TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Ola S1 X EV Scooter: ओला इलेक्ट्रिक लेने का सुनहरा मौका, 31 मई तक 40,000 रुपये का उठा सकते हैं लाभ

Ola S1 X EV Scooter: आईए जानते हैं ओला द्वारा पेश किया जा रहे इस ऑफर से जुड़े डिटेल्स के बारे में

Jyotsna Singh
Published on: 29 May 2024 9:45 AM GMT
Ola S1 X EV Scooter
X

Ola S1 X EV Scooter 

Ola S1 X EV Scooter: अगर अब काफी लंबे समय से पेट्रोल इंजन स्कूटर चला रहे हैं और अब आप एक इलेक्ट्रिक स्कूटर लेने का मन बना रहे हैं। तो एक शानदार मौका आपके लिए इंतजार कर रहा है। इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता ओला ने अपने S1 X स्कूटर पर एक शानदार ऑफर पेश किया है। ओला पुराने पेट्रोल स्कूटर के बदले ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की खरीद पर एक्सचेंज बोनस के साथ 40,000 रुपये की छूट का लाभ EV ग्राहकों को दे रही है। यह ऑफर इस महीने की 31 तारीख तक ही सीमित है। इसलिए आप बिना देर किए अपने पुराने स्कूटर को बदलकर ओला की नई फीचर लोडेड इलेक्ट्रिक स्कूटर को अपने घर ला सकते हैं। इस पर बैंक द्वारा EMI की सुविधा भी उपलब्ध है। इलेक्ट्रिक बाजार में बढ़ती लोकप्रियता के साथ ही पिछले महीने ओला ने भारतीय बाजार में 34,000 स्कूटर्स की बिक्री के साथ 52 प्रतिशत से अधिक की बाजार हिस्सेदारी हासिल की है। आईए जानते हैं ओला द्वारा पेश किया जा रहे इस ऑफर से जुड़े डिटेल्स के बारे में..

ऑफर के तहत ग्राहकों को मिलेंगी ये सुविधाएं

ओला द्वारा पेश किया जा रहे एक्सचेंज ऑफर के तहत कंपनी EV स्कूटर्स की कीमतों में छूट के साथ ही और भी कई तरह की सुविधाओं का लाभ ग्राहकों को दे रही है। जिसमें EV निर्माता ओला प्रत्येक S1 मॉडल के साथ बिना किसी अतिरिक्त लागत के 8-वर्ष या 80,000 किलोमीटर की बैटरी वारंटी का भी लाभ ग्राहकों को दे रही है। वहीं S1 प्रो या S1 एयर खरीदने वाले ग्राहकों को होम डिलीवरी की सुविधा भी देगी।इसके अलावा ओला चुनिंदा क्रेडिट कार्ड पर आप 10,000 रुपये तक की बचत की सुविधा के साथ S1 X+ वेरिएंट पर 5,000 रुपये की छूट दी जा रही है। वहीं 15,000 रुपये तक का अतिरिक्त लाभ भी दे रही है।


ओला S1 X 3 बैटरी पैक

ऑफर के तहत पेश किए गए ओला S1 X 3 को कंपनी बाजार में 2kWh, 3kWh और 4kWh कल तीन बैटरी विकल्पों के साथ बिक्री करती है। ये EV स्कूटर सिंगल चार्ज पर 190 किलोमीटर तक की रेंज देने की क्षमता रखता है। इस तरह से इसकी माइलेज क्षमता भी इस कीमत में आ रहे दूसरे स्कूटर की तुलना में कहीं अधिक है।


ओला S1 X कीमत

भारतीय बाजार में ओला S1 X इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 74,999 रुपये है। इस स्कूटर पर सरकार द्वारा बनाई गई EMPS योजना के अंतर्गत 10,000 रुपये का सब्सिडी का अतिरिक्त लाभ ग्राहकों को मिल रहा है।



Shalini singh

Shalini singh

Next Story