×

Valentines Day Offers: वैलेंटाइन डे ऑफर पर ओकिनावा इलेक्ट्रिक स्कूटर दे रहा है डिस्काउंट, मिलेगी 12,500 रुपये तक की छूट

Valentine's day Offers: Okinawa Autotech ने अपने वैलेंटाइन डे समारोह के तहत 12,500 रुपये तक की छूट की घोषणा की है। कंपनी ने अपने तीन हाई-स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर, iPraise, PraisePro और Ridge की पेशकश की घोषणा की है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 14 Feb 2023 2:32 PM GMT
Valentines day Offers
X

Valentine's day Offers(photo-social media)

Valentine's day Offers: Okinawa Autotech ने अपने वैलेंटाइन डे समारोह के तहत 12,500 रुपये तक की छूट की घोषणा की है। यह ऑफर उनके तीन हाई-स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर और दो लो-स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर पर मान्य है। कंपनी ने अपने तीन हाई-स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर, iPraise, PraisePro और Ridge की पेशकश की घोषणा की है। कंपनी की ओर से R30 और लाइट लो-स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर पर भी ऑफर्स उपलब्ध हैं। ओकिनावा भारत में तेजी से उभरते हुए इलेक्ट्रिक स्कूटर बाजार में प्रमुख कंपनियां में से एक है।

ओकिनावा इलेक्ट्रिक स्कूटर ऑफर

रिपोर्ट्स बताती हैं कि कंपनी का मौजूदा फ्लैगशिप मॉडल, iPraise इलेक्ट्रिक स्कूटर 12,500 रुपये की छूट के लिए हो सकता है जबकि PraisePro इलेक्ट्रिक स्कूटर 10,500 रुपये में हो सकता है। रिज हाई-स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर पर 5,000 रुपये का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। Okinawa iPraise, Praise Pro और Ridge हाई-स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 1,45,965 रुपये, 99,645 रुपये और 69,783 रुपये (एक्स-शोरूम) है। 2,000 रुपये की टोकन राशि के लिए बुकिंग की जा सकती है। इस स्कूटर में एक एलईडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है, जो गति, रेंज, बैटरी चार्ज आदि जैसे जरूरी रीडआउट की पेशकश करेगा। रेंज की बात करें तो, OKHI-90 एक बार चार्ज करने पर 160 किमी तक जा सकता है।

कंपनी की वेबसाइट के अनुसार iPraise और Praise Pro हाई-स्पीड मॉडल की मजबूत मांग है और लगभग आठ सप्ताह की प्रतीक्षा अवधि है। ओकिनावा के वर्तमान में प्रमुख मेट्रो शहरों में 350 डीलर और देश भर में 542 टचप्वाइंट हैं। कंपनी का लक्ष्य टीयर 2 और टीयर 3 शहरों के साथ-साथ भारत भर के ग्रामीण क्षेत्रों में अपनी उपस्थिति का विस्तार करना है। कैलेंडर वर्ष 2022 में 1,01,366 यूनिट्स की बिक्री के बाद ओला इलेक्ट्रिक के बाद ओकिनावा भारत में इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर सेगमेंट में दूसरे स्थान पर है। ओकिनावा के इलेक्ट्रिक स्कूटर ओला एस1 और एस1 प्रो, बजाज चेतक, टीवीएस से प्रतिस्पर्धा करते हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story