×

Renault Cars Discounts: मात्र 6 लाख के बजट में रेनो कारों को लेने का शानदार मौका, दिसंबर में चुनिंदा वाहनों पर मिल रही बंपर छूट

Renault Cars Discounts: वाहन निर्माता कंपनियां अंतिम महीने दिसंबर में अपना गाड़ियों का पुराना स्टॉक खत्म करने के लिए आकर्षक छूट की पेशकश कर रही हैं। इसी क्रम में फ्रांस की कंपनी रेनो भी अपने मॉडल्स पर शानदार छूट ऑफर प्लान पेश कर रही है।

Jyotsna Singh
Written By Jyotsna Singh
Published on: 9 Dec 2023 3:30 AM GMT (Updated on: 9 Dec 2023 3:30 AM GMT)
Renault cars Discounts
X

Renault cars Discounts  (photo: social media )

Renault Cars Discounts: नए साल का स्वागत शानदार सेल रिकॉर्ड के साथ करने के लिए मौजूदा समय में कई दिग्गज कार निर्माता कंपनियां डिस्काउट ऑफर पेश कर रहीं हैं। भारतीय ऑटो मार्केट में इस समय साल 2023 को बाय बाय करने और नए साल 2024 का भव्य स्वागत करने की तैयारियां जोरों से चल रहीं हैं। इन्हीं तैयारियों के बीच कई चमचमाती कारें नए साल पर इस मार्केट की रौनक में चार चांद लगाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। वहीं वाहन निर्माता कंपनियां अंतिम महीने दिसंबर में अपना गाड़ियों का पुराना स्टॉक खत्म करने के लिए आकर्षक छूट की पेशकश कर रही हैं। इसी क्रम में फ्रांस की कंपनी रेनो भी अपने मॉडल्स पर शानदार छूट ऑफर प्लान पेश कर रही है। इस ऑफर के तहत कंपनी अपने लोकप्रिय चुनिंदा भारतीय पोर्टफोलियो में शामिल तीन गाड़ियों पर ये ऑफर पेश कर रही है। जिसके अंतर्गत क्विड, रेनो किगर और ट्राइबर को डिस्काउंट ऑफर के साथ मार्केट में पेश किया गया है। यदि इस समय आप भी अपने लिए रेनो की कोई लो बजट कार लेने का प्लान बना रहें हैं तो ग्राहक अपनी पसंद के इन सभी मॉडलों पर एक बड़ी राशि के तौर पर बचत का लाभ उठा सकते हैं।

आइये जानते हैं रेना द्वारा अपने तीन चुनिंदा मॉडलों पर पेश किए जा रहें स्टॉक क्लीयरेंस डिस्काउंट ऑफर के बारे में विस्तार से.....

रेनो ट्राइबर में क्या है बचत का ऑफर

रेनो इंडिया की लो बजट सेगमेंट में सबसे ज्यादा डिमांड में रहने वाली सब कॉम्पैक्ट एसयूवी कार को भारतीय ग्राहक खरीदना काफी पसंद करते हैं। वहीं दिसंबर माह में ऑफर प्लान के तहत ट्राइबर कार पर आप 62,000 रुपये की बचत का मौका आपको दिया जा रहा हैं और है। ट्राइबर के बेस वेरिएंट RXE को खरीदने पर ग्राहकों को कुल 20,000 रुपये की बचत करने का मौका मिल सकता रहा है। रेनां के अर्बन नाइट एडिशन पर पेश किए गए ऑफर 30,000 है। इस गाड़ी की शुरुआती कीमत ₹6.33 लाख रुपये एक्स-शोरूम है।


रेनो क्विड में क्या है बचत का ऑफर

भारतीय ऑटो मार्केट में रेनों इंडिया द्वारा पेश किए गए डिस्काउंट ऑफर के तहत कंपनी की मोस्ट सेलिंग कार रेनो क्विड को लेने का शानदार मौका आपका इंतजार कर रहा है। इस छूट के बाद रेनो इंडिया कम्पनी इसके बेस वेरिएंट RXE मॉडल पर कुल 20,000 रुपये का डिस्काउंट ऑफर पेश कर रही है, जबकि नाइट एडिशन पर 30,000 रुपये तक की छूट का फायदा ग्राहकों को मिल रहा है।


कम्पनी रेनो क्विड गाड़ी के अन्य दूसरे वेरिएंट पर लगभग 62,000 रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर पेश कर रही हैं। इस ऑफर के तहत ग्राहकों को गाड़ी की खरीद पर तुरंत 20,000 रुपये की नकद छूट का फायदा दिया जा रहरह। 10,000 रुपये का लॉयल्टी बोनस एवम 20,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस जैसी कई सुविधाएं शामिल हैं। रेनो क्विड गाड़ी शुरुआती कीमत 4.69 लाख रुपये है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story