Okaya Electric Scooters: ओकाया के इलेक्ट्रिक स्कूटरों को लेने का शानदार मौका, मिलेगा एक्सेसरीज ऑफर के साथ डिस्काउंट ऑफर भी

Okaya Electric Scooters: 4,999 रुपये कीमत की एक्सेसरीज ऑफर के साथ ओकाया के इलेक्ट्रिक स्कूटरों को लेने का शानदार अवसर, लिमिटेड टाइम पीरियड के साथ 14 नवंबर तक उठा सकते हैं इसका लाभ।

Jyotsna Singh
Published on: 28 Sep 2023 2:45 AM GMT (Updated on: 28 Sep 2023 2:45 AM GMT)
Great opportunity to buy Okayas electric scooters, you will get discount offer along with accessories offer
X

ओकाया के इलेक्ट्रिक स्कूटरों को लेने का शानदार मौका, मिलेगा एक्सेसरीज ऑफर के साथ डिस्काउंट ऑफर भी: Photo- Social Media

Automobile News: फेस्टिव सीजन करीब आते ही कई ऑटोमेकर कंपनियां आकर्षक छूट को ऑफर कर ग्राहकों को उनका प्रोडक्ट खरीदने के लिए आकर्षित कर रहीं हैं। इसी क्रम में भारत एक एक दो पहिया स्टार्टअप कम्पनी ओकाया ने भी एक शानदार ऑफर की पेशकश की है। इस कंपनी ने त्योहारी सीजन से पहले अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर्स पर सीमित समय के लिए डिस्काउंट ऑफर को पेश किया है।

आइए जानते हैं दो पहिया वाहन निर्माता ओकाया द्वार पेश किए जा रहे ऑफर से जुड़े डिटेल्स के बारे में .....

ओकाया कम्पनी का क्या है फेस्टिक ऑफर

फेस्टीव सीजन पर ओकाया द्वारा पेश किए जा रहे डिस्काउंट ऑफर की बात करें तो इस कंपनी ने 4,999 रुपये कीमत की एक्सेसरीज और रोडसाइड असिस्टेंस की पेशकश की है। यह फेस्टिव ऑफर का फायदा ग्राहक 14 नवंबर तक उठा सकते हैं।

Photo- Social Media

कंपनी द्वारा त्योहारी सीजन से पहले दिए जाने ऑफर में सीट कवर, फर्श मैट, क्रोम किट, डिकल्स और ग्राफिक्स शामिल हैं। इसके अलावा कंपनी द्वारा 1 साल की रोड साइड असिस्टेंस प्रदान की जाएगी। इसमें फ्लैट टायर सहायता, बैटरी स्वैप,मेंटेनेंस, सर्विस हिस्ट्री, की लॉकआउट, टोइंग सर्विस और मुफ्त एम्बुलेंस सहायता जैसी सेवाओं को शामिल किया गया है।

आसान लोन स्कीम की भी सुविधा

ओकाया ने हाल ही में ग्राहकों को आकर्षक लोन की सुविधा प्रदान करने के लिए 12 वित्तीय संस्थानों के साथ साझेदारी की है। कंपनी ने अपनी इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर रेंज को और अधिक सुलभ बनाने के लिए एचडीएफसी, एक्सिस, आईडीएफसी, लोन टैप, बाइक बाजार और अन्य के साथ साझेदारी की है।बता दें, कंपनी वर्तमान में देश भर में फैले 550 से अधिक अधिकृत डीलरशिप के माध्यम से 3 हाई-स्पीड और 2 लो-स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर बेचती है। इस समय यदि आप इलेक्ट्रिक स्कूटर लेने का प्लान बना रहें हैं तो ओकाया द्वारा दी जा रही आसान लोन स्कीम आपके लिए बेहतर विकल्प साबित हो सकती है।

ओकाया का ये है कंप्लीट रेंज

इलेक्ट्रिक दो पहिया बनाने वाली स्टार्टअप कम्पनी ओकाया ने अब तक अपने कई मॉडल मार्केट में पेश किए हैं। ये सभी मॉडल फास्ट सीरीज में हाई-स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज में आते हैं, जिनमें F2F, F2T और F2B शामिल हैं। इन पर सरकार की ओर से FAME-II योजना के तहत सब्सिडी भी मिलती है। इन इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत की बात करें तो क्रमश: 93,999 से शुरू होकर इनकी कीमत 99,400 और 99,950 रुपये तक जाती है। वहीं कम गति वाले क्लासिक और फ्रीडम स्कूटर की बात करें तो इन इलेक्ट्रिक स्कूटरों को चलाने के लिए ड्राइविंग लाइसेंस बनवाने की जरूरत नहीं पड़ती है। ये स्कूटर 74,499 रुपये से शुरू होकर 74,899 रुपये एक्स-शोरूम कीमत पर सब्सिडी में छूट के साथ मार्केट में बिक्री किए जाते है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story