×

Toyota Vellfire 2024: टोयोटा वेलफायर, तैसर, इनोवा जैसे मॉडलों की हो रही बंपर डिमांड, वेटिंग पीरियड में हुआ इज़ाफ़ा

Toyota Vellfire 2024: कंपनी ने हाल ही में अपनी इन गाड़ियों के लिए वेटिंग पीरियड से जुड़ी जानकारी को साझा किया है। आइए जानते हैं टोयोटा के किस मॉडल पर कितना आ रहा वेटिंग पीरियड

Jyotsna Singh
Published on: 12 Jun 2024 9:33 AM GMT
Social- Media -Photo
X

Social- Media -Photo

Toyota Vellfire 2024: भारतीय ऑटोमार्केट में टोयोटा के कुछ चुनिंदा मॉडलों की डिमांड थमने का नाम ही नहीं ले रही है। यही वजह है की टोयोटा इनोवा, वेलफायर, तैसर, अर्बन क्रूजर हाईराइडर, टोयोटा रुमियन इन गाड़ियों के लिए अब ग्राहकों को लंबे वेटिंग पीरियड का इंतजार करना पड़ रहा है। कंपनी ने हाल ही में अपनी इन गाड़ियों के लिए वेटिंग पीरियड से जुड़ी जानकारी को साझा किया है। आइए जानते हैं टोयोटा के किस मॉडल पर कितना आ रहा वेटिंग पीरियड

टोयोटा इनोवा हाईक्रॉस हाइब्रिड के लिए है इतना वेटिंग पीरियड


टोयोटा कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट द्वारा जारी जानकारी के अनुसार, जून महीने में टोयोटा इनोवा हाईक्रॉस हाइब्रिड कार की डिलीवरी पाने के लिए ग्राहकों को एक से डेढ़ महीने तक का इंतजार करना पड़ सकता है।जबकि इनोवा के पेट्रोल वेरिएंट की डिलीवरी के लिए ग्राहकों को अगले कुल 6 महीने का अभी और इंतजार करना पड सकता है।

टोयोटा वेलफायर के लिए है इतना वेटिंग पीरियड

जून महीने में कंपनी द्वारा दी गई वेटिंग पीरियड से जुड़ी हुई जानकारी के अनुसार टोयोटा वेलफायर का वेटिंग पीरियड में कोई परिवर्तन नहीं हुआ है। इस कर की बुकिंग कराने पर आपको डिलीवरी के लिए पूरे 12 महीने तक का इंतजार करना पड़ सकता है।



अर्बन क्रूजर हाईराइडर के लिए है इतना वेटिंग पीरियड


अर्बन क्रूजर हाईराइडर (नियो ड्राइव) के लिए भारतीय बाजार में चल रहे वेटिंग पीरियड की बात करें तो अब इसमें थोड़ा परिवर्तन देखा जा सकता है। ये वेटिंग पीरियड घटकर 5 महीने रह गया है। वहीं हाइब्रिड वेरिएंट को 2 महीने बाद घर ला सकते हैं।वही सीएनजी वेरिएंट के लिए 4 महीने के लिए अभी महीने का इंतजार करना होगा।

टोयोटा तैसर के लिए इतना है वेटिंग पीरियड


टाेयोटा इनोवा क्रिस्टा का वेटिंग पीरियड जून में पिछले महीने के अपेक्षा अब बढ़कर 6 महीने पर पहुंच चुका है। यानी इसके वेटिंग पीरियड में इज़ाफ़ा हो गया है।

टोयोटा रुमियन नियो ड्राइव के लिए है इतना वेटिंग पीरियड

टोयोटा की कार रुमियन नियो ड्राइव के साथ ही इसके CNG वेरिएंट के लिए अभी ग्राहकों को 3 महीने का इंतजार करना पड़ सकता है। इसके साथ ही इस लिस्ट में शामिल टोयोटा के कई अन्य मॉडलों की डिलीवरी टाइम लाइन की बात करें तो न्यूली लॉन्च्ड टोयोटा अर्बन क्रूजर तैसर और फॉर्च्यूनर के लिए 2 महीने का वेटिंग पीरियड है वहींटोयोटा ग्लैंजा, हिलक्स और कैमरी की डिलीवरी कंपनी ग्राहकों को एक महीने के भीतर करने की तैयारी कर रही है।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story