Skoda Compact SUV: वैश्विक बाजार में जल्द ही लॉन्च होगा स्कोडा कॉम्पैक्ट SUV का नया अवतार, जारी टीजर से लीक हुई जानकारी

Skoda Compact SUV: भारतीय बाजार में इसकी कीमत भी काफी रियायती साबित हो सकती है। आइए जानते हैं स्कोडा कॉम्पैक्ट SUV से जुड़े डिटेल्स के बारे में

Jyotsna Singh
Published on: 15 July 2024 1:00 PM GMT
Skoda Compact SUV
X

Skoda Compact SUV

Skoda Compact SUV: चेक ब्रांड की कार एवं वर्तमान में वोक्सवैगन स्वामित्व वाली स्कोडा कंपनी अब अपने नए मॉडल को वैश्विक बाजार में पेश करने की तैयारी कर रही है। हाल ही में इस कंपनी ने अपनी आगामी सब-4-मीटर SUV का एक डिजाइन स्केच जारी किया है, जिसमें इस गाड़ी की डिजाइन से जुड़ी जानकारियां सामने आईं हैं। जिसके अनुसार ये थोड़े बहुत बदलाव के साथ अपने मौजूदा मॉडल से काफी हद तक मिलती जुलती हो सकती है। भारतीय बाजार में इसकी कीमत भी काफी रियायती साबित हो सकती है। आइए जानते हैं स्कोडा कॉम्पैक्ट SUV से जुड़े डिटेल्स के बारे में

स्कोडा कॉम्पैक्ट SUV डिज़ाइन

जारी हुए टीजर से स्कोडा कॉम्पैक्ट SUV की सामने आई डिजाइन लेंगुएज की बात करें तो इस कॉम्पैक्ट SUV में पिछले टीजर और टेस्टिंग के दौरान की तस्वीरों से पता चलता है कि इसमें विशिष्ट स्कोडा बटरफ्लाई ग्रिल और एक स्प्लिट-LED लाइटिंग सेटअप को जोड़ा जा सकता है। इस एसयूवी में बोल्ड 'स्कोडा' बैजिंग के साथ पीछे की तरफ स्कोडा कुशाक की तरह उल्टे 'L' मोटिफ के साथ आकर्षक LED टेल लैंप को शामिल किया गया है।


अगामी स्कोडा कॉम्पैक्ट SUV फीचर

स्कोडा कॉम्पैक्ट SUV में सुरक्षा के लिए 6 एयरबैग, EBD के साथ ABS और रियर पार्किंग सेंसर जैसे सेफ्टी फीचर्स के साथ सिंगल-पैन सनरूफ और क्रूज कंट्रोल, 10-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 8-इंच डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, एक वायरलेस फोन चार्जर, हवादार फ्रंट सीट्स, पावर्ड ड्राइवर सीट जैसी अत्याधुनिक सुविधाओं को शामिल किया गया है।


अगामी स्कोडा कॉम्पैक्ट SUV कीमत

अगामी स्कोडा कॉम्पैक्ट SUV की कीमत का आधिकारिक तौर पर खुलासा नहीं किया गया है लेकिन इसे भारतीय बाजार के अनुरूप 8.5 लाख रुपये एक्स-शोरूम कीमत पर पेश किया जा सकता है। स्कोडा की यह कार 2025 की शुरुआत में वैश्विक बाजार में उपलब्ध हो सकती है।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story