×

New Year Offer: न्यू ईयर पर सिर्फ 3999 रुपये में घर लाएं होंडा की बाइक और स्कूटर, जाने मजेदार ऑफर और कीमत

New Year Offer: होंडा ने नए साल पर ग्राहक महज 3,999 रुपये का डाउन पेमेंट देकर टू-व्हीलर फाइनेंस करवा सकते हैं। जिनकी मदद से आप इस महीने कंपनी की बाइक और स्कूटर को आसानी से खरीद सकते हैं और ग्राहक 5,000 रुपये कैशबैक और 7.99% ब्याज दर का भी लाभ उठा सकते हैं।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 1 Jan 2023 8:04 AM GMT
New Year Offer
X

New Year Offer(photo-social media)

New Year Offer: नए साल पर देश में सभी दोपहिया वाहन कंपनी ने अपने मजेदर डिस्काउंट ऑफर सामने लाए है। कंपनी ने Activa से लेकर अपनी मोटरसाइकिल Shine पर फाइनेंस में कमाल के ऑफर पेश किए है। अपनी बिक्री को बढ़ाने के लिए नए साल पर मोटरसाइकिल एंड स्कूटर एक ऐसा ऑफर लेकर आये हैं जिसको जानने के बाद आप भी कंपनी की कोई बाइक या स्कूटर आसानी से खरीद पायेंगे। कंपनी ने Low down payment का ऑफर पेश किया है जोकि ऐसे ग्राहकों को लुभाएगा जनके पास बजट का इशू है, लेकिन वाहन खरीदना भी जरूरी है। आइये जानते हैं इन मजेदार ऑफर के बारे में।

स्पेशल ऑफर्स में क्या है खास

होंडा ने नए साल पर ग्राहक महज 3,999 रुपये का डाउन पेमेंट देकर टू-व्हीलर फाइनेंस करवा सकते हैं। जिनकी मदद से आप इस महीने कंपनी की बाइक और स्कूटर को आसानी से खरीद सकते हैं और ग्राहक 5,000 रुपये कैशबैक और 7.99% ब्याज दर का भी लाभ उठा सकते हैं। ये ऑफर सबको नहीं मिलेगा सिर्फ चुनिंदा मॉडल और ग्राहकों के लिए है। ये ऑफर 8 जनवरी तक लागु हैं, ये ऑफर चुने हुए सेलेक्टेड फाइनेंस पार्टनर्स द्वारा दिए जाएंगे। इसमें आपको दो मॉडलों को एक साथ शामिल नहीं किया जाएगा बाकि जो भी अन्य एक्सेसरीज़ वह ऑफर में उपलब्ध नहीं है।

होंडा एक्टिवा बहुत से कस्टूमर की पसंद है क्योंकि ये कंपनी की बेस्ट सेलिंग मॉडल है। ये सबसे ज्यादा बिकने वाला विकल है, ये स्कूटर 110 सीसी और 125 सीसी दो अलग इंजन विकल्पो के साथ बाजार में उपलब्ध है। अभी 110 मॉडल के बारे में बात हो रही है। इसमें आपको 109cc की क्षमता का इंजन मिलेगा साथ ही 7.97PS की पावर और 9Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसमें डिलक्स मॉडल के साथ आने वाली LED हेडलाइट भी है। हालांकि इसमें फुल-डिजिटल इंस्ट्रमेंट क्लस्टर नहीं मिलता है। इसमें आपको ऑडोमीटर और फ्यूल गेज दिया गया है। इसकी कीमत 73,176 रुपये से लेकर 76,677 रुपये हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story