×

Vida V1 Pro Scooter Price: विदा V1 प्रो लेने का सुनहरा अवसर, 30 अप्रैल तक की समय सीमा के बीच उठाए इस ऑफर का लाभ

Vida V1 Pro Scooter Price: विदा इलेक्ट्रिक ने कई शानदार डिस्काउंट ऑफर्स स्कीम पेश किया है। जिसे विदा एडवांटेज पैकेज नाम दिया गया है।

Jyotsna Singh
Published on: 24 March 2024 4:42 AM GMT
Golden opportunity to buy Vida V1 Pro, take advantage of this offer till 30th April, know the details
X

विदा V1 प्रो लेने का सुनहरा अवसर, 30 अप्रैल तक की समय सीमा के बीच उठाए इस ऑफर का लाभ, जानिए डिटेल: Photo- Social Media

Vida V1 Pro: इस समय अगर आप एक फीचर लोडेड इलेक्ट्रिक टू व्हीलर वो भी बजट सेगमेंट में लेने का प्लान बना रहें हैं तो एक सुनहरा मौका आपका इंतजार कर रहा है। असल में भारत में टू व्हीलर निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प इलेक्ट्रिक मोबिलिटी डिवीजन के तौर पर विदा नाम से अपने EV मॉडलों को मार्केट में बिक्री करती है। हाल ही में मिली जानकारियों के आधार पर अब विदा इलेक्ट्रिक ने कई शानदार डिस्काउंट ऑफर्स स्कीम पेश किया है। जिसे विदा एडवांटेज पैकेज नाम दिया गया है। जिसके तहत फ्लिपकार्ट से बुकिंग कराने पर इस महीने विदा V1 प्लस पर 35,000 रुपये तक का फायदा उठा सकते हैं । वही अगर आप 30अप्रैल तक इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को इस ऑफर के तहत बुक करवाते हैं, तो कुल 27,000 रुपये तक का छूट का लाभ पा सकते हैं। आइए जानते हैं इस बारे में विस्तार से-

विदा एडवांटेज पैकेज में ये ऑफर्स हैं शामिल

इलेक्ट्रिक मोबिलिटी डिवीजन विदा की ओर से V1 प्रो की खरीद पर ग्राहकों को मिल रहे लाभ की बात करें तो इस EV स्कूटर पर एडवांटेज पैकेज के तहत 2,000 से अधिक चार्जिंग पॉइंट पर फ्री चार्जिंग सुविधा का लाभ दिया जा रहा है। इसके अलावा बैटरी पर 5 साल की वारंटी या विकल्प के तौर पर 60,000 किलोमीटर तक की वारंटी का लाभ दिया जा रहा है।

विदा V1 प्रो पॉवर पैक

विदा V1 प्रो में शामिल पॉवर पैक की खूबियों की बात करें तो विदा V1 प्रो में सिंगल इलेक्ट्रिक मोटर के साथ 3.94kWh की रिमूवल बैटरी को शामिल किया गया है। ये स्कूटर सिंगल चार्ज पर 165 किलोमीटर तक की दूरी तय करने में सक्षम है। इसी के साथ विदा V1 प्रो स्कूटर की बैटरी 65 मिनट से कम समय में 0-80 फीसदी तक चार्ज होने में बेहद कम समय लगता है। स्कूटर 80 किमी प्रति घंटा की टॉप स्पीड से दौड़ने की क्षमता से लैस है।

विदा V1 प्रो कीमत

विदा V1 प्रो की कीमत की बात करें तो इसकी एक्स-शोरूम कीमत ₹1.26 लाख रुपये है। बाजार में लॉन्च होने के बाद यह स्कूटर TVS i-क्यूब, बजाज चेतक, एथर 450X को टक्कर देता है। साथ ही विदा वर्कशॉप में फ्री सर्विस, रोड साइट असिस्टेंश और माय विदा ऐप से कई कनेक्टिविटी और सेफ्टी फीचर्स का फुल एक्सिस जैसी सुविधाओं को भी शामिल किया गया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story