×

Ola S1 Scooter Price: अब पहले से ज्यादा एडवांस हुआ ओला S1 स्कूटर, जानिए डिटेल

Ola S1 Scooter Price: ओला ने अपने स्कूटर में नए सॉफ्टवेयर मूवOS 4 के साथ विजेट्स फीचर को भी शामिल किया है। इससे कंपनी के S1 स्कूटर की टचस्क्रीन पर मिलने वाली सभी तरह की जानकारी आसानी से मोबाइल पर एक्सेस की जा सकेंगी।

Jyotsna Singh
Published on: 19 Jan 2024 1:00 PM GMT
Ola S1 Scooter Price
X

Ola S1 Scooter Price

Ola S1 Scooter Price: कैब सर्विस प्रोवाइडर कंपनी ओला ने अब बड़ी ही तेज गति के साथ इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों के बाजार में अपनी मजबूत पकड़ बना ली है, बल्कि इस सेगमेंट में सबसे ज्यादा बिक्री करने वाली इलेक्ट्रिक टू व्हीलर्स निर्माता कम्पनी के तौर पर अपनी पहचान भी बना ली है। इसी क्रम में अब दिग्गज इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी ओला अपने बेहद लोकप्रिय मॉडल को अपडेट कर इसमें एक शानदार फीचर्स को शामिल कर इसका रिलॉन्च करने जा रही है। यह इलेक्ट्रिक व्हीकल कम्पनी अपने स्कूटर में सॉफ्टवेयर मूवOS 4 को शामिल कर इस 18 जनवरी को पेश कर चुकी है।

इस सॉफ़टवेयर में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें ओला मैप्स से स्कूटर को ढूंढने और ऐप से लोकेशन शेयर जैसी सुविधाएं मिलती हैं। आइए जानते हैं ओला के अपकमिंग इलेक्ट्रिक स्कूटर S1 में नए सॉफ्टवेयर मूवOS 4 से जुड़े डिटेल्स के बारे में-

बेहद खास है मूवOS 4 ऐप के साथ विजेट्स फीचर

ओला ने अपने स्कूटर में नए सॉफ्टवेयर मूवOS 4 के साथ विजेट्स फीचर को भी शामिल किया है। इससे कंपनी के S1 स्कूटर की टचस्क्रीन पर मिलने वाली सभी तरह की जानकारी आसानी से मोबाइल पर एक्सेस की जा सकेंगी। साथ ही इस ऐप में शामिल खूबियों के चलते मैप को डायरेक्ट ओला स्कूटर के साथ एक्सेस करने में भी मदद मिलती है। ओला S1 स्कूटर चार्जिंग की स्थिति, राइडिंग रेंज सहित अन्य जानकारी का मोबाइल पर ही पता चल जाएगा।

मूवOS 4 फीचर खूबियां

मूवOS फीचर से लैस ओला के ओला S1 स्कूटर की खूबियों की बात करें तो ये स्कूटर मूवOS 4 सॉफ्टवेयर अपडेट के साथ कॉन्सर्ट मोड, हिल डिसेंट कंट्रोल, बढ़ी हुई रेंज के साथ प्रॉक्सिमिटी अनलॉक फीचर, टैम्पर अलर्ट, गैराज मोड, तेज हाइपरचार्जिंग, बेहतर रीजनरेशन, पइल कंट्रोल, केयर मूड जैसे अत्याधुनिक फीचर्स को शामिल किया गया है।

इसके अलावा, ऑटो टर्न इंडिकेटर कट-ऑफ, नए ट्रिप मीटर, म्यूजिक और कॉल के लिए हेडफोन कंट्रोल, टेक-मी-होम लाइट और फेवरेट कॉन्टेक्ट जैसी सुविधाएं भी मिलेंगी। ओला लगातार अपने इस लोकप्रिय इलेक्ट्रिक स्कूटर S1 को खास फीचर्स के साथ अपडेट कर रही है। पिछले साल 2023 में 15 अगस्त को यह डार्क मोड, OTA अपडेट, कॉल सेटिंग और इलेक्ट्रिक स्कूटर अलार्म सिस्टम जैसी खूबियों के साथ इस स्कूटर के सॉफ्टवेयर को अपडेट कर पेश किया गया था। वहीं जिसके तुरंत बाद सितंबर में इसमें एक और अपडेट के तहत इस सॉफ्टवेयर का का बीटा वर्जन जारी किया गया था।

Admin 2

Admin 2

Next Story