TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Tata Altroz Racer Price: भारत मोबिलिटी एक्सपो में टाटा ने पेश की अल्ट्रोज रेसर कार, इसमें हैं कई खास खूबियां..

Tata Altroz Racer Price: टाटा की अपकमिंग पेट्रोल कार अल्ट्रोज रेसर के लुक और डिजाइन से जुड़ी खूबियों की बात करें तो कम्पनी ने अल्ट्रोज रेसर के इंटीरियर फीचर को काफी प्रीमियम लुक दिया है।

Jyotsna Singh
Published on: 5 Feb 2024 7:11 AM GMT
Tata Altroz Racer Price: भारत मोबिलिटी एक्सपो में टाटा ने पेश की अल्ट्रोज रेसर कार, इसमें  हैं कई खास खूबियां..
X

Tata Altroz Racer Price: दिल्ली में 1 फरवरी से शुरू हुए तीन दिवसीय भारत मोबिलिटी शो 2024 में, टाटा ने अपनी अपकमिंग रेसर कार के प्रोडक्शन रेडी मॉडल को शोकेस किया है। अल्ट्रोज रेसर के नाम से पेश होने जा रही इस कार के स्टाईल और एक्सटीरियर की खूबी की बात करें तो इस कार के सेंट्रल प्वाइंट पर व्हाइट स्ट्रिप्स के साथ एक रेसियर डुअल टोन कलर का टच दिया गया है। टाटा का ये मॉडल एक रेसिंग कार लुक देने के साथ ही डिज़ाइन के मामले में काफी एग्रेसिव नजर आ रहा है। इस कार में शामिल खूबियों के आधार पर लांच होने के बाद भारतीय बाजार में इसका मुकाबला हुंडई की i20 N लाइन से होने की संभावना जताई जा रही है। आइए जानते हैं टाटा की अपकमिंग अल्ट्रोज रेसर से जुड़े डिटेल्स के बारे में विस्तार से....

अल्ट्रोज रेसर लुक और डिजाइन

टाटा की अपकमिंग पेट्रोल कार अल्ट्रोज रेसर के लुक और डिजाइन से जुड़ी खूबियों की बात करें तो कम्पनी ने अल्ट्रोज रेसर के इंटीरियर फीचर को काफी प्रीमियम लुक दिया है। इस कार के इंटीरियर फीचर्स के तौर पर इसमें 7 इंच टीएफटी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ स्पोर्टियर लुक वाली सीटों को शामिल किया है। ये लुक इस गाड़ी को और भी ज्यादा क्लासी बनाता है। इसी के साथ अल्ट्रोज रेसर में इस गाड़ी की शोभा में चार चांद लगाते 16 इंच के ब्लैक कलर में नये डायमंड कट अलॉय को शामिल किया गया है।

अल्ट्रोज रेसर फीचर्स

न्यू टाटा की अल्ट्रोज रेसर के फीचर्स की बात करें तो खूबियों के मामले में इस कार में वेंटीलेटेड सीटें और वॉइस ऑपरेट सनरूफ जैसे बेहद सुविधाजनक फीचर्स के साथ ही हेड अप डिस्प्ले, 360 डिग्री कैमरा, रियर एसी वेंट के साथ मौजूदा समय के कई अपडेटेड फीचर्स को शामिल किया गया है।

अल्ट्रोज रेसर पॉवर इंजन

अल्ट्रोज रेसर में शामिल पॉवर इंजन की खूबियों की बात करें तो इस कार में 1.2 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन मिलता है। ये इंजन 120पीएस और 170 एनएम की पॉवर जनरेट करने की क्षमता से लैस है। यह इंजन परफार्मेंस के मामले में मौजूदा अल्ट्रोज के पेट्रोल इंजन की तुलना में अधिक स्ट्रॉन्ग साबित होता है। ट्रांसमिशन के मामले में ये कार सीटी या मैनुअल के ऑप्शन के साथ बिक्री के लिए पेश की जाएगी। इस कार की कीमत की बात करें तो अभी तक कम्पनी द्वारा अल्ट्रोज रेसर की कीमतों का खुलासा नहीं किया गया है। अभी ये कार अपने निर्माण प्रक्रिया से गुजर रही है।

Admin 2

Admin 2

Next Story