×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Rolls Royce Phantom II: शानदार डिजाइन, दमदार फीचर्स से लैस है ये सुपर लक्जरी कार

Rolls Royce Phantom II: रोल्स रॉयस अपने तगड़े फीचर्स के कारण काफी पॉपुलर है। खासकर The Yellow Lady काफी पॉपुलर है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 24 May 2024 5:00 AM GMT (Updated on: 24 May 2024 5:01 AM GMT)
Rolls Royce Phantom II the yellow lady
X

Rolls Royce Phantom II the yellow lady 

Rolls Royce Phantom II: रोल्स रॉयस गाड़ी की खासियत इसकी फीचर्स है। The Yellow Lady इसकी काफी खूबसूरत है। इस गाड़ी में यूजर्स को कई तगड़े फीचर्स मिलते हैं। इस गाड़ी की डिजाइन बेहद खूबसूरत और आकर्षक है। साथ ही इस गाड़ी के बाकी फीचर्स भी जबरदस्त हैं, जो किसी भी गाड़ी को कड़ी टक्कर देने के लिए जाने जाते हैं। तो ऐसे में आइए जानते हैं कि, Rolls Royce Phantom II The Yellow Lady के फीचर्स, लॉन्च डेट और कीमत के बारे में:

रोल्स रॉयस Phantom II The Yellow Lady के फीचर्स (Rolls Royce Phantom II The Yellow Lady Features):

रोल्स रॉयस Phantom II The Yellow Lady के फीचर्स की बात करें तो इस गाड़ी में कई बेहतरीन फीचर्स मौजूद हैं। इस गाड़ी में 6 सिलिंडर इंजन ऑप्शन मिलता है। ये गाड़ी 4.3 litre के साथ साथ Stromberg downdraft carburettor फीचर्स के साथ आता है।


रोल्स रॉयस Phantom II The Yellow Lady की खासियत ये है कि, ये गाड़ी जीरो से 100 किलोमीटर की दूरी एक घंटे में मात्र 12.5 seconds तय कर सकते हैं। इस गाड़ी को येलो और ब्लैक कलर के ऑप्शन में पेश किया गया है। सेफ्टी के लिए भी इस गाड़ी में कई तरह के फीचर्स दिए गए हैं।

दरअसल रॉल्स रॉयस कार की खासियत ये है कि, इस गाड़ी के व्हील्स में स्पेशल फोम भरा जाता है, ताकि सड़क पर चलते समय इस गाड़ी से ज्यादा आवाज ना आए। बता दें कि, इस कार के टायर को साउंड प्रॉफ बनाने के लिए खास तरीके से डिजाइन भी किया गया है।

Rolls Royce Phantom के अन्य स्पेसिफिकेशन और फीचर्स की बात करें तो इस गाड़ी में सेफ्टी फीचर्स के लिए चाइल्ड सेफ्टी लॉक, की-लेस एंट्री, एयरबैग के साथ साथ एबीएस, रियर पार्किंग सेंसर दिया गया है। इस गाड़ी में रियर पार्किंग कैमरा, यूएसबी सपोर्ट, ब्लूटूथ सपोर्ट मिलता है। इस गाड़ी में स्टार्ट स्टॉप बटनएंटी-लॉक, ब्रैकिंग सिस्टमअलॉय, व्हीलफॉग, लाइट्स - फ्रंटफॉग, लेदर सीट, विंडो रियर जैसे फीचर्स मिलते हैं।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story