Nissan Magnite Facelift:धांसू फीचर्स के साथ लॉन्च,जानें Review और कीमत

Nissan Magnite Facelift Price: निसान इंडिया ने अपने लेटेस्ट गाड़ी निसान मैग्नाइट फेसलिफ्ट को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 5 Oct 2024 6:31 AM GMT
Nissan Magnite Facelift Price, Nissan Magnite Facelift Review, Nissan Magnite Facelift Features, Nissan Magnite Facelift Price in India, Automobile, Automobile News
X

Nissan Magnite Facelift Price, Nissan Magnite Facelift Review, Nissan Magnite Facelift Features, Nissan Magnite Facelift Price in India, Automobile, Automobile News 

Nissan Magnite Facelift Price: निसान इंडिया ने अपने लेटेस्ट गाड़ी निसान मैग्नाइट फेसलिफ्ट को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने निसान मैग्नाइट फेसलिफ्ट में कई अपडेट्स दिए हैं। जानकारी के लिए बता दें कि, निसान मैग्नाइट भारत में पहली बार साल 2020 में आई थी। तो ऐसे में आइए जानते हैं Nissan Magnite Facelift के फीचर्स, कीमत और रिव्यू के बारे में विस्तार से:

Nissan Magnite Facelift के फीचर्स, कीमत और रिव्यू (Nissan Magnite Facelift Features, Price And Review):

Nissan Magnite Facelift के फीचर्स, कीमत और रिव्यू (Nissan Magnite Facelift Features, Price And Review) की बात करें तो ये गाड़ी कई तगड़े फीचर्स के साथ आती है। निसान मैग्नाइट फेसलिफ्ट को मॉडर्न और डायनेमिक डिजाइन के साथ लॉन्च किया गया है। इस कार में R16 डायमंड कट अलॉय व्हील का इस्तेमाल हुआ है। निसान मैग्नाइट फेसलिफ्ट को नया रंग सनराइज कॉपर ऑरेंज के साथ मार्केट में उतारा गया है। ये एसयूवी टोटल 13 कलर में हुए है, जिसमें 8 मोनोटॉन और 5 डुअल टोन कलर वेरिएंट शामिल हैं।

निसान की इस कार में क्लस्टर आयोनाइजर है। इसकी मदद से गाड़ी के अंदर की हवा को क्लीन किया जा सकता है और हानिकारक बैक्टीरिया को भी हटाया जा सकता है। निसान मैग्नाइट के अपडेटेड मॉडल के पावरट्रेन में कोई बदलाव नहीं हुआ है। ये कार 1.0-लीटर टर्बो इंजन के साथ आती है। कंपनी के मुताबिक, ये कार इंजन के साथ लगे मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ 20 kmpl का माइलेज देती है और CVT के साथ ये कार 17.4 kmpl का माइलेज देती है।

निसान मैग्नाइट फेसलिफ्ट के सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो इसमें सेफ्टी फीचर्स का विशेष ध्यान दिया गया है। इस कार में 55 से ज्यादा सेफ्टी फीचर्स का इस्तेमाल हुआ है, जिसमें 6 एयरबैग्स भी शामिल हैं। ये गाड़ी व्हीकल डायनेमिक कंट्रोल, ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम और हिल असिस्ट सिस्टम के फीचर के साथ आती है।


निसान मैग्नाइट फेसलिफ्ट की कीमत (Nissan Magnite Facelift Price):

निसान मैग्नाइट फेसलिफ्ट की कीमत (Nissan Magnite Facelift Price in India) की बात करें तो इसकी एक्स-शोरूम की कीमत 5.99 लाख रुपए से शुरू है।


Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story