोटर्स भारतीय पोर्टफोलियो में मौजूद अपनी इलेक्ट्रिक कार में कई और शानदार फीचर्स शामिल कर इसका अपडेट वर्जन पेश करने की तैयारी कर रही है। मिली जानकारी के अनुसार, एमजी मोटर्स ZS EV फेसलिफ्ट को भारतीय बाजार में 2024 तक लॉन्च कर सकती है। फिलहाल शुरुआती दौर में इसे साल के आखिरी हफ्तों में ऑस्ट्रेलिया में ही पेश किया जाएगा। हाल ही में इसके पेट्रोल संचालित प्रोडक्शन मॉडल को ऑस्ट्रेलिया में देखा गया है। भारतीय बाजार में उपलब्ध इलेक्ट्रिक वर्जन MG ZS EV में पेट्रोल संचालित ZS SUV के लुक और स्टाईल को साझा किया जा सकता है।

MG ZS EV अपडेटेड फीचर्स

MG ZS EV को लेकर को लेकर कंपनी द्वारा जारी पेटेंट तस्वीरों से इस गाड़ी में शामिल होने वाले कई नए अपडेट्स का खुलासा होता है। आगामी ZS अपस्वेप्ट विंडो लाइन और ग्लासहाउस के साथ पुराने मॉडल की याद दिलाती है। इस गाड़ी के पीछे रैपअराउंड टेललैंप, नया टेलगेट और रियर बंपर को शामिल किया गया है। तस्वीरों के माध्यम से पता चलता है कि नई ZS SUV हाल ही में लॉन्च हुई MG HSके लुक और स्टाइल के साथ नजर आएगी। इस अपडेटेड मॉडल में एक नया फ्रंट बंपर और नए हेडलैंप, एक चपटी नोज, गोल किनारों के साथ एक अधिक चौड़ी ग्रिल जैसी डिजाइन लैंग्वेज दिखाई देती है।


MG ZS EV बैटरी पैक

MG मोटर्स की इलेक्ट्रिक कार ZS EV फेसलिफ्ट को बेहतर प्रदर्शन के लिए बड़ी बैटरी को शामिल किया गया है। इसके अलावा गाड़ी में ADAS सुविधाओं का विस्तार भी किया जा सकता है। इसमें अब मौजूदा मॉडल में शामिल 44.5kWh बैटरी की जगह ज्यादा पॉवरफुल और बड़े आकार की 51kWh क्षमता से लैस बैटरी मिलेगी। जिससे आगामी अपडेटेड इलेक्ट्रिक SUV में बेहतर रेंज को शामिल किया जा सकता है। इसका मौजूदा मॉडल फुल चार्ज में 419 किलोमीटर की रेंज देने में सक्षम है।


MG ZS EV कीमत

Mg मोटर्स की ZS EV की कीमत की बात करें तो अपडेटेड फीचर्स के साथ इस इलेक्ट्रिक कार की शुरुआती कीमत मौजूदा मॉडल की कीमत से18.98 लाख रुपये एक्स-शोरूम से अधिक रहने की उम्मीद है। ये मॉडल बीवाईडी एट्टो-3 और टाटा नेक्सन EV फेसलिफ्ट मॉडल को तगड़ी टक्कर देगा।



Shalini singh

Shalini singh

Next Story