×

Tata Punch CAMO Edition भारत में 6.85 लाख रुपये कीमत में हुआ लांच, जानें नए कार में क्या हैं खास फीचर्स

Tata Punch CAMO Edition Price in India: टाटा मोटर्स ने भारत में पंच कैमो एडिशन को 6.85 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया है।

Bishwa Maurya
Written By Bishwa Maurya
Updated on: 22 Sep 2022 10:27 AM GMT
Tata Punch CAMO Edition
X

Tata Punch CAMO Edition (Image Credit : Social Media)

  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • koo

Tata Punch CAMO Edition Price in India: Tata Motors ने आज Tata Punch CAMO Edition का अनावरण कर दिया है। यह सभी Tata Motors अधिकृत डीलरशिप पर 6.85 लाख रुपये (एक्स-शोरूम नई दिल्ली) की शुरुआती कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। टाटा पंच कैमो एडिशन के ये वेरिएंट ऑटोमैटिक और मैनुअल दोनों ट्रांसमिशन के साथ उपलब्ध होंगे। कार को चार विकल्पों में लॉन्च किया गया है, जिसमें Adventure, Adventure Rhythm, Accomplished और Accomplished Dazzle शामिल हैं। छोटी कार का नया संस्करण त्योहारों के मौसम में उपभोक्ताओं के लिए एक बेहतरीन Mini-SUV विकल्प होगा।

Tata Punch CAMO Edition Ex-Showroom Price

Tata Punch CAMO Edition के बारे में जैसा कि पहले बताया गया Tata Motors ने इस Mini-SUV को चार विकल्प में पेश किया गया है। जिसमें Punch Camo Adventure (MT) 6.85 लाख रुपये की कीमत में उपलब्ध है, जबकि Punch Camo Adventure (AT) की कीमत 7.45 लाख रुपये है। Punch Camo Adventure Rhythm (MT) तथा Punch Camo Adventure Rhythm (AT) की कीमत क्रमशः 7.20 लाख और 7.80 लाख रुपये है। Punch Accomplished (MT) की एक्स-शोरूम कीमत दिल्ली में 7.65 लाख रुपये है जबकि Punch Accomplished (AT) की कीमत 8.25 लाख रुपये है। इस सबके अलावा Punch Accomplished Dazzle (MT) तथा Accomplished Dazzle (AT) क्रमशः 8.03 लाख तथा 8.63 लाख रुपये के एक्स-शोरूम कीमत पर उपलब्ध हैं।

Tata Punch CAMO Edition (Image Credit : Social Media)

गौरतलब है कि Tata Punch CAMO संस्करण बाहर से नए पत्ते हरे रंग में ड्यूल-टोन रूफ रंग विकल्पों (पियानो ब्लैक और प्रिस्टिन व्हाइट) के साथ आएगा। इस अतिरिक्त के साथ, पंच अब नौ रंग विकल्पों के मिश्रण में उपलब्ध होगा।

Tata Punch CAMO Edition Price

Tata Punch CAMO Edition Design, Features

Tata Punch CAMO Edition पियानो ब्लैक और प्रिस्टिन व्हाइट रंग विकल्पों के साथ आएगा। को फेंडर पर CAMO बैजिंग भी मिलती है और यह MT और AMT दोनों ट्रांसमिशन में उपलब्ध होगी। CAMO संस्करण के इंटीरियर में मिलिट्री ग्रीन कलर और छलावरण सीट अपहोल्स्ट्री है। Tata Punch CAMO Edition में अन्य दिलचस्प परिवर्धन में LED DRLs और टेल लैंप, पुश स्टार्ट / स्टॉप बटन, क्रूज़ कंट्रोल और फ्रंट फॉग लैंप शामिल हैं। वाहन में उपकरणों की एक विस्तृत श्रृंखला भी शामिल है, जिसमें एक रिवर्स पार्किंग कैमरा, एक 16-इंच चारकोल डायमंड-कट अलॉय व्हील, और Apple Carplay और Android Auto के साथ 7-इंच का हरमन इंफोटेनमेंट सिस्टम शामिल है।

Tata Punch CAMO Edition (Image Credit : Social Media)

Tata Punch CAMO Edition 5-स्टार GNCAP रेटिंग के साथ भारत की सबसे सुरक्षित सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी है। CAMO संस्करण 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन द्वारा उपलब्ध रहेगा। बता दें टाटा मोटर्स ने अगस्त 2022 में 12,006 इकाइयों की बिक्री दर्ज की। साथ ही इसके लॉन्च के बाद से केवल 10 महीनों में सबसे तेज 100k की कमाई की है।

लॉन्च पर बोलते हुए, टाटा मोटर्स पैसेंजर व्हीकल्स लिमिटेड के वाइस प्रेसिडेंट, सेल्स, मार्केटिंग और कस्टमर केयर, राजन अंबा ने कहा, "हमारे पोर्टफोलियो को हमेशा के लिए नया रखने के हमारे ब्रांड के वादे के अनुरूप, हम CAMO संस्करण को पेश करके खुश हैं। यह नई कंपनी टाटा पंच की बिक्री को और मजबूत करेगी और विकास की गति को आगे बढ़ाएगी। अपने शानदार डिजाइन, बहुमुखी और आकर्षक प्रदर्शन, विशाल आंतरिक सज्जा और पूर्ण सुरक्षा के लिए सराहना की जाने वाली पंच हमारे उत्पाद पोर्टफोलियो का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है और हमारी कुल पीवी बिक्री में 24% का योगदान देता है। यह लगातार देश में सबसे अधिक बिकने वाली कारों में से एक है और वर्तमान में अत्यधिक प्रतिस्पर्धी कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में 15% बाजार हिस्सेदारी रखती है। त्योहारों के जोश को आगे बढ़ाते हुए और एसयूवी निर्माता रैंक में #1 पर सवार होकर, नया CAMO संस्करण अपने ब्रांड-नए अवतार के साथ उपभोक्ता मानसिकता को आकर्षित करके बाजार की भावनाओं को बढ़ाने में मदद करेगा।"

Bishwa Maurya

Bishwa Maurya

Next Story