×

Tata Punch Camo Edition Price: टाटा की ये शानदार कार, जानें मिनी SUV की कीमत और फीचर्स के बारे में पूरी डिटेल्स

Tata Punch Camo Edition Price: Tata Motors कल अपने सबसे Mini-SUV Tata Punch के Camo Edition को लांच करेगा। जिसको लेकर हाल ही में कंपनी ने एक ट्रेलर रिलीज किया है।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 21 Sep 2022 10:27 AM GMT
Tata Punch
X

Tata Punch (Image Credit : Social Media)

Tata Punch Camo Edition Price in India: दिग्गज ऑटोमोबाइल कम्पनी Tata Motors ने हाल ही में अपनी सबसे छोटी एसयूवी Tata Punch के लिए एक ट्रेलर लॉन्च किया है। बता दें जल्द ही कम्पनी मिनी-एसयूवी का Camo Edition लांच करने वाली है। नवीनतम ट्रेलर से आगामी कार के कलर और डिजाइन के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं पता चलती है मगर यह अनुमान लगाया जा रहा कि यह सफारी कैमो एडिटन जैसे अन्य कैमो संस्करणों के अनुरूप ही होगी। गौरतलब है कि Tata Motors ने Tata Punch का अनावरण पिछले साल अक्टूबर में किया था। यह Mini-SUV बाजार में Maruti Suzuki Ignis और Mahindra KUV 100 जैसी कारों को टक्कर देती है।

Tata Punch Camo Edition Details

Tata Punch Camo Edition के लॉन्चिंग से पहले कंपनी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया गया जिसमें ज्यादातर धुंधले शॉट्स हैं और Tata Punch रात में सड़कों पर दौड़ते हुए दिखाई दे रहा है। गौरतलब है की टाटा पंच पहले से ही काजीरंगा संस्करण के साथ पेश किया गया है और टाटा मोटर्स वाहन का एक और विशेष कैमो संस्करण लॉन्च करने के लिए तैयार है। बता दें टाटा पंच भारत में बनने वाली सबसे सुरक्षित कारों में से एक है। ग्लोबल एनसीएपी क्रैश टेस्टिंग एजेंसी ने इसे फाइव स्टार ऑफर किया है। कैमो संस्करण के अलावा, टाटा अपने लाइन-अप में अन्य उत्पादों के लिए डार्क संस्करण, जेट संस्करण, गोल्ड संस्करण और काजीरंगा संस्करण भी प्रदान करता है। सुरक्षा के अलावा, टाटा पंच ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो के समर्थन के साथ एक इंफोटेनमेंट स्क्रीन भी प्रदान करता है।

Tata Punch Design, Features, Engine and more

Tata Punch लंबाई में 3,827 मिमी, 1,742 मिमी चौड़ा और 1,615 मिमी लंबा है और इसका ग्राउंड क्लियरेंस 187mm का है। Tata Punch में डुअल फ्रंट सीट एयरबैग, Apple CarPlay और Android Auto, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट स्क्रीन, वायरलेस चार्जिंग और फास्ट चार्जिंग पोर्ट है। केबिन स्पेस के मामले में पीछे के यात्रियों के लिए टाटा पंच का बूट स्पेस 366 लीटर है। Tata Punch 1.2-लीटर नैचुरली-एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन के साथ आता है जो अधिकतम 86 PS का आउटपुट और 113Nm का पीक टॉर्क पैदा कर सकता है। टाटा पंच का प्रमाणित माइलेज 18.9 kmpl है और इसमें पांच-स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन होता है।

Tata Punch Price

Tata Punch में SUV के उपनाम को सही ठहराने के लिए कुछ अतिरिक्त माइल्ड-ऑफ रोडिंग सुविधाएँ भी मिलती हैं। इसलिए यह कार नेक्सॉन के नीचे और टाटा टियागो हैचबैक के ऊपर बैठती है। कीमत की बात करें तो टाटा पंच मिनी एसयूवी 5.93 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की कीमत से शुरू होती है और 9.49 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story