×

Tata Tiago NRG CNG Price: टाटा टियागो एनआरजी का CNG संस्करण दमदार फीचर्स के होगा लैस, जानें कीमत

Tata Tiago NRG CNG Price: Tata Motors ने अपने लोकप्रिय कार Tiago NRG के CNG संस्करण की घोषणा की है। यह Android Auto और Apple CarPlay दोनों के लिए सपोर्ट के साथ आता है।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 21 Nov 2022 12:57 AM GMT
Tata Tiago NRG
X

Tata Tiago NRG (Image Credit : Social Media)

Tata Tiago NRG CNG Price And Specifications : दिग्गज कार निर्माता कंपनी Tata Motors ने अपने लोकप्रिय कार Tiago NRG के CNG संस्करण की घोषणा की है। टाटा टियागो एनआरजी व्हीकल के सीएनजी मॉडल के डिजाइन और फीचर्स में कोई बदलाव नहीं किया गया है। नए मॉडल में 60 लीटर की क्षमता वाला सीएनजी टैंक है, जो खरीदारों को पर्याप्त बूट स्पेस देता है। Tata Tiago NRG CNG XT मॉडल की कीमत 7.4 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है। आइये जानते हैं Tata Tiago NRG CNG के फीचर्स, स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में सभी जानकारियां।

Tata Tiago NRG CNG Design, Features

Tata Tiago NRG CNG व्हीकल के सीएनजी मॉडल के डिजाइन में कम्पनी ने कोई ज्यादा बदलाव नहीं किया है। सुविधाओं में एक ठंडा ग्लोवबॉक्स, एक ईंधन स्विच बटन और ऊंचाई समायोज्य चालक की सीट शामिल है। पिछले हिस्से पर i-CNG बैज है। इसके अलावा, डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले की पेशकश जारी रखता है और इसमें 7 इंच का इंफोटेनमेंट डिस्प्ले है। यह Android Auto और Apple CarPlay दोनों के लिए सपोर्ट के साथ आता है।

सीएनजी मॉडल की अन्य विशेषताओं में कॉर्नर स्टेबिलिटी कंट्रोल, रियर पार्क असिस्ट सेंसर और रियर वॉश वाइपर शामिल हैं। आईसीएनजी तकनीक से लैस, यह गैस रिसाव की स्थिति में स्वचालित रूप से सीएनजी से पेट्रोल में स्विच कर सकता है। जैसा कि ऊपर बताया गया है, Tata Tiago CNG के दो मॉडल हैं - XT और XZ। दोनों कारों में डुअल एयरबैग्स, ईबीडी के साथ एबीएस और कॉर्नर स्टेबिलिटी कंट्रोल जैसे प्रमुख सेफ्टी फीचर्स स्टैंडर्ड दिए गए हैं।

Tata Tiago NRG CNG Engine

हैचबैक 1.2 लीटर, 3 सिलेंडर रेवोट्रॉन एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित होता है। इसमें 72bhp का पावर आउटपुट और 95nm का पीक टॉर्क होने का दावा किया गया है। इंजन पांच-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आता है।

Tata Tiago NRG CNG Price

मिडनाइट प्लम, फ्लेम रेड, एरिजोना ब्लू, ओपल व्हाइट और डेटोन ग्रे टाटा टियागो एनआरजी सीएनजी के कलर ऑप्शन हैं। Tata Tiago NRG CNG XT मॉडल की कीमत 7.4 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है जो पेट्रोल मॉडल की तुलना में 90,000 रुपये अधिक महंगी है। जबकि XZ वेरिएंट की कीमत 7.8 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story