TVS Ntorq Black Edition: ब्लैक थीम के साथ बेहद आकर्षक नजर आएगा TVS एनटॉर्क 125 डार्क एडिशन स्कूटर, मिलेंगे कई अपडेट्स

TVS Ntorq Black Edition: इस मॉडल को और अधिक आकर्षक लुक प्रदान करने के लिए TVS एनटॉर्क डार्क एडिशन को कुछ हिस्सों पर ग्रे हाइलाइट्स के साथ ब्लैक बेस कलर स्कीम भी देखने को मिलेगी।

Jyotsna Singh
Published on: 6 Aug 2024 10:50 AM GMT
TVS Ntorq Black Edition
X

TVS Ntorq Black Edition

TVS Ntorq Black Edition: TVS मोटर अपने पोर्टफोलियो में एक और शानदार और बेहद रियायती कीमत पर एनटॉर्क 125 स्कूटर का नया डार्क एडिशन स्कूटर लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इस स्कूटर को आल ब्लैक थीम के तहत बॉडीवर्क, हेडलाइट काउल, साइड पैनल और फ्रंट एप्रन, टेल सेक्शन, एग्जॉस्ट और मडगार्ड आदि सारे हिस्सों को ब्लैक पेंट स्कीम के साथ रंग गया है। इसके अलावा इस मॉडल को और अधिक आकर्षक लुक प्रदान करने के लिए TVS एनटॉर्क डार्क एडिशन को कुछ हिस्सों पर ग्रे हाइलाइट्स के साथ ब्लैक बेस कलर स्कीम भी देखने को मिलेगी। नए वेरिएंट के लिए दोपहिया वाहन निर्माता ने इसके लिए बुकिंग भी खोल दी है।


TVS एनटॉर्क ब्लैक एडिशन फीचर

टीवीएस का आगामी स्कूटर TVS एनटॉर्क ब्लैक एडिशन स्कूटर में सस्पेंशन के लिए आगामी दोपहिया वाहन में आगे टेलीस्कोपिक फोर्क और रियर साइड मोनोशॉक यूनिट मिलेगी। टीवीएस की ये बाईक डिस्क वेरिएंट पर आधारित हो सकती है। डार्क एडिशन में ब्रेकिंग के लिए आगे डिस्क ब्रेक और पीछे ड्रम ब्रेक की सुविधा मिलती है। इसका रेस-प्रेरित बॉडी डिजाइन पहले जैसा ही रहेगा जबकि इसकी पेंट स्कीम में बड़ा बदलाव किया गया है, जिसमें LCD इंस्ट्रूमेंट कलस्टर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, टर्न-बाय नेविगेशन, USB चार्जर और बूट लाइट जैसे फीचर्स को जोड़ा गया है।


TVS एनटॉर्क ब्लैक एडिशन पावरट्रेन

डार्क एडिशन में शामिल इंजन इंजन इसके मौजूदा मॉडल के समान होने की जानकारी सामने आ रही है। टीवीएस एनटॉर्क स्कूटर 124.8cc, एयर-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर इंजन से लैस है।जो 9.38PS की पावर और 10.6Nm का टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखता है। यह इंजन रेस XP वर्जन में 10.2PS की पावर और 10.9Nm का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है।


TVS एनटॉर्क ब्लैक एडिशन कीमत

एनटॉर्क ब्लैक एडिशन की कीमत को लेकर अभी खुलासा नहीं हुआ है।लेकिन उम्मीद की जा रही है कि मौजूदा डिस्क वेरिएंट की कीमत 89,841 रुपये एक्स-शोरूम के करीब ही इसकी कीमत भी रखी जा सकती है। भारतीय बाजार में लांच होने में बाद यह होंडा डियो, सुजुकी एवेनिस और अप्रिलिया SR 125 आदि स्कूटर्स को तगड़ी टक्कर देने में सक्षम साबित होगा।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story