TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Tata Altroz Racer: लॉन्च होने से पहले फीचर्स डीटेल्स लीक, जानें कीमत

Tata Altroz Racer: इस गाड़ी में कंपनी कई तगड़े फीचर्स देने वाली है, जो ग्राहकों को काफी पसंद आने वाले हैं।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 1 Jun 2024 9:14 AM GMT
Tata Altroz Racer Price
X

Tata Altroz Racer Price

Tata Altroz Racer: अगर आप नई गाड़ी खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। टाटा अपने अपकमिंग मॉडल को लॉन्च करने की तैयारी में है। दरअसल Tata Motors अक्सर अपनी बेहतरीन एसयूवी और कारों को लॉन्च करती है। कंपनी की ओर से अब जल्‍द ही Tata Altroz Racer को लॉन्‍च किया जाएगा। हालांकि, लॉन्‍च से पहले ही इसके फीचर्स डीटेल्स लीक हो हुए हैं क्योंकि प्रीमियम हैचबैक का नया टीजर जारी किया गया है। इस टीजर में एक खास फीचर की जानकारी मिल रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस गाड़ी की बुकिंग को भी शुरू कर दिया गया है।

जानकारी के लिए बता दें कि, Tata Altroz Racer में कार के एक्‍सटीरियर लुक की झलक दिखाई गई है। इस गाड़ी को ड्यूल टोन स्‍कीम के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इस कार में वाइट स्‍ट्राइप्‍स को भी दिया जाएगा और इसमें इलेक्ट्रिक सनरूफ को भी यूजर्स के लिए दिया जाएगा। इसके अलावा कंपनी ने टीजर में इसके एग्‍जॉस्‍ट नोट को भी दिखाया है। ऐसे में आइए जानते हैं Tata Altroz Racer के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट के बारे में विस्तार से:


Tata Altroz Racer के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट (Tata Altroz Racer Launch Date, Features And Price):

Tata Altroz Racer के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट की बात करें तो इस गाड़ी के फीचर्स जबरदस्त हैं। इस गाड़ी में 1.2 लीटर का टर्बोचार्ज इंजन दिया जा सकता है। इसके अलावा इस गाड़ी में छह स्‍पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दिया जाएगा। इस इंजन से कार को 118 बीएचपी की पावर और 170 न्‍यूटन मीटर का टॉर्क मिलने वाला है। ये गाड़ी 10.25 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्‍टम, वायरलेस चार्जर, ऑटो क्‍लाइमेट कंट्रोल, 360 डिग्री कैमरा, फ्रंट वेंटिलेटिड सीट्स के साथ आएगी। इसके अलावा ड्राइविंग के लिए कई मोड्स, सिंगल पेन इलेक्ट्रिक सनरूफ और ग्रे कलर का इंटीरियर भी दिया जा सकता है। इतना ही नहीं टाटा मोटर्स की इस अपकमिंग मॉडल में स्‍टेयरिंग पर ऑडियो कंट्रोल के साथ ही क्रूज कंट्रोल को भी दिया जा सकता है।

Tata Altroz Racer की लॉन्च डेट की बात करें तो (Tata Altroz Racer Launch Date) कंपनी की ओर से इस कार को जून के दूसरे हफ्ते में लॉन्‍च किया जा सकता है।

Tata Altroz Racer की कीमत (Tata Altroz Racer Price):

Tata Altroz Racer की कीमत की बात करें तो इस गाड़ी का सीधा मुकाबला हुंडई की i-20 NLine से होगा। इस गाड़ी के नए वर्जन रेसर को कंपनी की ओर से 10 से 13 लाख रुपए की एक्‍स शोरूम कीमत के आस-पास लॉन्‍च किया जा सकता है। बता दें कि, कंपनी की ओर से अल्‍ट्रोज के मौजूदा वर्जन को 6.64 लाख रुपए की शुरूआती एक्‍स शोरूम कीमत पर लॉन्च किया गया है। वहीं इस गाड़ी के टॉप वेरिएंट की एक्‍स शोरूम कीमत 10.80 लाख रुपए तक है।

वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुछ डीलरशिप पर इस गाड़ी के लिए बुकिंग को भी शुरू कर दिया गया है। हालांकि कंपनी द्वारा अभी इस गाड़ी की बुकिंग को शुरू नहीं किया गया है। लेकिन ग्राहक चाहें तो Altroz Racer के लिए 21 हजार रुपये में बुकिंग करवा सकते हैं।


Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story