×

New Bikes 2023: ​रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450 के साथ आ रहीं ये शानदार बाईकें, यहां देखें सारी जानकारी

New Bikes 2023: क्या आप एडवेंचरस बाइकिंग के शौकीन हैं और इस समय अपने लिए एक बेहतरीन एडवेंचर मोटरसाइकिल खरीदने का मूड बना रहें हैं। तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जल्द ही टू व्हीलर्स मार्केट में तीन एडवेंचर बाइक्स एंट्री लेने वाली हैं।

Jyotsna Singh
Published on: 20 Nov 2023 8:15 AM GMT (Updated on: 20 Nov 2023 8:15 AM GMT)
New Bikes 2023: ​रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450 के साथ आ रहीं ये शानदार बाईकें, यहां देखें सारी जानकारी
X

New Bikes in India 2023: क्या आप एडवेंचरस बाइकिंग के शौकीन हैं और इस समय अपने लिए एक बेहतरीन एडवेंचर मोटरसाइकिल खरीदने का मूड बना रहें हैं। तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जल्द ही टू व्हीलर्स मार्केट में तीन एडवेंचर बाइक्स एंट्री लेने वाली हैं। ये तीनों ऑफ रूट बाइक्स शानदार परफॉर्मर बाईक के तौर पर मार्केट में नजर आएंगी साथ ही बजट फ्रेंडली भी साबित होंगी। उम्मीद की जा रही है की ये तीन मोटरसाइकिलें 2024 के मध्य में लॉन्च हो सकती हैं।

आइये जानते हैं इन तीनों बाइक्स से जुड़े डिटेल्स.....

ट्रायम्फ टाईगर 400 : Photo- Social Media

ट्रायम्फ टाईगर 400:

शानदार परफॉर्मर बाईक के तौर पर ट्रायम्फ का नाम टॉप पर आता है। अब कंपनी ट्रायम्फ के बाद एक और एडवेंचर बाइक को लॉन्च कर धमका करने जा रही है। कंपनी एक के बाद एक किफायती मोटरसाइकिलों को इंडियन मार्केट में उतार रही है। उसी क्रम में न्यू बाईक ट्रायम्फ टाइगर 400 सीसी के नाम के साथ बाजार में एंट्री लेने जा रही ये बाईक 398 सीसी लिक्विड कूल्ड इंजन से लैस होगी। इसका लुक भी काफी कुछ मौजूदा मॉडल के समान ही दिख सकता है। इस ट्रायम्फ टाइगर 400 सीसी बाईक की सीधी टक्कर केटीएम 390 और रॉयल एन्फील्ड हिमालयन 450 के साथ होगी।

KTM 390 एडवेंचर बाइक: Photo- Social Media

केटीएम 390 एडवेंचर बाइक :

केटीएम बाईक आज के युवा वर्ग की सबसे पसंदीदा बाईक में गिनी जाती है। अब ये टू व्हीलर्स मेकर कंपनी एडवेंचर बाइक 390 के एक न्यू मॉडल को मार्केट में पेश करने जा रही है। ये न्यू बाइक 373 सीसी लिक्विड कूल्ड इंजन के साथ लैस कर मार्केट में बिक्री के लिए पेश की जाएगी। इस बाइक में कई बड़े अपडेट्स दिए जाएंगे जिसमें इसकी डिज़ाइन से लेकर मैकेनिकल अपडेट केवटौर पर देखे जा सकेंगे। कम्पनी ने अभिब्तक इस बाइक को 2024 के शुरुआती महीनों में ही पेश किया जा सकता है।

​रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450: Photo- Social Media

रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450:

रॉयल एनफील्ड हिमालयन बाईक अपने सॉलिड लुक और दमदार परफार्मेंस के लिए जानी जाती है। आफ रूट के लिए भरोसेमंद मानी जाने वाली इस बाईक का एक और शानदार नया मॉडल कंपनी बाजार में लॉन्च करने जा .रही है। बाइक को बेहतरीन डिजाइन दिया गया है। आप इसको ऑफ रूट के साथ सिटी राइड के दौरान भी चला सकते हैं। इस बाईक में शामिल इंजन पॉवर की बात करें तो इस बाइक में आपको 452 सीसी का सिंगल सिलेंडर लिक्विड कूल इंजन मिल सकता है। ये इंजन 40 बीएचपी की पावर और 40 एनएम का टॉर्क जनरेट करेगा। बाइक में 6 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है। कंपनी ने इसकी कीमतों को लेकर खुलासा नहीं किया है।कंपनी ने इसके टीजर भी जारी कर दिए हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story