×

TVS Jupiter Classic Celebratory Edition भारत में हुआ लांच, जानें माइलेज और कीमत की पूरे डिटेल्स

TVS Jupiter Classic Celebratory Edition Launched In India : TVS Motor ने बहु प्रसिद्ध स्कूटर टीवीएस जूपिटर के क्लासिक सेलिब्रेशन एडिशन का आज भारत में अनावरण कर दिया है।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 23 Sep 2022 11:11 AM GMT
TVS Jupiter Classic Celebratory Edition
X

TVS Jupiter Classic Celebratory Edition (Image Credit : Social Media)

TVS Jupiter Classic Celebratory Edition Price and Specifications : दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी TVS Motor ने भारतीय बाजार में अपने बहु प्रसिद्ध स्कूटर टीवीएस जूपिटर के क्लासिक सेलिब्रेशन एडिशन को लॉन्च कर दिया है। न्यू टीवीएस जुपिटर क्लासिक को मिरर हाइलाइट्स, फेंडर गार्निश, टिंटेड वाइजर और एक 3D ब्लैक लोगो में ब्लैक थीम के साथ एक प्रीमियम लुक में पेश किया गया है। टीवीएस जुपिटर क्लासिक केवल टॉप-स्पेक ट्रिम में उपलब्ध होगा और इसकी कीमत 85,866 रुपये तय की गई है। इसमें हैंडलबार एंड्स, डायमंड कट अलॉय व्हील्स और रिच डार्क ब्राउन इनर पैनल भी मिलते हैं।

TVS Jupiter Classic Engine

TVS Jupiter Classic स्कूटर टीवीएस मोटर पेटेंटेड इकोनोमीटर के साथ आता है, जो 'Eco Mode' और 'Power Mode' दोनों में सवारों का मार्गदर्शन करता है और इंजन 'Eco' मोड में सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास ईंधन अर्थव्यवस्था प्रदान करता है। बता दें यह स्कूटर एक अगली पीढ़ी, एल्यूमीनियम, कम घर्षण वाले 110cc इंजन द्वारा संचालित है जो शक्ति, बेहतर त्वरण और सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास ईंधन-दक्षता प्रदान करता है।

TVS Motor कंपनी के कॉर्पोरेट ब्रांड और डीलर ट्रांसफ़ॉर्मेशन, अनिरुद्ध हलदर ने एक बयान में कहा "नया टीवीएस जुपिटर क्लासिक समकालीन प्रीमियम क्लासिक है। यह संस्करण टीवीएस जुपिटर को "सबसे तेज पांच मिलियन वाहन ऑन रोड" का मील का पत्थर हासिल करने का जश्न मनाता है। यह इस तथ्य की स्वीकृति और उत्सव है कि यह टीवीएस जुपिटर में लाखों उपभोक्ताओं के अभूतपूर्व विश्वास और प्यार से संभव हुआ है। टीवीएस जुपिटर क्लासिक के साथ हम ज़्यादा का फ़ायदा के टीवीएस जुपिटर ब्रांड के वादे को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।" गौरतलब है कि टीवीएस मोटर ने अप्रैल-जुलाई 2021 में अपनी स्कूटर बाजार हिस्सेदारी 20.04 प्रतिशत से बढ़ाकर 24.18 प्रतिशत कर दी। वित्त वर्ष 2022 में 866,851 स्कूटरों की कुल बिक्री के साथ टीवीएस की बाजार हिस्सेदारी 21.62 प्रतिशत थी। वर्तमान में कंपनी का इकलौता इलेक्ट्रिक स्कूटर- आईक्यूब- मांग 911 प्रतिशत बढ़कर 15,028 यूनिट हो गई है, जो एक साल पहले 1,486 थी।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story