×

New Nissan Kicks SUV Price: ये शानदार कार नए डिजाइन के साथ लॉन्च को तैयार

New Nissan Kicks SUV में ग्राहकों को कई बड़े फीचर्स मिलने वाले हैं। डाइमेंशन में पहले से ज्यादा बदलाव देखने को मिलेगा। इस गाड़ी में मैट ब्लैक चंकी व्हील होंगे।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 25 March 2024 7:00 AM GMT (Updated on: 25 March 2024 7:00 AM GMT)
New Nissan Kicks SUV Price: ये शानदार कार नए डिजाइन के साथ लॉन्च को तैयार
X

New Nissan Kicks SUV: Nissan जल्द ही अपनी नई एसयूवी कारको लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी ने Nissan Kicks SUV कार को न्यूयॉर्क मोटर शो 2024 में पेश किया था। जिसके बाद ये उम्मीद की जा रही है कि, इस लेटेस्ट मॉडल में ग्राहकों को कई बड़े फीचर्स मिलने वाले हैं। डाइमेंशन में पहले से ज्यादा बदलाव देखने को मिलेगा। बता दें इस नई Kicks में मित्सुबिशी XForce एसयूवी की तरह कई फीचर्स होंगे। तो आइए जानते हैं New Nissan Kicks SUV के फीचर्स और लॉन्च डेट:

New Nissan Kicks SUV के फीचर्स और लॉन्च डेट:

New Nissan Kicks SUV के फीचर्स और लॉन्च डेट की बात करें तो आगामी Kicks का डिजाइन Mitsubishi XForce से मिलता-जुलता होगा। इस नई किक एसयूवी को सिंगल प्लेटफॉर्म पर बाजार में पेश किया जाएगा। डिजाइन की बात करें तो Kicks का डिजाइन Mitsubishi XForce से मिलता-जुलता ही है। बता दें फ्रंट फेसिया और साइड प्रोफाइल भी इसी के समान रहेगा। इसमें एक्सफॉर्स इंस्पायर्ड ग्लासहाउस, स्टायलिश टैपरिंग रूफलाइन और DRL के साथ फुल एलईडी हेडलाइट सेटअप मिलने वाला है। इतना ही नहीं इसमें 19 इंच के अलॉय व्हील देखने को मिल सकते हैं। इस गाड़ी में मैट ब्लैक चंकी व्हील होंगे।


New Nissan Kicks SUV के अन्य स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Kicks में कार कनेक्ट टेक्नोलॉजी के साथ 12.3 इंच का इन्फोटेनमेंट सिस्टम भी होगा। इसके डैशबॉर्ड को लेकर भी कई जरूरी बदलाव होने को है। ऐसे में रिपोर्ट की मानें तो, कंपनी मौजूदा मॉडल की तुलना में इसके इंटीरियर को प्रीमियम लुक देने की कोशिश के हैं। साथ ही इस कार में मल्टी फंक्शनल इन्फोटेनमेंट सिस्टम, टच सेंसिटिव कंट्रोल, वायरलेस चार्जिंग पैड, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, 4 यूएसबी पोर्ट, वायरलेस एपल कार प्ले और एंड्रॉइड ऑटो कनेक्टिविटी जैसी सुविधा मिलने वाली है। इसके अलावा नई Kicks में पेनोरॉमिक सनरूफ और हेडरेस्ट माउंटेड BOSE स्पीकर भी होंगे। हालांकि, इस गाड़ी के लॉन्च डेट को लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story