Skoda Slavia Car: स्कोडा जल्द ही लॉन्च करेगी स्लाविया फेसलिफ्ट कार, टेस्टिंग के दौरान आई नजर

Skoda Slavia Car: स्कोडा भारतीय बाजार में जल्द ही एक नई सब-4-मीटर SUV भी लाने जा रही है।आइए जानते हैं 2024 स्कोडा स्लाविया फेसलिफ्ट कार से जुड़े डिटेल्स के बारे में विस्तार से

Jyotsna Singh
Published on: 2 Jun 2024 6:48 AM GMT
Skoda Slavia Car ( Social Media Photo)
X

Skoda Slavia Car ( Social Media Photo)

Skoda Slavia Car: 2024 स्कोडा स्लाविया फेसलिफ्ट अपने डाइमेंशन और बाहरी डिजाइन के मामले में काफ़ी हद तक मौजूदा मॉडल के समान ही नजर आ सकती है। हाल ही में इस मॉडल को पहली बार पुणे में टेस्टिंग के दौरान देखा जा चुका है। इस दौरान स्कोडा की आगामी फेसलिफ्ट कार की साझा हुईं तस्वीरों के जरिए कार से जुड़ी कई खूबियों के बारे में अंदाजा लगाया जा सकता है।बता दें, स्कोडा भारतीय बाजार में जल्द ही एक नई सब-4-मीटर SUV भी लाने जा रही है।आइए जानते हैं 2024 स्कोडा स्लाविया फेसलिफ्ट कार से जुड़े डिटेल्स के बारे में विस्तार से

2024 स्कोडा स्लाविया डिजाइन

2024 स्कोडा स्लाविया फेसलिफ्ट कार की अपडेटेड डिजाइन की बात करें तोसामने आईं तस्वीरों में स्कोडा-फॉक्सवैगन को MQB A0 IN प्लेटफॉर्म पर निर्मित किया गया है। तस्वीरों में नजर आए इसके पिछले हिस्सें पर टेलगेट तक फैली हुई स्लीक C-आकार की टेललाइट्स को शामिल किया गया है। कार में शामिल व्हील के साथ किनारों पर बॉडी की क्रीज मौजूदा मॉडल के समान नजर आती हैं। इस कार का साइड प्रोफाइल मौजूदा मॉडल से काफी हद तक मिलता जुलता हो सकता है।आगामी नई स्कोडा स्लाविया फीचर्सआगामी नई स्कोडा स्लाविया में शामिल खूबियों की बात करें तो आगामी कार में शामिल सेफ्टी फीचर्स में एक पैनोरमिक सनरूफ, रियर डिस्क ब्रेक, 360-डिग्री कैमरा, लेवल-2 ADAS जैसी सुविधाओं को जोड़ा गया है।इस कार के फ्रंट फेसिया डिजाइन में कई बड़े अपडेट्स देखने को मिल सकते हैं। जिसमें बड़े बदलाव के तौर पर नया फ्रंट बंपर, नए डिजाइन की हेडलाइट्स, ग्रिल को शामिल किए जाने की संभावना है।


आगामी नई स्कोडा स्लाविया पावरट्रेन

आगामी नई स्कोडा स्लाविया पावरट्रेन की खूबियों में स्लाविया फेसलिफ्ट को मौजूदा मॉडल के समान ही एक 114 bhp/178Nm क्षमता से लैस 1.0-लीटर, 3-सिलेंडर TSI टर्बो पेट्रोल इंजन विकल्प उपलब्ध मिलता है। इस इंजन को 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड टॉर्क कनर्वटर से कनेक्ट किया जा सकता है। जबकि इस कार में दूसरा 148 bhp/250 Nm क्षमता से लैस एक 1.5-लीटर, 4-सिलेंडर TSI EVO टर्बो पेट्रोल इंजन को भी जोड़ा गया है। जिसमें 6-स्पीड मैनुअल और 7DCT का विकल्प मौजूद मिलेगा।


आगामी नई स्कोडा स्लाविया कीमत

आगामी नई स्कोडा स्लाविया की कीमत की बात करें तो इस नई कार की कीमत मौजूदा मॉडल की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 11.53 लाख रुपये से कही ज्यादा रहने की उम्मीद है।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story