Nissan Magnite Old Vs New: पुराने मॉडल से कितना अलग है नए मॉडल का फीचर्स

Nissan Magnite Old Vs New: हाल ही में Nissan ने अपने तगड़े फीचर्स वाले SUV को भारतीय मार्केट में उतारा है। कंपनी ने Nissan Magnite Facelift को लॉन्च कर दिया है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 7 Oct 2024 4:15 AM GMT
Nissan Magnite Old Vs New Features, Nissan Magnite Price, Nissan Magnite Review, Automobile, Automobile News
X

Nissan Magnite Old Vs New Features, Nissan Magnite Price, Nissan Magnite Review, Automobile, Automobile News

Nissan Magnite Old Vs New: हाल ही में Nissan ने अपने तगड़े फीचर्स वाले SUV को भारतीय मार्केट में उतारा है। कंपनी ने Nissan Magnite Facelift को लॉन्च कर दिया है। दरअसल Nissan Magnite एक किफायती पॉपुलर कॉम्पैक्ट एसयूवी है। ऐसे में आइए जानते हैं पुराने और नए मॉडल में क्या अंतर है:

पुराने मॉडल से कितना अलग है Nissan Magnite New

Nissan Magnite पुराने मॉडल की तुलना में काफी ज्यादा स्टाइलिश और आकर्षक है। इस गाड़ी में नया ग्रिल, नया हेडलाइट्स, नया फ्रंट बंपर और नए अलॉय व्हील मिलता है। ये कार स्टाइलिश और आकर्षक है। इस गाड़ी में 6 एयरबैग स्टैण्डर्ड हैं, जो सुरक्षा के लिहाज से यह बहुत ज़रूरी है। इस गाड़ी में अब फ्रेमलेस ऑटो-डिमिंग रियर-व्यू मिरर, कूल्ड ग्लोव बॉक्स, चार-रंग की एम्बिएंट लाइटिंग, रियर में टाइप-सी यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और प्लाज़्मा क्लस्टर आयनाइज़र भी हैं।

नई निसान मैग्नाइट पुराने मॉडल वाले ही इंजन के साथ ही आती है। इसमें दो इंजन ऑप्शन मिलते हैं, एक 1.0-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल और दूसरा 1.0-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन का है। इसका माइलेज 17.90 से 19.90 किलोमीटर प्रति लीटर रहने वाला है।


Nissan Magnite 2024 की कीमत (Nissan Magnite 2024 Price in India):

Nissan Magnite 2024 की कीमत (Nissan Magnite 2024 Price in India) की बात करें तो इसकी शुरुआती कीमत में अभी कोई बदलाव नहीं हुआ है। इसके पुराने मॉडल की कीमत 5.99 लाख रुपए से शुरू होकर 11.27 लाख रुपए (एक्स-शोरूम) तक जाती है।

ऐसे में अगर आप एक स्टाइलिश और फीचर-लोडेड कार खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो नया निसान मैग्नाइट आपके लिए एक बहुत ही अच्छा विकल्प हो सकता है। दरअसल निसान मैग्नाइट का नया मॉडल पुराने मॉडल से थोड़ा बेहतर है। लेकिन अगर आपका बजट थोड़ा कम हैं तो फिर ये आप पुराना मॉडल ले सकते हैं। ये बेहद एक विश्वसनीय और आरामदायक कार भी मानी जाती है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story