Skoda Slavia Style Edition: 500 यूनिट्स के लिमिटेड स्टॉक के साथ स्कोडा ने लॉन्च किया स्लाविया स्टाइल एडिशन, मिलेंगी कई खास खूबियां

Skoda Slavia Style Edition Price: स्कोडा कंपनी की इस नई गाड़ी स्कोडा स्लाविया स्टाइल एडिशन से जुड़े डिटेल्स के बारे में....

Jyotsna Singh
Published on: 15 Feb 2024 12:52 PM GMT
Skoda Slavia Style Edition 2024
X

Skoda Slavia Style Edition 2024 

Skoda Slavia Style Edition Price: सुपर लग्जरी कार निर्माता कंपनी स्कोडा ने हाल ही में अपनी मोस्ट पॉपुलर कार स्किड स्लाविया सेडान का नया स्टाइल एडिशन लॉन्च कर दिया है। शुरुवाती दौर में इस मॉडल को मिलने वाली प्रक्रिया को जानने के लिए इस कार के सिर्फ 500 यूनिट्स को मार्केट में बिक्री के लिए उतारा गया है। स्कोडा कंपनी की इस नई गाड़ी स्कोडा स्लाविया स्टाइल एडिशन से जुड़े डिटेल्स के बारे में....स्कोडा कंपनी ने इस गाड़ी में कॉस्मेटिक बदलाव के साथ अत्याधुनिक तकनीक से लैस नए फीचर को भी शामिल किया है।साथ ही स्कोडा स्लाविया स्टाइल लिमिटेड एडिशन को मिलने वाले कलर एडिशन की बात करें तो ये कार कैंडी व्हाइट, ब्रिलियंट सिल्वर और टॉरनेडो रेड जैसे रंग विकल्पों के साथ पेश किया गया है।

स्कोडा स्लाविया स्टाइल एडिशन फीचर

स्कोडा स्लाविया स्टाइल एडिशन में शामिल फीचर्स की बात करें तो इसके एक्सटीरियर डिज़ाइन में ब्रैंड लोगो प्रोजेक्शन को शामिल किया गया है।

साथ ही इसमें पडल लैंप, इलेक्ट्रिकली अडजस्टेबल, वेंटिलेटेड फ्रंट सीट्स, सब-वूफर से लैस 25.4cm का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम जैसे फीचर्स शामिल मिलते हैं। अब फॉक्सवैगन टाइगुन ट्रेल एडिशन से प्रेरित एक ड्यूल डैशबोर्ड कैमरा दिया गया है, जो इसकी सुरक्षा में इजाफा करता है।

स्कोडा स्लाविया स्टाइल एडिशन पॉवर इंजन

स्लाविया स्टाइल एडिशन में शामिल पॉवर इंजन की खूबियों की बात करें तो मौजूदा इंजन सेटअप की मदद से ये कार महज 8.96 सेकेंड में 0-100 किमी प्रति घंटा की रफ्तार से दौड़ने में सक्षम है। इसमें 1.5-लीटर, TSI पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो 150hp की पावर और 250Nm का टॉर्क पैदा करने की क्षमता रखता है। ट्रांसमिशन के लिए इसे 7-स्पीड DSG ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है।

स्कोडा स्लाविया स्टाइल एडिशन की क्या होगी कीमत

हाल ही में लांच हुई स्कोडा स्टाइल एडिशन की कीमत की बात करें तो भारतीय बाजार में इस गाड़ी की कीमत स्कोडा स्लाविया के टॉप-स्पेक स्टाइल ट्रिम से 30,000 रुपये अधिक है। यानी इसकी कीमत 19.13 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है। लांच होने के बाद ये गाड़ी हुंडई वरना, फॉक्सवैगन वर्टस, होंडा सिटी और मारुति सियाज से मुकाबला करती है।

Admin 2

Admin 2

Next Story