×

Samsung New Smartphone: 22 फरवरी को Samsung Galaxy F15 स्मार्टफोन के भारत में होगा लॉन्च

Samsung Galaxy F15 नाम के साथ लॉन्च के लिए तैयार हो रहे इस स्मार्टफोन फोन को लेकर उम्मीद की जा रही है कि मिड-रेंज स्मार्टफोन या बजट सेगमेंट में इस फोन को भारत में 22 फरवरी को लॉन्च किया जा सकता है।

Jyotsna Singh
Published on: 21 Feb 2024 2:42 AM GMT (Updated on: 21 Feb 2024 5:19 AM GMT)
Samsung Galaxy F15 smartphone likely to be launched in India on February 22, this phone will be equipped with many features, know complete details
X

22 फरवरी को Samsung Galaxy F15 स्मार्टफोन के भारत में लॉन्च होने की संभावना, कई खूबियों से लैस होगा ये फोन, जानें पूरी डिटेल: Photo- Social Media

Samsung Galaxy: साउथ कोरिया की दिग्गज टेक कंपनी सैमसंग भारत में मोबाइल फोन की एक विस्तृत रेंज की बिक्री करती है। वहीं अब जल्द ही ये कंपनी बजट सेगमेंट में शानदार खूबियों से लैस स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। Samsung Galaxy F15 नाम के साथ लॉन्च के लिए तैयार हो रहे इस स्मार्टफोन फोन को लेकर उम्मीद की जा रही है कि मिड-रेंज स्मार्टफोन या बजट सेगमेंट में इस फोन को भारत में 22 फरवरी को लॉन्च किया जा सकता है। दूसरे फोन के मुकाबले दमदार बैटरी लाइफ भी इस फोन को बाकियों से काफी खास बनाती है आइए जानते हैं Samsung Galaxy F15 से जुड़े डिटेल्स के बारे में विस्तार से...

Samsung Galaxy F15 स्पेसिफिकेशन्स

Samsung Galaxy F15 में शामिल स्पेसिफिकेशन्स की लेकर इस बात की उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इस फोन में बेहतरीन प्रदर्शन और लंबी बैटरी लाइफ देने के लिए इसे टैक्स फोन ऑक्टा-कोर Dimensity 6100+ SoC चिपसेट से लैस किया गया है। साथ ही कंपनी इस स्मार्ट फोन में 6GB RAM, 128GB स्टोरेज, 50MP मेन कैमरा, 16MP फ्रंट कैमरा समेत कई खास फीचर्स को शामिल कर सकती है।

Samsung Galaxy F15 बैटरी

सैमसंग गैलेक्सी के इस स्मार्टफोन में शामिल बैटरी पॉवर की बात करें तो कम्पनी इस अपकमिंग फोन में हैवी पावर वाली 6000mAh की एक बड़ी बैटरी को शामिल कर सकती है। जिसकी वजह से यूजर्स को ज्यादा बैटरी बैकअप की सुविधा मिलेगी। ये बैटरी 25W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट सिस्टम से लैस हो सकती है। मार्केट में उपलब्ध स्मार्टफोन 5000mAh की अधिकतम क्षमता के साथ आते हैं वहीं सैमसंग का अगामी स्मार्टफोन 6000mAh बैटरी की खूबी के साथ यूजर्स को खासा आकर्षित करने में सफल साबित होगा।

Samsung Galaxy F15 डिज़ाइन

सैमसंग कम्पनी के अपकमिंग मॉडल Galaxy F15 की लीक हुई सीमित जानकारियों के आधार पर इस फोन की डिजाइन की बात करें तो कंपनी अपने इस फोन में Voice Focus नाम से एक बेहतरीन फीचर को शामिल किया गया है। साथ ही इस डिवाइज को वाटर ड्रॉप की नॉच शेप वाला sAMOLED डिस्प्ले भी मिलने की संभावना है।जो फोन को एक आकर्षक लुक को प्रदान करेगा। इस फोन के बैक कैमरा सेटअप में ट्रिपल कैमरा उपलब्ध होगा। सैमसंग के इस स्मार्टफोन में मौजूद कई फीचर्स का खुलासा होना अभी बाकी है।

Samsung Galaxy F15 कीमत

Samsung Galaxy F15 स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो कम्पनी द्वारा अभी आधिकारिक तौर पर इसकी कीमतों को लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन मिली जानकारियों के आधार पर इस बात की उम्मीद की जा रही है कि सैमसंग के इस अगामी स्मार्टफोन की शुरुवाती कीमत ₹15,990. के करीब हो सकती है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story