×

Electric Scooter: अब स्कूटर खरीद कर लीजिए हवाई जहाज की सवारी का मजा, थाइलैंड ट्रिप का सुनहरा मौका

Electric Scooter: अब स्कूटर खरीद कर लीजिए हवाई जहाज की सवारी का मजा, इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने पर मिल रहा थाइलैंड ट्रिप का सुनहरा मौका, 31 मार्च तक चल रहे इस ऑफर में कैशबैक का भी डबल मुनाफा।

Jyotsna Singh
Published on: 14 March 2023 6:38 PM GMT
Electric Scooter: अब स्कूटर खरीद कर लीजिए हवाई जहाज की सवारी का मजा, थाइलैंड ट्रिप का सुनहरा मौका
X

Electric Scooter: भारतीय ऑटोमोबाइल सेक्टर में साल की शुरुवात के साथ ही धड़ाधड़ गाड़ियों की लॉन्चिंग से एक उत्सव सा माहौल बना हुआ है। जिसमे रंग फीका होने से पहले ही एक नई गाड़ी की पेशगी महौल में रौनक बिखेर देती है। इधर ऐसा भी देखने को मिल रहा है कि ऑटोमोबाइल कंपनियां गाड़ियों की बिक्री में तेजी लाने के लिए ग्राहकों को आकर्षित करने वाले लुभावने ऑफर भी पेश कर रहीं हैं।

इसी दिशा में इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता कंपनी ओकाया ईवी अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदारों के लिए जबरदस्त ऑफर लेकर आया है। इस ऑफर के तहत ओकाया इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने वालों को 5,000 रुपये तक का कैशबैक समेत कई पुरस्कार जीतने का जबरदस्त ऑफर पेश कर रही है। बात यहीं नहीं खत्म होती गाड़ी खरीदने वाले ग्राहकों में कुछ सलेक्टेड कस्टमर्स को थाईलैंड में तीन रात और चार दिन की ट्रिप जीतने का भी मौका मिलेगा। कंपनी कार्निवल ऑफर ब्रांड के सभी इलेक्ट्रिक स्कूटर पर लागू है और सबसे ज्यादा गौर करने वाली बात यह है कि यह ऑफर इसी माह यानी 31 मार्च तक ही सीमित है। लिमिटेड टाइम पीरियड करिए ओकाया कंपनी द्वारा दिए जा रहे इस लुभावने ऑफर का फायदा आप भी उठा सकते हैं। आइए जानते हैं इससे जुड़े डिटेल.....

ओकाया स्कूटर में आखिर क्या है खास

ओकाया इलेक्ट्रिक ने इंडियन मार्केट में हाल ही में फास्ट F2F नाम का बिलकुल नया इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किया है। इसी कीमत 84,000 रुपये एक्स शोरूम रखी गई है। इलेक्ट्रिक स्कूटर को स्टूडेंट, यूथ और महिलाओं के हिसाब से डिजाइन किया गया है. यह एक बार चार्ज करने पर 70-80 किलोमीटर की रेंज दे सकता है। इसकी टॉप स्पीड 55 किमी/घंटा है।

ओकाया इलेक्ट्रिक F2F में हैं बेहद शानदार हैं फीचर्स

ओकाया फास्ट एफ2एफ टेलीस्कोपिक फ्रंट सस्पेंशन और स्प्रिंग लोडेड हाइड्रॉलिक रियर शॉक एब्जॉर्बर से लैस है। यह रिमोट key, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डीआरएल हेडलैंप और एज टेललैंप जैसे फीचर्स के साथ आता है। इलेक्ट्रिक स्कूटर में 800W-BLDC-हब मोटर लगी हुई है, जो 60V36Ah (2.2 kWh) लिथियम आयन – LFP बैटरी के साथ आता है और बैटरी और मोटर पर दो साल की वारंटी के साथ आती है।

ओकाया इलेक्ट्रिक F2F में क्या हैं ऑप्शन

इलेक्ट्रिक स्कूटरों पर आप देश भर में 550 से ज्यादा ओकाया इलेक्ट्रिक व्हीकल आउटलेट्स से खरीद सकते हैं।

ओकाया ईवी अपने पोर्टफोलियो में लो-स्पीड और हाई-स्पीड दोनों तरह के इलेक्ट्रिक स्कूटर बेचती है। इनमें Faast F4, Faast F3, Faast F2F, ClassIQ+, Freedum और Faast F2B जैसे मॉडल शामिल हैं। कंपनी के इलेक्ट्रिक स्कूटरों को 6 कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है। इसमें मैटेलिक ब्लैक, मैटेलिक सियान, मैट ग्रीन, मैटेलिक ग्रे, मैटेलिक सिल्वर और मैटेलिक व्हाइट का ऑप्शन है।

ऑफर पाने के क्या होंगें नियम?

ओकाया कंपनी द्वारा दिए जा रहे इस ऑफर का हिस्सा बनने के लिए सबसे पहले ग्राहक को 31 मार्च तक चल रहे देश भर में ब्रांड के किसी भी डीलर से ओकाया इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदकर कार्निवाल में भाग लेना होगा। एक बार खरीदारी पूरी हो जाने के बाद खरीदार को रजिस्टर्ड फोन नंबर पर एक लिंक प्राप्त होगा। इस लिंक पर ओकाया कंपनी द्वारा ग्राहक से मांगी गई सारी इन्फॉर्मेशन को मेंशन करना होगा। लिंक पर सारी जानकारी फिल करने के उपरांत ग्राहक को एक स्क्रैच कार्ड कंपनी द्वारा दिया जाएगा, जिसे स्क्रैच करने के बाद उसे जीता हुआ इनाम प्राप्त होगा।

Jyotsna Singh

Jyotsna Singh

Next Story