×

Ola Electric Bike: ओला लॉन्च करेगी 5 इलेक्ट्रिक बाइक्स, टीज़र से सामने आए मॉडल

Ola Electric Bike: Ola Electric ने आज अपने Ola S1 और S1 Air इलेक्ट्रिक स्कूटर के नए वेरिएंट्स के लॉन्च के आखिर में अपनी पांच अपकमिंग इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिलों के लॉन्च को टीज किया। फिलहाल कंपनी ने इसकी जानकारी नहीं दी है

Jyotsna Singh
Written By Jyotsna Singh
Published on: 10 Feb 2023 8:22 AM GMT
Ola Electric Bike
X

Ola Electric Bike(photo-social media)

Ola Electric Bike: ओला इलेक्ट्रिक ने वर्ष के अंत से पहले अपनी ताज़ा लाइनअप की घोषणा की है और कंपनी ने नए बैटरी पैक विकल्प पेश किए हैं। बेंगलुरु स्थित स्टार्टअप ने अपने S1 लाइनअप में एक नया 2kWh बैटरी पैक पेश किया है और अपने एंट्री-लेवल Ola S1 Air इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए तीन बैटरी पैक विकल्प पेश किए हैं। ओला इलेक्ट्रिक ने कॉन्सेप्ट इलेक्ट्रिक बाइक्स के अपने लाइनअप को भी टीज किया है, जिसमें बाइक की पांच अनूठी स्टाइल शामिल हो सकती हैं।

ओला एस1 और ओला एस1 एयर लाइनअप

ओला इलेक्ट्रिक ने आज अपनी प्रस्तुति में ओला एस1 प्रीमियम इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए एक नया 2kWh बैटरी पैक विकल्प शामिल करने की घोषणा की, जिसका लक्ष्य उन ग्राहकों के लिए है जो फीचर से भरपूर ईवी चाहते हैं लेकिन बिना किसी आवश्यकता के एक उच्च श्रेणी का आंकड़ा। यह नया वैरिएंट एक बार चार्ज करने पर 91 किमी की अनुमानित रेंज और 90 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड पोस्ट करता है। मोटर वही रहता है और S1 3kWh बैटरी पैक के साथ Ola S1 और 4kWh बैटरी पैक के साथ अधिक प्रीमियम Ola S1 Pro के समान प्रदर्शन देने का वादा करता है। हालांकि, ओला एस1 (2kWh वैरिएंट) की टॉप स्पीड 90 किमी प्रति घंटे तक सीमित कर दी गई है।

इलेक्ट्रिक बाइक कॉन्सेप्ट का टीज़र

ओला इलेक्ट्रिक के सीईओ भाविश अग्रवाल ने कंपनी की इलेक्ट्रिक बाइक की आगामी रेंज की जानकारी दी। इस रेंज में एक स्पोर्ट्स बाइक, एक एडवेंचर टूरर, एक प्रैक्टिकल इलेक्ट्रिक बाइक और नियो-रेट्रो नेकेड बाइक शामिल हैं। हालाँकि, अभी तक इन इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों की अपेक्षित पावरट्रेन सुविधाओं, मूल्य निर्धारण या उपलब्धता पर कोई शब्द नहीं है। ओला इलेक्ट्रिक ने ओला एस1 एयर को भी रिफ्रेश किया है, जिसे अभी ग्राहकों तक पहुंचाया जाना है। ओला एस1 एयर में भी अब तीन बैटरी पैक विकल्प हैं - 2kWh, 3kWh और 4kWh बैटरी पैक। कंपनी का दावा है कि ये क्रमशः 85 किमी, 125 किमी और 165 किमी की रेंज लौटाएंगे। सभी S1 एयर वैरिएंट 4.5kW मोटर का उपयोग करेंगे और प्रत्येक में 85 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड होगी। Ola ने 2.5kWh बैटरी पैक को खत्म कर दिया है जो कि S1 Air को पावर देने वाला था और इसके बजाय ग्राहकों को 3kWh बैटरी पैक वेरिएंट मुफ्त में अपग्रेड करेगा। रंग सूची सभी ओला एस1 एयर, ओला एस1 और ओला एस1 प्रो वेरिएंट के लिए समान हैं। 2kWh बैटरी पैक वाले Ola S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 99,999 रुपये (एक्स-शोरूम) रखी गई है और इसे आज से खरीदा गया है। 2kWh बैटरी पैक के साथ Ola S1 Air की कीमत 84,999 रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है। ओला इलेक्ट्रिक आज से आरक्षण ले रही है और डिलीवरी जुलाई 2023 से शुरू होगी।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story