×

New Maruti Suzuki Dezire: सनरूफ फीचर के साथ कई खास खूबियों से लैस हो सकती है नई मारुति सुजुकी डिजायर, जानें इसकी कीमत, माईलेज

New Maruti Suzuki Dezire: दिग्गज कार निर्माता मारुति सुजुकी सब 4-मीटर सेगमेंट में अपनी मोस्ट पॉपुलर डिजायर के चौथी जरनेशन मॉडल को मार्केट में लॉन्च करने की योजना बना रही है। उम्मीद है कि मारूति सुजुकी डिजायर के अपकमिंग मॉडल में भी इस सनरूफ फीचर को शामिल किया जा सकता है।

Jyotsna Singh
Published on: 5 Jan 2024 8:30 AM GMT (Updated on: 5 Jan 2024 8:30 AM GMT)
New Maruti Suzuki Dezire can be equipped with many special features including sunroof feature, know its price, mileage
X

सनरूफ फीचर के साथ कई खास खूबियों से लैस हो सकती है नई मारुति सुजुकी डिजायर, जानें इसकी कीमत, माईलेज: Photo- Social Media

New Maruti Suzuki Dezire: भारतीय ऑटो मार्केट में मारूति सुजुकी कम्पनी अपनी खास पहचान रखती है। इस कम्पनी के लगातार लांच होने वाले अपडेटेड मॉडल ग्राहकों के बीच अपनी मौजूदगी को कायम रखने में सफल साबित होते हैं। इसी कड़ी में दिग्गज कार निर्माता मारुति सुजुकी सब 4-मीटर सेगमेंट में अपनी मोस्ट पॉपुलर डिजायर के चौथी जरनेशन मॉडल को मार्केट में लॉन्च करने की योजना बना रही है। इस मॉडल की पॉपुलैरिटी को कैश करने और पहले से कहीं अधिक सुविधाजनक बनाने के लिए कम्पनी इस मॉडल में प्रिमियम फीचर्स से लैस कर इसे लॉन्च करने जा रही है। मौजूदा समय में सनरूफ फीचर काफी लोकप्रियता बटोर रहा है। उम्मीद है कि मारूति सुजुकी डिजायर के अपकमिंग मॉडल में भी इस सनरूफ फीचर को शामिल किया जा सकता है। आइए जानते हैं अपकमिंग मारूति सुजुकी डिजायर से जुड़े डिटेल्स के बारे में....

अपकमिंग मारूति सुजुकी डिजायर लुक और डिजाइन

अपकमिंग मारूति सुजुकी डिजायर के फीचर की बात करें तो चौथी जनरेशन की लांच होने जा रही इस डिजायर में सिंगल-पेन सनरूफ फीचर को शामिल किया जा सकता है। जिसमे स्विफ्ट से मिलते जुलते काफी फीचर उपलब्ध होंगें। जिसमें खासतौर से स्विफ्ट का प्लेटफॉर्म और डिजाइन की खूबियों को शेयर किया जा सकता है। इस गाड़ी मे खास डिजाइन के पिलर्स और डोर के साथ एक अलग अंदाज का लुक देखने को मिल सकता है।

बताया जा रहा है कि कार के केवल टॉप-स्पेक ZXI+ ट्रिम के साथ मारुति सुजुकी बलेनो, फ्रोंक्स, XL6 और जिम्नी को भी सनरूफ फीचर के साथ लॉन्च की जाने की उम्मीद की जा रही है।

अपकमिंग मारूति सुजुकी डिजायर फीचर

मारूति सुजुकी की नई डिजायर में शामिल फीचर्स की बात करें तो लेटेस्ट कार में HUD, ऑटो विंडस्क्रीन वाइपर, वायरलेस मोबाइल चार्जिंग पैड, 6 एयरबैग, प्रीमियम ऑडियो सिस्टम जैसी सुविधाओं को शामिल किया जा सकता है। इसी के साथ इनमें 9-इंच की इंफोटेनमेंट स्क्रीन, वायरलेस एंड्रॉयड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले का सपोर्ट, एक प्रीमियम डैशबोर्ड, शानदार क्लाइमेट कंट्रोल पैनल शामिल होगा।

अपकमिंग मारूति सुजुकी डिजायर कीमत

अपकमिंग मारूति सुजुकी डिजायर की कीमत की बात करें तो कम्पनी द्वारा अभी अपने इस मॉडल की कीमतों का खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन इस बात की उम्मीद की जा रही है कि नए फीचर्स जोड़े जाने के कारण कीमत मौजूदा मॉडल की शुरुआती 6.51 लाख रुपये एक्स-शोरूम से कहीं ज्यादा हो सकती है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story