TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Tata Punch EV Offer: 50,000 रुपये की बचत के साथ टाटा पंच EV को लेने का शानदार मौका

Tata Punch EV Great Discount: टाटा पंच को पूरे 50,000 रुपये की छूट के साथ खरीदने का मौका ग्राहकों को मिल रहा है

Jyotsna Singh
Written By Jyotsna Singh
Published on: 13 April 2024 6:15 AM GMT (Updated on: 13 April 2024 6:15 AM GMT)
Tata Punch EV( Social: Media Photo)
X

Tata Punch EV( Social: Media Photo)

Tata Punch EV Great Discount: भारतीय ऑटो मार्केट की दिग्गज कार निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स अपनी सबसे ज्यादा बिक्री की जाने वाली टाटा पंच EV पर शानदार डिस्काउंट ऑफर पेश कर रही है। अप्रैल महीने में मिल रही इस छूट के तहत इलेक्ट्रिक कार टाटा पंच को पूरे 50,000 रुपये की छूट के साथ खरीदने का मौका ग्राहकों को मिल रहा है।इस डिस्काउंट ऑफर के पीछे की खास वजह टाटा पंच EV के रेंज-टॉपिंग एम्पावर्ड+ S LR वेरिएंट का अपने डीलरशिप पर स्टॉक यूनिट्स का ओवर स्टॉक होना है। कंपनी टाटा के डीलरशिप पर उपलब्ध टाटा पंच EV के स्टॉक को क्लीयर करने के लिए डीलर 20,000 रुपये की नकद छूट के अलावा इंश्योरेंस स्कीम भी ऑफर कर रही है। जिसके उपरांत इस कार पर कुल 50 हजार की छूट का लाभ ग्राहकों को मिल रहा है। आइए जानते हैं पंच EV से जुड़े डिटेल्स के बारे में विस्तार से

टाटा पंच EV फीचर्स

फीचर्स के मामले में पंच EV में कई बड़ी खूबियों को शामिल किया गया है। इस कार मेंसेफ्टी फीचर्स के तौर पर 6 एयरबैग, ट्रैक्शन कंट्रोल, हिल असिस्ट और ESC जैसे फीचर्स मिलते हैं। साथ ही इस रेंज-टॉपिंग ट्रिम में 10.25-इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और इंफोटेनमेंट टचस्क्रीन एक सिंगल पेन इलेक्ट्रिक सनरूफ, 360-डिग्री कैमरा, हवादार फ्रंट सीट्स, एम्बिएंट लाइटिंग, स्लिम LED हेडलाइट्स, एक कवर्ड ग्रिल, नए अलॉय व्हील, कनेक्टेड LED टेललाइट्स, फ्रंट में कनेक्टेड LED DRLs को जोड़ा गया है। इस कार में प्रीमियम लुक देता हुआ मस्कुलर बोनट नजर आता है।



टाटा पंच EV पॉवर ट्रेन

टाटा पंच EV में 122hp की पावर क्षमता से लैस एक मोटर को जोड़ा गया है। इसके साथ ही टाटा पंच का एम्पावर्ड+ S लॉन्ग रेंज वेरिएंट में 35kWh की बड़े आकार की बैटरी मिलती है। जो एक बार चार्ज करने पर 421 किलोमीटर की रेंज प्रदान करने की क्षमता रखती है।

टाटा पंच EV कीमत

भारतीय ऑटोमार्केट में टाटा पंच EV की एंट्री-लेवल एक्सशोरूम वेरिएंट की कीमत ₹ 10.99 लाख है। वहीं इसके रेंज-टॉपिंग वेरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 15.9 लाख रुपये है। भारतीय ऑटो मार्केट में सेगमेंट में यह इलेक्ट्रिक कार टाटा टियागो, EV सिट्रॉन eC3, MG कॉमेट EV को टक्कर देती है।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story