×

November Upcoming Car: नवंबर में लॉन्च होगी ये जबरदस्त कार, फीचर जानके हो जाएगा दिल खुश

November Upcoming Car: नवंबर में चार नई कारों के लॉन्च होने की उम्मीद है, जिनमें से कुछ को बाद में भारत में रिलीज किया जाएगा।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 2 Nov 2023 1:30 AM GMT (Updated on: 2 Nov 2023 1:30 AM GMT)
November Upcoming Car
X

November Upcoming Car(Photo-social media)

November Upcoming Car: नवंबर में चार नई कारों के लॉन्च होने की उम्मीद है, जिनमें से कुछ को बाद में भारत में रिलीज किया जाएगा। कथित तौर पर, आने वाले वाहनों में अपडेटेड मर्सिडीज-बेंज जीएलए एसयूवी, एक लक्जरी मॉडल और संभावित रूप से भारत की सबसे अधिक प्रभावी इलेक्ट्रिक एसयूवी, टाटा पंच ईवी शामिल हैं। इस महीने कुछ मॉडल भारत में भी आएंगे, चलिए नई लॉन्च होने वाली कार के फीचर्स और अपडेट पर नजर डालते हैं।

मर्सिडीज जीएलई फेसलिफ्ट

कथित तौर पर, मर्सिडीज-बेंज 2023 को अपनी ताज़ा जीएलई एसयूवी के लॉन्च के साथ समाप्त करने के लिए तैयार है, जो 2 नवंबर को एक प्रमुख मॉडल है। नई जीएलई में परिवर्तनों है डिज़ाइन किया गया फ्रंट बम्पर, अपडेटेड एलईडी हेडलाइट और टेललाइट असेंबली और मिश्र धातु पहियों का एक नया सेट शामिल है। एमबीयूएक्स सिस्टम को लेटेस्ट अपडेट मिलने की संभावना है। इसके अतिरिक्त, एसयूवी के साथ एक वैकल्पिक ऑफ-रोड पैकेज भी उपलब्ध हो सकता है।

मर्सिडीज-एएमजी सी43

नई जीएलई के अलावा, मर्सिडीज कथित तौर पर भारत में एक और परफॉर्मेंस कार पेश करने के लिए भी तैयार है, उसी दिन एएमजी 63 का लॉन्च किया जाएगा। सी-क्लास का यह स्पोर्टियर वर्जन पिछले 3-लीटर छह-सिलेंडर यूनिट की जगह 2-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन से लैस होगा।

रेनॉल्ट डस्टर

कॉम्पैक्ट फाइव-सीटर अगले महीने एक नए वर्जन में वैश्विक वापसी करने की तैयारी कर रहा है। रेनॉल्ट 29 नवंबर को अपने पार्टनर डेसिया द्वारा निर्मित नई डस्टर एसयूवी का लॉन्च करने के लिए तैयार है। कथित तौर पर, कार निर्माता के नए सीएमएफ-बी मॉड्यूलर प्लेटफॉर्म पर बनी यह अगली डस्टर एसयूवी 1.3-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन से लैस होगी, जो 167.6 बीएचपी की पावर देने में सक्षम है। ऐसी उम्मीदें हैं कि फ्रांसीसी वाहन निर्माता भारत में भी डस्टर एसयूवी को फिर से पेश करेगा।

स्कोडा सुपर्ब

स्कोडा ने 2 नवंबर को इसके आधिकारिक लॉन्च से पहले स्केच जारी करके 2023 झलक प्रदान की है। इसमें आकर्षक एलईडी टेललाइट्स और एक ग्रिल शामिल है। हुड के नीचे, नई स्कोडा सुपर्ब में टीएसआई पेट्रोल, टीडीआई डीजल और प्लग-इन हाइब्रिड इंजन सहित पावरट्रेन की एक सीरीज पेश करने की उम्मीद है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story