×

Xiaomi SU7 Features: सामने आई Xiaomi SU7 की रेंज, टॉप स्पीडज जाने कलर ऑप्शन डिटेल

Xiaomi SU7 Features: बेस Xiaomi SU7 73.6kWh बैटरी पर निर्भर करता है, जो इसे एक बार चार्ज करने पर 668 किमी तक की अधिकतम यात्रा रेंज हासिल करने में सक्षम बनाता है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 30 Dec 2023 2:45 AM GMT (Updated on: 30 Dec 2023 2:45 AM GMT)
Xiaomi SU7 Features
X

Xiaomi SU7 Features(Photo-social media)

Xiaomi SU7 Features: एक प्रसिद्ध स्मार्टफोन और यूजर्स इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड Xiaomi ने हाल ही में Xiaomi SU7 और SU7 Max इलेक्ट्रॉनिक वाहनों के प्री-लॉन्च के साथ इलेक्ट्रॉनिक वाहन बाजार में प्रवेश किया है। नई ईवी प्रभावशाली विशेषताओं का दावा करती है, जिसमें अधिकतम 800 किमी की रेंज और केवल 2.78 सेकंड में 0 से 100 तक की तीव्र गति शामिल है, जो कथित तौर पर पोर्शे टेक्कन टर्बो के प्रदर्शन को पार करती है। यहां हम नए Xiaomi SU7 और SU7 Max के बारे में सब कुछ जानते हैं।

Xiaomi SU7 और SU7 Max के फीचर्स

बैटरी: बेस Xiaomi SU7 73.6kWh बैटरी पर निर्भर करता है, जो इसे एक बार चार्ज करने पर 668 किमी तक की अधिकतम यात्रा रेंज हासिल करने में सक्षम बनाता है। उपयोगकर्ता 400V चार्जर का उपयोग करके बैटरी को रिचार्ज कर सकते हैं। इस बीच, SU7 Max में 101kWh की बैटरी है, जिसे उपयोगकर्ता 800V चार्जर का उपयोग करके रिचार्ज कर सकते हैं, जो अधिकतम 800 किमी तक की यात्रा दूरी प्रदान करती है।

हाइपरओएस: ईवीएस हाइपरओएस इन-कार मनोरंजन प्रणाली से सुसज्जित हैं, जो केंद्रीय 16.1-इंच स्क्रीन के माध्यम से Xiaomi उपकरणों को सहजता से कंट्रोल करता है। यह विभिन्न प्रकार की स्मार्ट सुविधाएँ प्रदान करता है, जिसमें मीडिया एक्सेस, फ़ोन स्क्रीन कास्टिंग, सीट समायोजन और बहुत कुछ शामिल है।

रंग: Xiaomi SU7 एक्वा ब्लू, मिनरल ग्रे और वर्डेंट ग्रीन कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा।

Xiaomi SU7 और SU7 Max की कीमतें

Xiaomi ने अपने नए EVs की कीमत के बारे में कोई डिटेल नहीं दिया है, लेकिन वाहनों के आधिकारिक लॉन्च पर कीमतों का खुलासा होने की उम्मीद है। Xiaomi ने अपने नए EVs की कीमत के बारे में कोई डिटेल नहीं दिया है, लेकिन वाहनों के आधिकारिक लॉन्च पर कीमतों का खुलासा होने की उम्मीद है। नई Xiaomi EVs Xiaomi Pilot प्लेटफ़ॉर्म की सहायता से स्व-ड्राइविंग करने में सक्षम हैं। यह माध्यम से नेविगेट करने के लिए ऑन-बोर्ड कैमरों का उपयोग करती है और एआई की मदद से इलाके को समायोजित करती है जो इलाके के अनुकूल होती है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story