Renault Cars Discount Offer: भारी छूट के साथ रेनो की गाड़ियों को लेने का शानदार मौका, समय रहते जल्द कराएं अपनी कार बुक

Renault Cars Discount Offer: आइए जानते हैं अगस्त महीने में इन मॉडल पर कितनी छूट दी गई है...

Jyotsna Singh
Published on: 10 Aug 2024 10:55 AM GMT (Updated on: 10 Aug 2024 10:56 AM GMT)
Renault Car Discount Offer:
X

Renault Car Discount Offer:

Renault Car Discount Offer:अगस्त में कार खरीदने का एक शानदार मौका आपका इंतजार कर रहा है। इसके तहत आप इस महीने रेनो के चुनिंदा मॉडलों की खरीद पर मोटी रकम की बचत का लाभ उठा सकते हैं। जिसमें रेनो क्विड, किगर और ट्राइबर पर ये ऑफर पेश किया गया है।इसके अतिरिक्त कार निर्माता रेनो भारतीय बाजार में अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार भी पेश करने की तैयारी कर रही है। डासिया ब्रांड के तहत बेची जाने वाली स्प्रिंट EV को यहां टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। इसे भारत में क्विड EV बैज के साथ बेचा जा सकता है। इस कार को साल के अंत तक त्योहारी सीजन मे लॉन्च किया जा सकता है। इसे 2 इलेक्ट्रिक मोटर विकल्पों और 26.8kWh बैटरी पैक के साथ उतारा जाएगा और कीमत 10 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के करीब रहने की उम्मीद की जा रही है। आइए जानते हैं अगस्त महीने में इन मॉडल पर कितनी छूट दी गई है...

क्विड और ट्राइबर पर मिलेगी इतनी छूट

रेनो क्विड और ट्राइबर पर 40,000 रुपये तक की बचत का मौका मिल रहा है। जिसमें 15,000 रुपये कैश डिस्काउंट, 15,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 10,000 रुपये का लॉयल्टी बोनस का फायदा मिल रहा है। रेनॉल्ट क्विड प्राइस 1.0 आरएक्सई (पेट्रोल) के लिए 4.70 लाख एक्स शोरूम से शुरू हैं और रेनॉल्ट ट्राइबर प्राइस आरएक्सई (पेट्रोल) के लिए 6 लाख एक्स शोरूम से शुरू है।इन मॉडल्स पर अतिरिक्त रेफरल लाभ, अतिरिक्त लॉयल्टी बोनस और RELIVE कार्यक्रम के तहत एक्सचेंज बोनस भी मिलेगा।

इस महीने रेनो किगर पर मिलेगी इतनी छूट

अगस्त महीने में डिस्काउंट ऑफर के तहत रेनो किगर पर 40,000 रुपये तक की बचत की जा सकती है। गाड़ी की कीमत 5.99 लाख रुपये से शुरू होकर 9.29 लाख रुपये तक जाती है। इस मॉडल पर मिल रहे डिस्काउंट ऑफर में 15,000 रुपये तक का कैश डिस्काउंट, 15,000 रुपये का एक्सचेंज और 10,000 रुपये का लॉयल्टी बोनस का लाभ मिल रहा है।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story