×

Most Trending Cars 2024: इन तगड़े फीचर्स वाली गाड़ियों का बढ़ी डिमांड, देखें लिस्ट

Most Trending Cars 2024: अगर आप गाड़ी खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके पास कई विकल्प मौजूद है। कम्पनियों ने तगड़े फीचर्स के साथ अपनी गाड़ियों को भारतीय मार्केट में उतारा है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 8 April 2024 7:39 PM GMT
Most Trending Cars 2024: इन तगड़े फीचर्स वाली गाड़ियों का बढ़ी डिमांड, देखें लिस्ट
X

2024 Cars In Demand: अगर आप कार खरीदने की सोच रहे हैं तो मार्केट में कई ऐसी गाड़ियां मौजूद हैं, जो अपने तगड़े फीचर्स के कारण काफी डिमांड में हैं। ऐसे में आप इन गाड़ियों के फीचर्स और अन्य स्पेसिफिकेशन के बारे में अच्छे से जानने के बाद खरीद सकते हैं। तो आइए देखते हैं 2024 में कौन सी गाड़ियों की है सबसे ज्यादा डिमांड:

2024 में इन गाड़ियों का बढ़ी डिमांड (Most Trending Cars in India 2024):

Porsche Macan 4 Electric

2024 में जिन गाड़ियों की सबसे ज्यादा डिमांड हैं, उनमें पोर्शे की इस गाड़ी का डिमांड भी काफी हाई है। बता दें ये कार 4.9 सेकंड में 0 से 60 mph की रफ्तार पकड़ सकती है। इतना ही नहीं इस कार में 360-डिग्री व्यू कैमरा का फीचर है। Porsche Macan 4 Electric की कीमत की बात करें तो इसकी एक्स-शोरूम प्राइस 1.65 करोड़ रुपये है।

Mercedes-Benz GLA

मर्सिडीज-बेंज GLA भी लेटेस्ट और मोस्ट ट्रेंडिंग कार की लिस्ट में शामिल है। दरअसल ये कार 219 kmph की टॉप स्पीड देती है। इस गाड़ी की खासियत ये भी है कि, ये गाड़ी 7.5 सेकंड में 0 से 100 kmph की रफ्तार पकड़ लेती है। इतना ही नहीं मर्सिडीज के इस मॉडल Mercedes-Benz GLA की एक्स-शोरूम प्राइस 50.50 लाख रुपये से शुरू होकर 56.90 लाख रुपये तक जाती है।


Rolls-Royce Spectre

Rolls-Royce Spectre गाड़ी भारत में काफी डिमांड में है। इस गाड़ी के फीचर्स काफी शानदार है, जिसके कारण इसकी पॉपुलैरिटी बढ़ती जा रही है। दरअसल रोल्स-रॉयस की इस कार की लॉन्चिंग हाल ही में हुई है। लॉन्च होते ही ये गाड़ी काफी डिमांड में है। बता दें इस गाड़ी में आइकॉनिक हेडलाइट्स लगाई गई हैं। साथ ही इस कार में इल्युमिनेटेड ग्रिल का इस्तेमाल किया गया है। इसके अलावा रोल्स-रॉयस स्पेक्ट्रे की एक्स-शोरूम प्राइस 7.50 करोड़ रुपये है।

Hyundai Creta

हुंडई क्रेटा भी हाल ही में भारत में लॉन्च हुई है। ये गाड़ी अपने तगड़े फीचर्स के कारण भारतीय बाजारों में काफी पॉपुलर है। इसकी खासियत ये है कि, ये मिडिल क्लास फैमिली के लिए बेस्ट है। ये बजट में आने वाली कार की लिस्ट में शामिल है। वहीं इस कार में ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम भी दिया गया है। बता दें हुंडई के इस मॉडल की एक्स-शोरूम प्राइस 10.99 लाख रुपये है।

Kia Sonet

अगर आप कम बजट में बेहतरीन फीचर्स वाली गाड़ी लेना चाहते हैं तो आपके लिए Kia Sonet की गाड़ी बेस्ट है। दरअसल किआ सोनेट में 360-डिग्री कैमरा फीचर दिया गया है। इस गाड़ी में इलेक्ट्रिक सनरूफ का फीचर भी यूजर्स के लिए दिया गया है। इतना ही नहीं इस मॉडल में LED कनेक्टेड टेल लैम्प्स भी लगी हुई हैं। अगर किआ सोनेट की कीमत की बात करें तो इस गाड़ी की एक्स-शोरूम प्राइस 7.99 लाख रुपये से शुरू है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story