Ola Roadster EV Bike: ओला स्कूटर के बाद अब ola बाइक का लीजिए मजा

Ola Roadster EV Bike: ओला की तरफ से उनकी आगामी इलेक्ट्रिक बाइक का एक टीजर जारी किया गया है। इसमें राइडर की सहूलिया के लिए ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और वाई फाई मिलेगा।

Jyotsna Singh
Published on: 10 Aug 2024 11:45 AM GMT
Ola Roadster EV Bike
X

Ola Roadster EV Bike

Ola Roadster EV Bike: आगामी स्वतंत्रता दिवस पर चाहे कार कंपनी हो या बाइक कंपनियां हों, सभी अपने नए प्रोडक्ट को लांच करने की तैयारी कर रही हैं। इन सबके बीच ओला कंपनी स्कूटर्स लांचिंग के बाद मिली सफलता से उत्साहित होकर अब ओला बाइक लांच करने जा रही है। नया मॉडल एंट्री लेवल सेगमेंट में होगा। यह दूसरी बार होगा जब Ola की तरफ से 15 अगस्त को ही नया मॉडल पेश किया जाएगा।बताते चलें कि पिछले साल ओला इलेक्ट्रिक ने 4 ननई बाइक्स को पेश किया था। हाल ही में ओला की तरफ से उनकी आगामी इलेक्ट्रिक बाइक का एक टीजर जारी किया गया है। इसमें राइडर की सहूलिया के लिए ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और वाई फाई मिलेगा।


कंपनी के फाउंडर भाविश अग्रवाल ने एक ट्वीट के जरिए इसकी जानकारी दी. उन्होंने X पर पोस्ट करते हुए बताया कि 15 अगस्त को फ्यूचर ऑफ मोटरसाइकिल की झलक दिखेगी. तैयार रहिए. कंपनी संकल्प 2024 के नाम से एक इवेंट करने जा रही है, जो 15 अगस्त को होगा और इसी इवेंट में इलेक्ट्रिक बाइक से पर्दा उठेगा. नई OLA Roadster इलेक्ट्रिक बाइक सिंगल चार्ज 220 किलोमीटर तक की रेंज ऑफर करेगी। ओला की नई बाइक में बड़ी बैटरी पैक के साथ लाया जायेगा। कंपनी के अनुसार आगामी इलेक्ट्रिक बाइक अपने सेगमेंट में सबसे बड़ी बैटरी के साथ आएगी, क्योंकि कंपनी का फोकस ज्याद देना ग्राहकों को देना है


OLA Roadster में LED लाइट के अलावा Auto-dimming मिरर दिया गया है। बाइक में मोनोशॉक सस्पेंशन मिलता है। बेहतर राइड के लिए इस बाइक में इन्वर्टेड फ्रंट फ्रोक सस्पेंशन दिए गये हैं ताकि खराब से खराब रास्तों पर भी बाइक आसानी से निकल सके। इसके अलावा इस बाइक में मिड माउंटेड मोटर मिलेगी, जो इसे हाई पावर जेनरेट करने में मदद करेगी। लॉन्च से चार माह पूर्व इसकी प्री बुकिंग शुरु कर दी जाएगी।OLA Roadster इलेक्ट्रिक बाइक की टॉप स्पीड 130km तक रहने की उम्मीद है। इस बाइक में कई अच्छे फीचर्स को भी शमिल किया जाएगा। बेहतर ब्रेकिंग के लिए बाइक के फ्रंट और रियर दोनों में डिस्क ब्रेक दिया जाएगा। इसमें डिजिटल स्पीडोमीटर दिया गया है।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story