×

Ola S1 X+ Scooter Discount: 20,000 रुपये की छूट पर ओला S1 X+ स्कूटर, सीमित समय के लिए ऑफर, मिलेगी ढेरों खूबियां

Ola S1 X+ Scooter Discount: S1 X+ मॉडल की सेल को प्रमोट करने के लिए इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन निर्माता ओला इलेक्ट्रिक इस महीने अपने S1 X+ पर 20,000 रुपये का डिस्काउंट ऑफर पेश कर रही है।

Jyotsna Singh
Written By Jyotsna Singh
Published on: 6 Dec 2023 3:45 AM GMT (Updated on: 6 Dec 2023 3:45 AM GMT)
Ola S1 X+ Scooter
X

Ola S1 X+ Scooter  (photo: social media )

Ola S1 X+ Scooter Discount: भारतीय इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों के बाजार में ओला इलेक्ट्रिक ने सफलता का मुकाम हासिल कर लिया है। सबसे ज्यादा दो पहिया इलेक्ट्रिक वाहनों की बिक्री करने वाली कंपनी के तौर पर ओला का नाम सबसे ऊपर आता है। इस कम्पनी के अब तक कई इलेक्ट्रिक स्कूटर मार्केट में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। जिनमें से S1 X+ मॉडल की सेल को प्रमोट करने के लिए इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन निर्माता ओला इलेक्ट्रिक इस महीने अपने S1 X+ पर 20,000 रुपये का डिस्काउंट ऑफर पेश कर रही है। कम्पनी द्वारा पेश किए गए इस ऑफर की समय सीमा इस महीने यानी 3 दिसंबर से 31 तक ही तय की गई है।

इसीलिए ओला कम्पनी ने अपने इस डिस्काउंट ऑफर अभियान को टैग लाइन 'दिसंबर टू रिमेंबर' के साथ पेश किया है।

इजी फाइनेंस की भी सुविधा

ओला कम्पनी 'दिसंबर टू रिमेंबर' के साथ पेश किए गए अपने S1 X+ इलैक्ट्रिक स्कूटर पर 20,000 रुपये के डिस्काउंट ऑफर के साथ ही कंपनी ग्राहकों को सुविधाजनक फाइनेंस की सुविधा भी प्रदान कर रही है। जिसके अंतर्गत चुनिंदा क्रेडिट कार्ड द्वारा पेमेंट की की सुविधा के साथ ही ग्राहक अपने क्रेडिट कार्ड पर EMI की सुविधा का लाभ उठाने के साथ ही उस पर कुल 5,000 रुपये तक कीअतिरिक्त छूट का भी लाभ हासिल कर सकते हैं।


ओला S1 X+इलैक्ट्रिक स्कूटर फीचर्स

ओला S1 X+इलैक्ट्रिक स्कूटर में शामिल खूबियों की बात करें तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में सस्पेंशन के लिए आगे टेलिस्कोपिक फोर्क्स और पीछे की तरफ ट्विन शॉक एब्जॉर्बर जैसी खूबियां शामिल मिलती हैं।वहीं इसमें आगे की ओर ब्रेकिंग और ड्रम ब्रेक की सुविधा इस स्कूटर में पीछे की ओर मिलती है।

सेकंड जनरेशन के प्लेटफॉर्म पर बेस्ड इस स्कूटर में मल्टी-टोन कलर स्कीम जैसी खूबी भी शामिल मिलती है। ओला की इस स्कूटर में अलॉय व्हील की जगह स्टील रिम्स दी गई हैं वहीं

इसमें हेडलैंप, गोलाकार मिरर और नए डिस्प्ले के लिए एक अलग काउल मिलता है।


ओला S1 X+इलैक्ट्रिक स्कूटर पावर पैक

ओला कंपनी के ऑफर के तहत दिसंबर माह में पेश किए गए इस हाई परफॉर्मेंस S1 X+ स्कूटर में शामिल बैट्री पैक की खूबी की बात करें तो इसमें 3kWh क्षमता की बैटरी मिलती है। इस स्कूटर की टॉप स्पीड की बात करें तो 90 किमी प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ने का दावा करती है। फुल चार्ज पर ये स्कूटर 151 किलोमीटर की दूरी तय करने में सक्षम रखता है।

6kW की इलेक्ट्रिक मोटर S1 X+ को 3.3 सेकेंड में 0-40 किमी प्रति घंटा तक रफ्तार तक करने में पूरी तरह से सक्षम है। इस स्कूटर की टॉप स्पीड की बात करें तो 90 किमी प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ने का दावा करती है।

ओला S1 X+इलैक्ट्रिक स्कूटर कीमत

ओला S1 X+इलैक्ट्रिक स्कूटर ki कीमत की बात करें तो इस स्कूटर का बिक्री मूल्य ₹1.1 लाख रुपये है। ग्राहक के लिए ओला S1 X+इलैक्ट्रिक स्कूटर डिस्काउंट के बाद ₹89,999 रुपये एक्स-शोरूम कीमत पर उपलब्ध हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story