×

Upcoming Skoda Octavia Car: सुपर लग्जरी कार स्कोडा नए अवतार में होगी लांच, मिलेंगे कई खास फीचर

Upcoming Skoda Octavia Car: हाल ही में कंपनी अपनी इस अपकमिंग कार से जुड़ी जानकारियों को साझा करने के लिए इसका एक टीजर भी जारी किया है। जिसमें इस मॉडल के फ्रंट फेसिया के लुक और खूबियों को लेकर कई खास जानकारियां सामने आईं हैं।

Jyotsna Singh
Written By Jyotsna Singh
Published on: 3 Jan 2024 5:45 AM GMT (Updated on: 3 Jan 2024 5:45 AM GMT)
Upcoming Skoda Octavia
X

Upcoming Skoda Octavia   (photo: social media )

Upcoming Skoda Octavia Car: कार निर्माता स्कोडा अपनी ऑक्टाविया सेडान कार को नए अवतार में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इस गाड़ी को इस साल फरवरी महीने में मार्केट में उतारा जा सकता है। हाल ही में कंपनी अपनी इस अपकमिंग कार से जुड़ी जानकारियों को साझा करने के लिए इसका एक टीजर भी जारी किया है। जिसमें इस मॉडल के फ्रंट फेसिया के लुक और खूबियों को लेकर कई खास जानकारियां सामने आईं हैं। जिसको देखने के बाद ये कहा जा सकता है कि यह कार के लिए एक मिड-लाइफ अपडेट होगा।संभावना जताई जा रही है कि इसमें हाल ही में पेश हुई नई जनरेशन की स्कोडा सुपर्ब की तुलना में काफी ज्यादा तुलनात्मक अंतर देखा जा सकता है। आइए जानते हैं नई स्कोडा ऑक्टाविया से जुड़े डिटेल्स के बारे में विस्तार से....

अपकमिंग स्कोडा ऑक्टाविया फीचर्स और लुक

अपकमिंग स्कोडा ऑक्टाविया से जुड़ी खूबियों की बात करें तो इस कार के केबिन में सुविधाजनक फीचर्स के तौर पर एक बड़ा डिस्प्ले और लेवल-2 ADAS की सुविधा के उपलब्ध मिलने की उम्मीद की जा रही है। इस गाड़ी के पावरफुल परफॉरमेंस के लिए इसमें एक नया हाइब्रिड इंजन भी मिल सकता है। फीचर्स और लुक की बात करें तो नई स्कोडा ऑक्टाविया के टीजर से पता चलता है कि इसमें नए डिजाइन के LED हेडलैंप के साथ ही लेटेस्ट कार में एक बड़ा सिग्नेचर स्कोडा ग्रिल को भी शामिल किया जा सकता है।

अपकमिंग स्कोडा ऑक्टाविया कीमत

अपकमिंग स्कोडा ऑक्टाविया को कम्पनी 2024 के अंत तक देश के ऑटो मार्केट में बिक्री के लिए उतार सकती है। इसकी कीमत की बात करें तो फिलहाल कम्पनी ने अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं की है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि अपकमिंग स्कोडा ऑक्टाविया को ₹ 30 लाख रुपये एक्स-शोरू के आस पास कीमत पर लॉन्च किया जा सकता है।



Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story