×

Xiaomi SU7 Electric Car: सामने आई Xiaomi SU7 इलेक्ट्रिक कार की डिटेल, जाने फीचर्स

Xiaomi SU7 Electric Car: Xiaomi की कार असली होने के करीब पहुंच रही है। कंपनी ने हाल ही में घोषणा की है

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 28 Dec 2023 5:45 AM GMT (Updated on: 28 Dec 2023 5:46 AM GMT)
Xiaomi SU7 Electric Car
X

Xiaomi SU7 Electric Car(Photo-social media)

Xiaomi SU7 Electric Car: Xiaomi की कार असली होने के करीब पहुंच रही है। कंपनी ने हाल ही में घोषणा की है कि वह अपनी ईवी तकनीक का लॉन्च करने के लिए 28 दिसंबर को एक कार्यक्रम आयोजित कर रही है जो उसकी पहली इलेक्ट्रिक कार में दिखाई देगी। SU7 नाम की इस कार को हाल ही में टेस्टिंग के दौरान सड़कों पर देखा गया था। अब, Xiaomi के प्रमुख जून ने अपकमिंग Xiaomi कार की पहली आधिकारिक इमेज शेयर की है।

Xiaomi SU7 EV कार आधिकारिक तौर पर टीज़ की गई

Xiaomi SU7 की टीज़र इमेज में कार को ग्रे रंग में दिखाया गया है लेकिन लॉन्च के समय अन्य विकल्प भी हो सकते हैं। टीज़र इमेज 'हैलो, Xiaomi SU7. ह्यूमन एक्स कार एक्स होम' में आपका स्वागत है। इमेज यह भी कन्फर्म करती है कि कार Xiaomi हाइपरओएस द्वारा संचालित होगी, जो Xiaomi कार और फोन के बीच सहज सॉफ्टवेयर एकीकरण को सक्षम करेगी। Xiaomi SU7 में पांच-स्पोक अलॉय व्हील हैं, जिसमें मिशेलिन टायर और ब्रेम्बो येलो ब्रेक कैलिपर्स हैं। इसमें एक 'Mi' लोगो भी है। ऐसा प्रतीत होता है कि कार में साइड-व्यू मिरर पर एक कैमरा लगा हुआ है और इससे आसपास का स्पष्ट दृश्य दिखाई देगा। हम कार के अंदर टेस्ला कार की तरह एक रियरव्यू मिरर और एक बड़ी इंफोटेनमेंट स्क्रीन भी देख सकते हैं। ऐसा लगता है कि Xiaomi ने छोटे साइड-व्यू मिरर का विकल्प चुना है। टीज़र इमेज से Xiaomi SU7 EV कार के बारे में यही पता चलता है।

जाने Xiaomi SU7 EV डिटेल

Xiaomi SU7 EV एक C-क्लास लक्ज़री सेडान कार है और इसका मुकाबला Tesla, NIO, Geely और अन्य से होगा। हाल ही में लीक हुई SU7 EV की तस्वीरें पर LiDAR सेंसर लगाए जाने की कन्फर्म करती हैं। कार में एक सक्रिय विंग है, जिसे त्वरण गति बढ़ाने के लिए हवा को पकड़ने और पिछले करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। ये आमतौर पर रेसिंग और उच्च-प्रदर्शन वाली कारों में पाए जाते हैं, जहां ड्राइवर अपनी गति को अधिकतम करना चाहते हैं। Xiaomi SU7 में पतली हेडलाइट्स और एक ढलान वाला बोनट है, जो समग्र डिजाइन को ऊंचा करता है। कार में तीन-स्पोक स्टीयरिंग व्हील, ड्राइव मोड चयन और बहुत कुछ हो सकता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story