×

Ola Bharat EV Fest: दशहरा तक ओला ई-स्कूटर में बंपर छूट, प्राइस कम, S1X+ स्कूटर जीतने का मौका, और भी बहुत कुछ

Ola Bharat EV Fest: इस स्पेशल स्कीम के माध्यम से ओला ग्राहकों को अपने नए प्रोडक्ट Ola S1X+ स्कूटर की खरीद पर 5,000 रुपये की डिस्काउंट भी ऑफर कर रह है।

Viren Singh
Published on: 24 Oct 2023 2:15 AM GMT (Updated on: 24 Oct 2023 2:15 AM GMT)
Ola Bharat EV Fest
X

Ola Bharat EV Fest (सोशल मीडिया) 

Ola Bharat EV Fest: अगर आप दो पहिया वाहन में इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की योजना बना रहे हैं तो डिले मत करिए बल्कि इसको जल्दी से जल्दी पूरा कर लीजिए सही रहेगा। भारत में फेस्टिव सीजन की शुरुआत हो चुकी है। इस सीजन को देखते हुए टू-व्हीलर कंपनियां भी बाजार में ऑफर लेकर आ गई हैं। इसमें इलेक्ट्रिक स्कूटर निर्माता कंपनियां भी शामिल हैं। कंपनियों की ओर से जारी किए फेस्टिव सीजन ऑफर में खास बात यह है कि आपको इस दौरान किफायती दामों में ई-स्कूटर मिल जाएगा, जो आम दिनों में नहीं मिलेगा। ऐसे में आपके एक शानदार मौका है, इन ऑफरों को भुनाकर सस्ते दामों में घर में इलेक्ट्रिक स्कूटर लाने का। आप चाहें तो ओला के ई-स्कूटर देखते सकते हैं।

लॉन्च किया 72 ऑवर्स इलेक्ट्रिक रश' स्कीम

फेस्टिव सीजन देखते हुए इलेक्ट्रिक ई-स्कूटर निर्माता कंपनी ओला ओला इलेक्ट्रिक ने बाजार में स्कूटरों की बिक्री बढ़ाने के उद्देश्य ग्राहकों के लिए एक शानदार ऑफर लॉन्च किया है। वैसे तो फेस्टिव सीजन में यह ऑफर दिवाली तक चलते हैं, लेकिन ओला ने दशहरे को देखते हुए 72 ऑवर्स इलेक्ट्रिक रश'(72 hours Electric Rush) स्कीम लेकर आई है और यह स्कीम केवल 72 घंटे के बाजार में उपलब्ध है। दरअसल, ओला 72 ऑवर्स इलेक्ट्रिक रश' स्कीम की शुरुआत 22 अक्टूबर से हुई है जो 24 अक्टूबर तक चलेगी।

24 हजार रुपये से अधिक की होगी बचत

कंपनी इस स्कीम के माध्यम से ग्राहकों के लिए खास छूट की पेशकश की है। इसमें फेस्टिव डिस्काउंट के साथ 2,000 रुपये की अलग सेविंग करने का ऑफर मिल रहा है। यानी फेस्टिव ऑफर के तहत इलेक्ट्रिक स्कूटर पर 24,500 रुपये तक बचत करने का मौका बना हुआ है। यानी अगर पर आप ई-स्कूटर को लेने का प्लान कर रहे हैं तो ओला कंपनी को देख सकते हैं और 24,500 रुपए की सेविंग कर सकते हैं।

टेस्ट-राइडिंग ग्राहकों ई-स्कूटर जीतने की मौका

त्योहार के सीजन को देखते हुए कंपनी ने 16 अक्टूबर को भारत ईवी फेस्ट (Bharat EV Fest) की घोषणा की थी। इसमें कहा कि भारत ईवी फेस्ट के जरिए ग्राहक ई-स्कूटर पर 24,500 रुपये की बचत करने का मौका पा सकते हैं। इस ऑफर में ईवी की बैटरी पर 5 साल की वारंटी (7,000 रुपये तक), एक्सचेंज बोनस (10,000 रुपये तक), और नो-कॉस्ट ईएमआई जैसी आकर्षक फाइनेंसिंग स्कीम्स और पार्टनर बैंकों से 7,500 रुपये तक की छूट शामिल हैं। इसके अलावा कंपनी ओला स्कूटर की टेस्ट-राइडिंग करने वाले ग्राहकों हर दिन एक एस 1 एक्स + जीतने का मौका दे रही है।

Ola S1X+ खरीदने इतने की छूट

इस स्पेशल स्कीम के माध्यम से ओला ग्राहकों को अपने नए प्रोडक्ट Ola S1X+ स्कूटर की खरीद पर 5,000 रुपये की डिस्काउंट भी ऑफर कर रह है। साथ ही, बैटरी पर 5 साल की एक्सटेडेंड वारंटी भी प्रदान कर रही है। इसके अलावा कंपनी S1 Pro, S1 Air, and S1 X+ ई-स्कूटर्स की बैटरी पर अलग से 5 साल की मुफ्त में वारंटी दे रही है।

पुराना दो..नया ले जाओ ई-स्कूटर

फेस्टिवट सीजन दशहर ऑफर के तहत कंपनी करीब 1,000 एक्सपीरियंस सेंटरों में एक्सचेंज प्रोग्राम भी लॉन्च किया हुआ है। मतलब ओला का पुराना ई-स्कूटर लाओ और नया ई-स्कूटर ले जाओ। कंपनी ओला स्कूटर के एस 1 प्रो, एस 1 एयर और एस 1 एक्स +) की खरीद पर 10,000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस दे रही है।

Viren Singh

Viren Singh

पत्रकारिता क्षेत्र में काम करते हुए 4 साल से अधिक समय हो गया है। इस दौरान टीवी व एजेंसी की पत्रकारिता का अनुभव लेते हुए अब डिजिटल मीडिया में काम कर रहा हूँ। वैसे तो सुई से लेकर हवाई जहाज की खबरें लिख सकता हूं। लेकिन राजनीति, खेल और बिजनेस को कवर करना अच्छा लगता है। वर्तमान में Newstrack.com से जुड़ा हूं और यहां पर व्यापार जगत की खबरें कवर करता हूं। मैंने पत्रकारिता की पढ़ाई मध्य प्रदेश के माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्विविद्यालय से की है, यहां से मास्टर किया है।

Next Story