×

Ola Electric Bike: OLA ला रहा है तीन किफायती इलेक्ट्रिक बाइक्स! कीमत 85 हजार रुपये से शुरू

Ola Electric Bike: मीडिया रिपोर्ट्स में कथित तौर पर Ola के आने वाली तीन इलेक्ट्रिक बाइक्स की स्पेसिफिकेशन, कीमत और उसके रेंज डिटेल्स का भी खुलासा किया गया है।दावा किया जा रहा है कि, इस इलेक्ट्रिक बाइक लाइन-अप में सबसे किफायती मॉडल भी पेश किया जाएगा। जो कि अलग-अलग प्राइस और ड्राइविंग रेंज के साथ बाजार में उतारी जाएंगी।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 6 Feb 2023 2:25 AM GMT
Ola Electric Bike
X

Ola Electric Bike(photo-social media)

Ola Electric Bike: देश की प्रमुख कैब सर्विस प्रदाता कंपनी OLA ने हाल ही में इलेक्ट्रिक वाहन बाजार में एंट्री की है, लेकिन बेहद ही कम समय में ब्रांड ने ग्राहकों के बीच अपनी पकड़ बना ली है। Ola Electric देश की सबसे ज्यादा इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर बेचने वाली कंपनी बन चुकी है।अब कंपनी इलेक्ट्रिक बाइक रेंज को पेश करने की तैयारी कर रही है। बता दें कि कंपनी ने इलेक्ट्रिक बाइक्स और कार को पेश करने की घोषणा पहले ही कर दी थी। खास बात है कि इन बाइक्स की कीमत 85 हजार रुपये से शुरू होगी और फुल चार्ज करने पर आपको 174 KM की रेंज ऑफर करेगी।

Ola के आने वाली तीन इलेक्ट्रिक बाइक्स के स्पेसिफिकेशन

मीडिया रिपोर्ट्स में कथित तौर पर Ola के आने वाली तीन इलेक्ट्रिक बाइक्स की स्पेसिफिकेशन, कीमत और उसके रेंज डिटेल्स का भी खुलासा किया गया है।दावा किया जा रहा है कि, इस इलेक्ट्रिक बाइक लाइन-अप में सबसे किफायती मॉडल भी पेश किया जाएगा। जो कि अलग-अलग प्राइस और ड्राइविंग रेंज के साथ बाजार में उतारी जाएंगी। इन तीनों बाइक्स को तीन रेंज 'आउट ऑफ द वर्ल्ड', 'ओला परफॉर्मेक्स' और 'ओला रेंजर' नाम दिया गया है। इस लाइनअप में आउट ऑफ द वर्ल्ड सबसे प्रीमियम बाइक होगी जो कि सबसे ज्यादा रेंज प्रदान करेगी। इस रिपोर्ट में इन बाइक्स के ड्राइविंग रेंज और कीमत के भी बारे में संकेत दिए गए हैं।

Ola Out of the World

ओला 'आउट ऑफ द वर्ल्ड' फुल चार्ज करने पर 174 किलोमीटर की रेंज ऑफर करने वाली है। इस इलेक्ट्रिक बाइक में 110 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड हो सकती है। इस मॉडल को सिर्फ एक वेरिएंट में लाया जाएगा। इसकी कीमत करीब 1,50,000 रुपये हो सकती है। सेफ्टी के लिए इस ई-बाइक में ADAS (एडवांस ड्राइवर असिस्टेंट सिस्टम) का फीचर भी मिलेगा, जो आमतौर पर महंगी कारों में देखने को मिलता है।

Ola Performax

बात ओला परफॉर्मेक्स की बात करें तो एक मिड-रेंज बाइक होगी और तीन वेरिएंट्स में आएगी। इसके एंट्री-लेवल वेरिएंट में 91 किमी रेंज और 93 kmph की टॉप स्पीड मिलने वाली है। वेरिएंट की कीमत 1,05,000 रुपये हो सकती है। इसी मॉडल का दूसरा वेरिएंट 133 किमी रेंज और 95 kmph की टॉप स्पीड के साथ आएगा। इसकी कीमत 1,15,000 रुपये हो सकती है। इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 1,25,000 रुपये हो सकती है और इसमें 174 km रेंज के साथ 95 kmph की टॉप स्पीड मिल सकती है।

Ola Ranger

ओला रेंजर इनमें सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक बाइक होगी। इसकी कीमत 85,000 रुपये से शुरू होकर 1,05,000 रुपये तक जा सकती है। यह भी तीन वेरिएंट में उपलब्ध होगी, जिसके बेस वेरिएंट में 80 किमी की रेंज और 91kmph की टॉप स्पीड हो सकती है। इसके मिड वेरिएंट की कीमत 95,000 रुपये हो सकती है, जिसमें 117 किमी रेंज और 91 kmph टॉप स्पीड होगी। जबकि प्रीमियम वेरिएंट में 153 किमी रेंज और 91kmph की टॉप स्पीड होगी। ओला रेंजर इनमें सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक बाइक होगी। इसकी कीमत 85,000 रुपये से शुरू होकर 1,05,000 रुपये तक जा सकती है। यह भी तीन वेरिएंट में उपलब्ध होगी, जिसके बेस वेरिएंट में 80 किमी की रेंज और 91kmph की टॉप स्पीड हो सकती है। इसके मिड वेरिएंट की कीमत 95,000 रुपये हो सकती है, जिसमें 117 किमी रेंज और 91 kmph टॉप स्पीड होगी। जबकि प्रीमियम वेरिएंट में 153 किमी रेंज और 91kmph की टॉप स्पीड होगी।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story