×

Tata New Car Launch October: 17 अक्टूबर को नई टाटा सफारी और हैरियर होगी लॉन्च, आइए जानते हैं क्या होगी इनकी कीमत

Tata New Car Launch October: इन दोनों एसयूवी कारों को लॉन्च किए जाने की फाइनल डेट का खुलासा हो गया है। ये नई टाटा सफारी और हैरियर SUV 17 अक्टूबर को लॉन्च होने जा रहीं हैं।

Jyotsna Singh
Written By Jyotsna Singh
Published on: 18 Oct 2023 7:00 AM GMT (Updated on: 18 Oct 2023 7:00 AM GMT)
Tata New Car Launch:
X

Tata New Car Launch (photo: social media )

Tata New Car Launch October: भारतीय ऑटोमार्केट की सबसे ज्यादा विश्वसनीय ऑटोमेकर कम्पनी टाटा मोटर्स अपने कई पॉपुलर मॉडल की शानदार बिक्री कर रही है। टाटा के इन सारे मॉडल की लिस्ट में टाटा सफारी और टाटा हैरियर का नाम टॉप पर आता है। कम्पनी अपने इन दोनों ही मॉडल को कुछ बड़े अपडेट्स देने के बाद इन्हें दोबारा लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। काफी लंबे समय से प्रतीक्षित इन दोनों ही मॉडल का बुकिंग करा चुके ग्राहकों को लंबे समय से इंतजार था। वहीं अब इन दोनों एसयूवी कारों को लॉन्च किए जाने की फाइनल डेट का खुलासा हो गया है। ये नई टाटा सफारी और हैरियर SUV 17 अक्टूबर को लॉन्च होने जा रहीं हैं। टाटा कम्पनी इन गाड़ियों को आधिकारिक तौर पर लॉन्च के दौरान ही इनकी खूबियों और कीमतों से पर्दा हटाएगी। आइए जानते हैं-

नई टाटा हैरियर फीचर्स

नई टाटा हैरियर को फेशिया पर अपडेटेड ग्रिल, हेडलाइट और फॉग लाइट के लिए नई वर्टिकल हाउसिंग के साथ स्पोर्टी लुक में पेश किया है।

सफारी की तरह वेलकम और गुडबाय फंक्शन के साथ स्ट्रेच्ड DRL लाइट बार और स्ट्रेच्ड टेललाइट LED बार, नए अलॉय व्हील मिलते हैं।

केबिन में नया 12.3-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और 10.25-इंच का डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, 10-स्पीकर JLB हो सकती है। टाटा सफारी की कीमत की बात करें तो इसके बेस मॉडल की कीमत 15.85 लाख रुपये से शुरू होकर टॉप मॉडल 25.21 लाख रुपये एक्स शो रूम तक जाती है।


नई टाटा सफारी और हैरियर SUV डिजाइन

2023 सफारी फेसलिफ्ट और हैरियर एसयूवी में नए डिजाइन के साथ कई सुविधाओं और ADAS तकनीक से लैस होगी, इसमें वेलकम और गुडबाय फंक्शन के साथ एक लंबी DRLs लाइट बार, पीछे स्ट्रेच्ड लाइट बार और आकर्षक अलॉय व्हील मिले हैं। जो इस एसयूवी को ज्यादा क्लासी लुक देंगें।

केबिन में शानदार फीचर्स से लैस JLB साउंड सिस्टम, नई 12.3-इंच की

इंफोटेन्मेंट मिलेगा। कंपनी ने दोनों में ही मौजूदा 2.0-लीटर डीजल को बरकरार रखा है। नई टाटा सफारी को नई ग्रिल, हेडलाइट और फॉग लाइट के लिए अपडेटेड केसिंग के साथ एक नया लुक दिया है।


नई हैरियर फीचर्स

नई टाटा हैरियर एसयूवी में फीचर्स की बात करें तो इस गाड़ी के केबिन में नया 12.3-इंच का टचस्क्रीन सिस्टम और 10.25-इंच का डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, 10-स्पीकर JLB जैसे फीचर्स मिल सकते हैं। इसकी फ्रंट फेशिया पर अपडेटेड ग्रिल, हेडलाइट और फॉग लाइट के लिए नई वर्टिकल हाउसिंग के साथ स्पोर्टी लुक में पेश किया है। सफारी की तरह वेलकम और गुडबाय फंक्शन के साथ स्ट्रेच्ड DRL लाइट बार और स्ट्रेच्ड जीवी टेललाइट LED बार, नए अलॉय व्हील मिलते हैं। इसी के साथ इसके केबिन में नया 12.3-yइंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और 10.25-इंच का डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, 10-स्पीकर JLB जैसे फीचर्स भी शामिल किए जा सकते हैं। नई टाटा हैरियर की कीमत की बात करें तो इसकी शुरुआती कीमत हो सकती है 15.50 ,लाख रुपये से शुरू होकर 24.27 लाख इसके टॉप मॉडल तक जाती है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story