×

Okaya Faast Electric Scooter Launch: 1 लाख रूपये से कम कीमत में लॉन्च हुआ ओकाया फास्ट F2F इलेक्ट्रिक स्कूटर, मिलेगी 80km की रेंज

Okaya Faast F2F electric scooter: ओकाया फास्ट एफ2एफ भारत में इलेक्ट्रिक स्कूटरों के तेजी से बढ़ते रेंज के लिए एक और स्कूटर लॉन्च किया है, जिसकी कीमत 1 लाख रुपये से कम है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 23 Feb 2023 1:24 AM GMT
Okaya Faast F2F electric scooter
X

Okaya Faast F2F electric scooter(photo-social media)

Okaya Faast Electric Scooter Launch: बाजार में नए ईवी स्कूटरों के निरंतर हमले में, लोकप्रिय इलेक्ट्रिक स्कूटर निर्माता ओकाया ईवी ने अपने लेटेस्ट फास्ट एफ2एफ ई-स्कूटर का अनावरण किया है, जो एक किफायती मूल्य बिंदु पर बाजार में आता है। ओला एस1 एयर और बजाज चेतक को टक्कर देते हुए, ओकाया फास्ट एफ2एफ भारत में इलेक्ट्रिक स्कूटरों के तेजी से बढ़ते रेंज के लिए एक और विकल्प पेश करेगा, जिसकी कीमत 1 लाख रुपये से कम है।

ओकाया फास्ट F2F की भारत में कीमत, वारंटी

Okaya Faast F2F की भारत में कीमत की बात करें तो इस स्कूटर को पूरे देश में 83,999 रुपये (एक्स-शोरूम) की कीमत पर लॉन्च किया गया है। स्कूटर के साथ 2 साल या 20,000 किमी की वारंटी कवरेज है, जो ओकाया ईवी के अखिल भारतीय सेवा केंद्रों पर उपलब्ध है। इसके अलावा, इस स्कूटर का एक बड़ा आकर्षण उपलब्ध रंग विकल्पों की सीरीज है। ईवी को प्रत्येक राइडर की पसंद के अनुरूप मैटेलिक ब्लैक, मैटेलिक सियान, मैट ग्रीन, मैटेलिक ग्रे, मैटेलिक सिल्वर और मैटेलिक व्हाइट में बेचा जाएगा। स्कूटर को अब ओकाया ईवी की किसी भी डीलरशिप से खरीदा जा सकता है।

आइए अब इस नए ओकाया इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज और टॉप स्पीड के बारे में बात करते हैं। ओकाया फास्ट एफ2एफ एक बार चार्ज करने पर 80 किमी की दावाकृत रेंज के साथ आता है। इसका मतलब यह है कि जब ऑफिस जाने की बात आती है तो यह काफी सभ्य है और जब आपको किराने का सामान या अपने बच्चों को स्कूल से लाने के लिए कम समय के लिए इसकी आवश्यकता होती है तो यह एक बढ़िया विकल्प है। हुड के नीचे एक 800W BLDC हब मोटर Faast F2F बनाती है। 55 किमी प्रति घंटे तक की शीर्ष गति में सक्षम, जिसे ईको, सिटी और स्पोर्ट्स मोड के माध्यम से समायोजित किया जा सकता है। जहां तक ​​चार्जिंग की बात है, स्कूटर को इसके बंडल्ड चार्जर से 100 प्रतिशत तक चार्ज होने में 5 घंटे तक का समय लग सकता है। हालाँकि, यह संभवतः अन्य चार्जर के माध्यम से फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करेगा। निलंबन के मामले में, ई-स्कूटर टेलिस्कोपिक फ्रंट सस्पेंशन और स्प्रिंग-लोडेड हाइड्रोलिक रियर सस्पेंशन के साथ आता है। और, स्कूटर रिमोट की, एलईडी हेडलैंप, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और 10-इंच ट्यूबलेस टायर जैसी सुविधाओं के साथ आता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story