×

Tata Safari and Harrier Discounts: शानदार डिस्काउंट टाटा सफारी और हैरियर पर, जानिए विस्तार से

Tata Safari and Harrier discounts: इस समय अगर आप भी एक एसयूवी लेने का प्लान बना रहें हैं तो टाटा द्वारा पेश की जा रही छूट का लाभ आप उठाकर अपनी मनपसंद कार को कम कीमत देकर हासिल कर सकते हैं।

Jyotsna Singh
Written By Jyotsna Singh
Published on: 16 Nov 2023 12:17 PM GMT
Tata Safari and Harrier discounts
X

Tata Safari and Harrier discounts (photo: social media )

Tata Safari and Harrier discounts: टाटा सफारी और हैरियर ये दोनों ही एसयूवी पिछले काफी समय से ऑटोमार्केट में जबरदस्त डिमांड में बनी हुई हैं। वहीं अब ऑफर के तहत कंपनी एसयूवी के पुराने मॉडल पर छूट के साथ इनके स्टॉक को क्लियर कर रही है। ये डिस्काउंट ऑफर स्टॉक खत्म करने के लिए टाटा सफारी और हैरियर के प्री-फेसलिफ्ट मॉडल्स पर दिया जा रहा है।

इस समय अगर आप भी एक एसयूवी लेने का प्लान बना रहें हैं तो टाटा द्वारा पेश की जा रही छूट का लाभ आप उठाकर अपनी मनपसंद कार को कम कीमत देकर हासिल कर सकते हैं। आइए जानते हैं टाटा कम्पनी द्वारा पेश किए जा रहे सफारी और हैरियर पर डिस्काउंट ऑफर के बारे में...

क्या है डिस्काउंट ऑफर

टाटा कम्पनी द्वारा पेश किए जा रहे सफारी और हैरियर पर डिस्काउंट ऑफर के तहत कम्पनी इन दोनों एसयूवी के पुराने मॉडल पर एक बड़ी राशि के तौर पर कुल 1 लाख रुपये तक की छूट ऑफर कर रही है। इसके तहत ग्राहक 60,000 रुपये तक की नकद छूट, 30,000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस और एक्सेसरीज पर 10,000 रुपये की छूट का लाभ उठा सकते हैं। टाटा मोटर्स ने हाल ही में सफारी और हैरियर फेसलिफ्ट को लॉन्च किया था।

न्यू सफारी और हैरियर एसयूवी लुक और डिजाइन

टाटा द्वारा अपनी पॉपुलर एसयूवी टाटा हैरियर और सफारी को अब एक नए रंग रूप के साथ रिलॉन्च किया है। इन दोनों एसयूवी को नए फ्रंट फेसिया और पहले से कहीं अधिक आकर्षक लुक के साथ पेश किया है। हैरियर के स्प्लिट सेटअप की तुलना में टाटा सफारी में एक 'पैरामीट्रिक' ग्रिल मिलती है। इसके अलावा सफारी में LED प्रोजेक्टर हेडलैंप और ब्लैक केसिंग मिलती है।

इनमें वर्टिकल स्टैक्ड स्प्लिट LED हेडलैंप के साथ नया फ्रंट ग्रिल मिलता है। साथ ही इस एसयूवी के बोनट की चौड़ाई में आकर्षक LED DRLs और इसके नीचे स्किड प्लेट के साथ नई रेडिएटर ग्रिल को भी शामिल किया गया है।


नई सफारी और हैरियर एसयूवी पावरट्रेन और इसके फीचर्स

नई सफारी और हैरियर में शामिल पावर ट्रेन की बात करें तो दोनों एसयूवी में पहले के समान फिएट-सोर्स्ड 2.0-लीटर मल्टी-जेट टर्बो डीजल इंजन को शामिल किया गया है। साथ ही फीचर्स की बात करें तो इन दोनों एसयूवी में नए UI के साथ एक फ्री-स्टैंडिंग 12.3-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और 10.25-इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर को भी इस एसयूवी में मिलता है। इसके साथ ही ड्यूल-जोन क्लाइमेट कंट्रोल, वेंटिलेटेड सीट्स, 10-स्पीकर JLB साउंड सिस्टम, 360-डिग्री कैमरा और पैनोरमिक सनरूफ जैसी सुविधाएं भी उपलब्ध मिलती हैं।


नई सफारी और हैरियर की कीमत

नई सफारी और हैरियर की कीमत की बात करें तो सफारी एसयूवी की शुरुवाती कीमत 16.19 लाख रुपये और हैरियर एसयूवी की कीमत 15.49 लाख रुपये एक्स-शोरूम है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story