×

Ola Electric Scooter Price: धनतेरस पर ओला ने उतारा S1 एयर ई-स्कूटर, दिवाली तक बुक करेंगे तो मिलेगी तगड़ी छूट

Ola Electric Scooter Price in India: S1 एयर की एक्स शोरूम कीमत 84,999 रुपए है।

Viren Singh
Published on: 22 Oct 2022 12:42 PM GMT
Ola Electric Scooter
X

Ola Electric Scooter(सोशल मीडिया)

Ola Electric Scooter Price in India: दिवाली त्योहार के दौरान बाजार में होने वाली बिक्री को ध्यान में रखते हुए ओला शनिवार को धनतेरस पर अपडेट इलेक्ट्रिक स्कूटर S1 एयर को घरेलू बाजार में उतार दिया है। कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की एक्सशोरूम कीमत 84,999 रुपये तय की है, लेकिन दिवाली पर कंपनी आज ही लॉन्च हुए इलेक्ट्रिक स्कूटर पर एक खास ऑफर लेकर आई है। खास ऑफर यह है कि अगर ग्राहक 24 अक्टूबर, 2022 यानी दिवाली तक S1 एयर को बुक करेगा, उसे लॉन्च कीमत में छूट मिलेगी। ओला के S1 एयर इलेक्ट्रिक स्कूटर का लुक काफी स्टाइलिश है। आईये जानते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर से जोड़ी कुछ अन्य बातें।

दिवाली तक मिलेगी 5 हजार की छूट

इस मौके पर ओला ने बताया कि कंपनी ने अपने अपडेट इलेक्ट्रिक स्कूटर मॉडल S1 एयर को आज भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है। हालांकि इस स्कूटर को लेने के लिए ग्राहकों को अप्रैल 2023 तक इंतजार करना पड़ेगा। S1 एयर की बुकिंग राशि कंपनी ने मात्र 999 रुपये रखी है। वही, कंपनी इस ई-स्कूटर पर ग्राहकों को दिवाली ऑफर भी प्रदान कर रही है। कंपनी ने कहा कि अगर कोई व्यक्ति इस दिवाली तक इस स्कूटर को बुक करेगा तो कंपनी ने उसको 79,999 रुपये में यह स्कूटर देगी,जोकि लॉन्चिंग राशि से 5 हजार रुपये कम है।

विदेशों में भी होगा लॉन्च

भारतीय बाजार में उतारने के बाद अब ओला S1 एयर ई-स्कूटर को विदेशों में उतारने की तैयारी कर रही है। साल 2023 में S1 एयर को नेपाल में लॉन्च करने के बाद लेटिन अमेरिका भी उतारेगी। आपको बता दें कि इसके लॉन्च होती है। ओला के भारतीय बाजार में तीन ई-स्कूटर हो गए हैं।

Viren Singh

Viren Singh

पत्रकारिता क्षेत्र में काम करते हुए 4 साल से अधिक समय हो गया है। इस दौरान टीवी व एजेंसी की पत्रकारिता का अनुभव लेते हुए अब डिजिटल मीडिया में काम कर रहा हूँ। वैसे तो सुई से लेकर हवाई जहाज की खबरें लिख सकता हूं। लेकिन राजनीति, खेल और बिजनेस को कवर करना अच्छा लगता है। वर्तमान में Newstrack.com से जुड़ा हूं और यहां पर व्यापार जगत की खबरें कवर करता हूं। मैंने पत्रकारिता की पढ़ाई मध्य प्रदेश के माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्विविद्यालय से की है, यहां से मास्टर किया है।

Next Story