×

Nissan SUV: एसयूवी पर इस माह निसान दे रही बंपर डिस्काउंट, आइए जानते हैं किस सेगमेंट पर कितनी हैं छूट

Nissan SUV: जापानी कार कंपनी निसान ने एसयूवी के कई सेगमेंट बाजार में उतार चुकी हैं वही कुछ नए सेगमेंट को ऑनरोड लानेवकी तैयारी कर रही है।

Jyotsna Singh
Written By Jyotsna Singh
Published on: 5 March 2023 1:59 AM GMT
Nissan SUV
X

Nissan SUV (photo: social media )

Nissan SUV: ऑटोबिल मार्केट में इन दिनों एसयूवी का बोलबाला है। ग्राहकों द्वारा एसयूवी की बढ़ती मांग के चलते मोटर कंपनियों ने suv की मेनुफेक्चरिंग की ओर अपना पूरा ध्यान केंद्रित कर दिया है। इसी प्रतिस्पर्धा में भाग लेते हुए जापानी कार कंपनी निसान ने एसयूवी के कई सेगमेंट बाजार में उतार चुकी हैं वही कुछ नए सेगमेंट को ऑनरोड लानेवकी तैयारी कर रही है। अगर आप भी इस समय निसान की suv लेने का मन बना रहें हैं तो आपके सामने बहुत अच्छा मौका है। निसान कंपनी की ओर से भारतीय ग्राहकों को इस महीने मार्च में भी काफी आकर्षक ऑफर्स दिए जा रहे हैं। आइए जानते हैं डिटेल..

बीएस-6 के पहले चरण और दूसरे चरण के वाहनों पर अलग-अलग मिल रहा डिस्काउंट

वायु प्रदूषण को कम करनें के लिए ऑटोमोबिल सेक्टर द्वारा उठाए जा रहे प्रभावी कदम के चलते 1 अप्रैल से पुरानी गाड़ियों में लगे बीएस-6 के पहले चरण वाले इंजनों पर बैन लगा दिया है। जिसके चलते बीएस6 के पहले संस्करण वाली गाड़ियों पर निसान कंपनी छूट प्रदान कर रही है। वहीं दूसरे चरण के वाहनों पर भी आकर्षक छूट डदे रही है।निसान कंपनी द्वारा अपने कुछ suv सेगमेंट पर दिए जा रहे ऑफर की बात करें तो निसान की ओर से मार्च 2023 में मैग्नाइट एसयूवी खरीदने पर हजारों रुपये का एक जबरदस्त डिस्काउंट दिया जा रहा है। निसान की मैग्नाइट को कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में ऑफर किया जाता है। कंपनी साल 2022 के दौरान बने वाहनों के साथ ही 2023 में बीएस-6 के पहले चरण और दूसरे चरण के वाहनों पर डिस्काउंट दे रही है।

साल 2022 की मैग्नाइट एसयूवी खरीदने पर क्या है ऑफर

निसान की ओर से मैग्नाइट एसयूवी पर दिए जा रहे ऑफर की बात करे तो इस एसयूवी पर अधिकतम ₹90100 रुपये का आकर्षक ऑफर दिया जा रहा है। जिन्हें साल 2022 के दौरान बनाया गया था। एक्सई वैरिएंट को छोड़कर कंपनी पीएमपी 3 साल गोल्ड पर 12100, एक्सचेंज बोनस के तौर पर 20 हजार रुपये, कैश और एक्सेसरीज पर 20 हजार रुपये, कॉर्पोरेट और पीओआई पर 15 हजार रुपये, लॉयल्टी बोनस पर 10 हजार रुपये, ऑनलाइन बुकिंग बोनस के तौर पर दो हजार रुपये और स्पेशल फाइनेंस ऑफर में 6.99 प्रतिशत जैसे ऑफर्स मिल रहे हैं।

2023 में बनी बीएस-6 पहले चरण की एसयूवी पर क्या है ऑफर

इसमें पीएमपी दो साल गोल्ड पर 6950 रुपये, एक्सचेंज बोनस के तौर पर 20 हजार रुपये, कैश और एक्सेसरीज पर 12 हजार रुपये, कॉर्पोरेट और पीओआई पर 10 हजार रुपये, लॉयल्टी बोनस पर 10 हजार रुपये, ऑनलाइन बुकिंग बोनस के तौर पर दो हजार रुपये और स्पेशल फाइनेंस ऑफर में 6.99 प्रतिशत जैसे ऑफर्स मिल रहे हैं।

साल 2023 में ही बनाई गई मैग्नाइट पर कंपनी की ओर से 71950 रुपये का डिस्काउंट और ऑफर्स दिए जा रहे हैं। यह एसयूवी बीएस-6 के पहले चरण के नियमों का पालन करते हुए बनाई गई हैं।

बीएस-6 के दूसरे चरण वाली मैग्नाइट पर कितना डिस्काउंट

इसमें पीएमपी दो साल गोल्ड पर 6950 रुपये, एक्सचेंज बोनस के तौर पर 10 हजार रुपये, कॉर्पोरेट और पीओआई के तौर पर पांच हजार रुपये, लायल्टी बोनस के तौर पर पांच हजार रुपये, स्पेशल फाइनेंस ऑफर के तहत 6.99 प्रतिशत पर फाइनेंस और ऑनलाइन बुकिंग बोनस के तौर पर दो हजार रुपये के डिस्काउंट और ऑफर्स दिए गए हैं।

6950कंपनी की ओर से सबसे कम डिस्काउंट बीएस-6 के दूसरे चरण के नियमों को ध्यान में रखते हुए बनाई गई यूनिट्स पर 39950 रुपये का अधिकतम डिस्काउंट और ऑफर्स मिल रहे हैं। हालांकि ये ऑफर सिर्फ कुछ निश्चित समय सीमा तक के लिए ही लागू किए गए हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story